Yeh Hai Chahatein 18 October 2021 Written Update in Hindi : अपराध के लिए रुद्र को फंसाएगा अरमान
Yeh Hai Chahatein 18 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 18 October 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 18 अक्टूबर 2021 एपिसोड : पार्टी के दौरान सानिया फिसल जाती है और प्रीशा की साड़ी पर जूस गिरा देती है। वह माफी मांगती है और कहती है कि चलो कमरे में चलते हैं और उसकी साड़ी बदलते हैं। प्रीशा कहती है कि ठीक है क्योंकि वह अपने कमरे में बदल जाएगी। सानिया का कहना है कि वह उनके साथ जाएगी। रुद्र कहते हैं चलो चलते हैं। सानिया पूछती है कि वह लड़कियों के बीच क्या करेगा।

प्रशंसकों ने रुद्र को घेर लिया और वे दोनों चले गए। अरमान को देखकर रुद्र उससे सामना करने की सोचकर उसके पास जाता है। अरमान रुद्र और प्रीशा की जोड़ी की तारीफ करता है।

रुद्र का कहना है कि वह उनके बीच हस्तक्षेप कर रहा है और उन्हें खत्म नहीं होने दे रहा है। अन्वी की घटना के लिए अरमान उससे माफी मांगता है। रुद्र कहते हैं कि किसी ने कई बार उनकी सुहागरात को बर्बाद करने की कोशिश की और उन्हें कई अन्य घटनाओं की याद दिला दी।

Watch : Yeh Hai Chahatein 16 September 2021 Full Episode

अरमान गुस्सा हो जाता है और पूछता है कि क्या वह उसे दोष दे रहा है। रुद्र का कहना है कि वह उसके और प्रीशा के बीच हस्तक्षेप करने की कोशिश कर रहा है और उसके लिए अपनी बेटी का भी इस्तेमाल कर रहा है, वास्तव में उसने अपनी आवाज खराब करने के लिए अपने रस में पाउडर मिलाया है, आदि।

वह एक आदमी की तरह अपने अपराधों को स्वीकार करने पर जोर देता है। अरमान इसे स्वीकार करता है और कहता है कि वह प्रीशा से प्यार करता है और उसे अपने और अपनी बेटी के जीवन में वापस चाहता है, उसने प्रीशा से खुशी-खुशी शादी की थी और वह जल्द ही उससे प्यार करने लगती थी।

Yeh Hai Chahatein 18 October 2021 Written Update in Hindi

रुद्र चिल्लाता है कि प्रीशा ने उससे कभी शादी नहीं की और वह अन्वी के लिए उसके साथ रही। उनके आरोप और प्रतिवाद जारी हैं। रुद्र चिल्लाता है कि उसे रोकने के लिए उसे क्या करना चाहिए। अरमान का कहना है कि वह पत्नी के साथ अदला-बदली कर सकते हैं।

रुद्र गुस्से से चिल्लाया। अरमान का कहना है कि उन्होंने एक-दूसरे की पत्नियों से शादी की थी, इसलिए आज रात वह प्रीशा के साथ रात बिताएंगे और रुद्र सानिया के साथ रात बिता सकते हैं। रुद्र ने गुस्से में उसकी पिटाई कर दी। अरमान सोचता है कि वह चाहता है कि रुद्र उसे दुनिया के सामने हरा दे।

होटल स्टाफ ने रुद्र को बाहर निकाला। वेटर उसके लिए पानी लाता है। अरमान उससे भिड़ने का अभिनय करते हुए पानी में कुछ गोलियां गिरा देता है। रुद्र पानी पीता है और अरमान को चेतावनी देता है कि अगर वह जीवित रहना चाहता है तो वह प्रीशा से दूर रहे।

दवा के असर से रुद्र डगमगाता हुआ चलता है। अरमान यह सोचकर मुस्कुराता है कि रूद्र को याद नहीं रहेगा कि आज रात क्या हुआ था। गोली के असर के कारण रुद्र भारी शराब के नशे में अपने कमरे में लौट आता है। प्रीशा सोचती है कि वह नशे में है।

Yeh Hai Chahatein 18 October 2021 Written Update in Hindi

रुद्र बड़बड़ाता है कि वह अरमान को नहीं छोड़ेगा, वह केवल उसकी है, आदि। वह कहती है कि वह उसके लिए पानी लाएगी। वह उसे बिस्तर पर लिटा देता है और उसके साथ खा जाता है। दूसरी तरफ, सानिया अरमान से पूछती है कि क्या उसकी दी गई गोली अपना असर दिखाएगी।

वह कहता है कि यह पहले ही हो चुका है और उसे अपनी अगली योजना पर अमल करने के लिए कहता है। सानिया रुद्र को बुलाती है और उससे मदद की गुहार लगाती है। वह यह सोचकर उसके कमरे में चला जाता है कि उसे क्या हुआ होगा।

वह दरवाजा बंद करती है और अंतरंग हो जाती है। वह उसे दूर धकेलता है और चिल्लाता है कि वह और अरमान ऐसा क्यों कर रहे हैं, वह प्रीशा को सब कुछ बता देगा। अरमान उसे पीछे से कोलोरोफॉर्म सूंघता है और उसे बेहोश कर सानिया से कहता है कि वह उसे विश्वास दिलाए कि वह पूरी रात उसके साथ था।

Yeh Hai Chahatein 18 October 2021 Written Update in Hindi

अगली सुबह, प्रीशा उठती है और रुद्र को बिस्तर पर नहीं पाकर लॉबी में उसे खोजती है और उसके नंबर पर कॉल करती है। वह एक कमरे में उसका फोन बजता सुनती है और सोचती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है।

वह एक कर्मचारी को पास से गुजरते हुए देखती है और उससे मास्टर चाबी से दरवाजा खोलने का अनुरोध करती है क्योंकि उसका पति अंदर फंसा हुआ है। वह इनकार करता है, लेकिन वह उसे मना लेती है। वह फिर अंदर जाती है और चौंक कर खड़ी हो जाती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter