Yeh Hai Chahatein 19 October 2021 Written Update in Hindi : सानिया की हत्या
Yeh Hai Chahatein 19 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 19 October 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 19 अक्टूबर 2021 एपिसोड : प्रीशा सानिया के कमरे में प्रवेश करती है और रूद्र को जगाकर पूछता है कि वह इस कमरे में शर्टलेस क्या कर रहा है। रुद्र उठता है और पूछता है कि वह यहाँ कैसे आया, उसे बस कल रात अरमान के साथ पार्टी करना याद है।

वह साईं के मृत शरीर को उसके गले के टुकड़े और पास में एक चाकू के साथ देखती है, सोचती है कि रुद्र ने उसका गला काट दिया होगा, और सच्चाई का पता लगाने के लिए रुद्र को जगाने की कोशिश करता है। रुद्र अभी भी शराब के नशे में सानिया को फोन करता है।

वेटर नाश्ता लाता है और सानिया की लाश देखकर हत्या के नारे लगाते हुए दौड़ पड़ती है। वह अन्य होटल स्टाफ और मैनेजर को हत्या के बारे में सूचित करता है। वे कमरे में भागते हैं और मास्टर चाबी से दरवाजा खोलने के लिए जंजीर बांधते हैं, लेकिन दरवाजा बंद पाते हैं।

वह पुलिस को सूचना देता है। अरमान अंदर आता है और पूछता है कि वे उसके कमरे के पास क्या कर रहे हैं, कहते हैं कि वह रूद्र से लड़ाई के बाद आराम करने के लिए छत पर गया और वहीं सो गया। मैनेजर का कहना है कि उसकी पत्नी घायल है। अरमान चिंतित हो जाता है और दरवाजा खोलने और डॉक्टर को बुलाने के लिए कहता है। पुलिस पहुंचती है। अरमान पूछते हैं कि उन्होंने डॉक्टर के बजाय पुलिस को क्यों बुलाया।

Yeh Hai Chahatein 19 October 2021 Written Update in Hindi

शारदा रुद्र और प्रीशा को फोन करती है और उनके फोन तक नहीं पहुंच पाती है और आहूजा को फोन करती है और उससे रुद्र या प्रीशा से बात करने के लिए कहती है क्योंकि उनका फोन नहीं पहुंच रहा है।

वापस होटल में, पुलिस दरवाजा तोड़ती है और प्रीशा को चाकू पकड़े हुए देखती है और उन्हें उससे दूर रहने की धमकी देती है। रुद्र को बिना शर्ट के बिस्तर पर और सानिया के शव को फर्श पर सोता देखकर अरमान चौंक जाता है। प्रीशा कहती है कि उसने रुद्र को सानिया के साथ देखा और उसकी हत्या कर दी।

अरमान का कहना है कि रुद्र ने सानिया को मार डाला होगा क्योंकि उसने पत्नी की अदला-बदली के बारे में सस्ते में बात की और उसके साथ लड़ाई लड़ी। प्रीशा उस पर विश्वास नहीं करती। उनका कहना है कि होटल के कर्मचारियों ने उन्हें लड़ते हुए देखा। कर्मचारी उसका समर्थन करते हैं।

Watch : Yeh Hai Chahatein 18 September 2021 Full Episode

अरमान जोर देकर कहता है कि रूद्र ने सानिया को मार डाला होगा जब उसने उसका विरोध करने की कोशिश की थी। प्रीशा जोर देकर कहती है कि उसने सानिया को मार डाला और उसे याद है कि उसने हत्या का हथियार पकड़ा हुआ था और उसके हाथों और कपड़ों पर खून लगाया था।

फ्लैशबैक से पुलिस प्रीशा को गिरफ्तार कर लेती है और रुद्र को जगाती है और उस पर पानी छिड़कती है। रुद्र उठता है और प्रीशा को गिरफ्तार और सानिया की लाश को फर्श पर देखकर चौंक जाता है। अरमान का कहना है कि उसने सानिया की हत्या कर दी। प्रीशा कहती है कि उसने सानिया की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने उसे रुद्र के साथ देखा था।

Yeh Hai Chahatein 19 October 2021 Written Update in Hindi

रुद्र का कहना है कि वह ऐसा नहीं कर सकती। अरमान का कहना है कि प्रीशा निर्दोष है और रुद्र ने सानिया को मार डाला क्योंकि उसने कल रात पत्नी की अदला-बदली की बात की थी। रुद्र ने घटना को याद करते हुए अरमान पर फिर से हमला किया और चिल्लाया कि वह झूठ बोल रहा है।

पुलिस उसे पकड़ लेती है। अरमान का कहना है कि रुद्र दूसरी महिला के लिए प्रीशा की भी हत्या कर देगा। प्रीशा ने उसे थप्पड़ मारा और कहा कि रुद्र उसका पति है और उसे धोखा नहीं दे सकता, उसने सानिया को रुद्र के साथ देखकर मार डाला। वह सोचती है कि उसने रुद्र को सब कुछ बता दिया और अब उसे अपनी बेगुनाही साबित करनी चाहिए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter