Yeh Hai Chahatein 20 October 2021 Written Update in Hindi : प्रीशा ने सानिया की हत्या के लिए अरमान को जिम्मेदार ठहराया
Yeh Hai Chahatein 20 October 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 20 October 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 20 अक्टूबर 2021 एपिसोड : पुलिस प्रीशा को गिरफ्तार करती है और उसे और रुद्र को साथ ले जाती है। रिपोर्टर उन्हें रोकते हैं और रुद्र से पूछते हैं कि उसकी पत्नी ने सानिया को क्यों मारा, अगर उसके साथ विवाहेतर संबंध थे, आदि। रुद्र प्रतिक्रिया करता है। वे आपस में लड़ने लगते हैं। प्रीशा उस पर हमला करने से पहले उसे जाने के लिए कहती है।

उसने इनकार किया। इंस्पेक्टर सुची चौटाला अंदर आती हैं और मामले की तैयारी और खुद फैसला देने के लिए पत्रकारों को ज़ुबान मारती हैं और उन्हें चेतावनी देती हैं कि वे एक तरफ हट जाएं और उसे दोषी को ले जाने दें वरना वह उन्हें गोली मार देगी। वह फिर रुद्र को आश्वस्त करती है कि उसकी पत्नी उसकी हिरासत में सुरक्षित है और उसे अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए एक वकील रखना चाहिए। प्रीशा को ले जाया जाता है।

शारदा सानिया की हत्या के मामले में प्रीशा के गिरफ्तार होने और रुद्र की वापसी के करियर को प्रभावित करने की खबर देखती है। वह सोचती है कि उसे पता था कि कुछ गलत हो रहा है।

रुद्र अपने होटल के कमरे में लौटता है और सोचता है कि उसे कुछ भी याद क्यों नहीं है। वह नहाता है और सोचता है कि उसे याद रखना चाहिए कि कल रात क्या हुआ था।

शारदा उसे फोन करती है और पूछती है कि वहां क्या हुआ। वह उसकी पूरी कहानी बताता है और कहता है कि उसे याद नहीं है कि पार्टी के बाद क्या हुआ और सानिया की हत्या किसने की।

शारदा का कहना है कि इसका मतलब है कि प्रीशा ने खुद पर दोष लगाया, उसे यकीन है कि अरमान ने सानिया की हत्या कर दी। रुद्र का कहना है कि सानिया अरमान की पत्नी है और वह उसे मार नहीं सकता। शारदा को चिंता थी कि बच्चे प्रीशा की गिरफ्तारी की खबर टीवी को अनप्लग करते हुए देखेंगे।

Yeh Hai Chahatein 20 October 2021 Written Update in Hindi

आहूजा ने अरमान को बताया कि उन्हें भारी नुकसान हुआ है। अरमान उसे डांटता है कि प्रीशा जेल में है, लेकिन उसे नुकसान की चिंता है। आहूजा का कहना है कि अगर उसने अपनी पत्नी की हत्या की तो उसे अपनी पत्नी के नुकसान की तुलना में रुद्र की पत्नी के लिए ज्यादा चिंता है। अरमान चिल्लाता है कि अगर उसके दिमाग से बाहर है,

तो वह अपनी ही पत्नी की हत्या क्यों करेगा, वह उलझन में है कि उसे किसने मारा और प्रीशा उसमें कैसे फंस गई। आहूजा का कहना है कि वह पूरी रात सानिया के कमरे में थे। अरमान का कहना है कि वह पूरी रात छत पर आराम कर रहा था और अगर वह कमरे में होता, तो वह सानिया को कुछ नहीं होने देता। उसे एक फोन आता है और मुर्दाघर के लिए निकल जाता है।

थाने में इंस्पेक्टर चौटाला प्रीशा पर जोर देते हैं जिसने सानिया की हत्या की थी। प्रीशा का कहना है कि उसने किया। चौटाला सच बोलने की जिद करती है और जबरदस्ती चाकू देकर यह दिखाने के लिए कहती है कि उसने सानिया को कैसे मारा।

Yeh Hai Chahatein 20 October 2021 Written Update in Hindi

प्रीशा कांपती है। चौटाला सच उजागर करने की जिद करते रहते हैं। रुद्र वकील के साथ प्रवेश करता है और उसे कुछ भी न बताने के लिए कहता है क्योंकि चौटाला ने उसे वकील लेने के लिए भेजा ताकि वह प्रीशा का बयान प्राप्त कर सके। चौटाला कहती है कि वह अपनी ड्यूटी कर रही थी और प्रीशा से मिलने के लिए कहती है, जबकि वह उन्हें बाहर रखती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 19 September 2021 Full Episode

वह सानिया की फोरेंसिक रिपोर्ट लेने के लिए मुर्दाघर जाती है और तकनीशियन को परेशान देखकर उसे शक होता है। वापस पुलिस स्टेशन में, रुद्र प्रीशा से सच बोलने के लिए कहता है। प्रीशा स्वीकार करती है कि उसने सानिया को नहीं मारा और उसकी रक्षा करने के लिए खुद को दोषी ठहराया और पूरी घटना का खुलासा किया।

Yeh Hai Chahatein 20 October 2021 Written Update in Hindi

उन्होंने खुलासा किया कि कैसे अरमान ने उन्हें पत्नी स्वैप ड्रामा के साथ उकसाया और उसके बाद कुछ भी याद नहीं आया। प्रीशा कहती है कि किसी ने उसके पेय में एक कृत्रिम निद्रावस्था का मिश्रण किया होगा और निश्चित रूप से इसका अरमान कहता है। अरमान ने खुलासा किया कि सभी अरमान ने उन्हें अलग करने के लिए क्या किया।

प्रीशा कहती है कि वह उस पर भरोसा करती है और जानती है कि अरमान ऐसा कर सकता है क्योंकि उसने कई बार उसके साथ हदें पार करने की कोशिश की थी। उनकी चर्चा जारी है और वे निष्कर्ष निकालते हैं कि अरमान ने सानिया को मार डाला।

चौटाला फोरेंसिक रिपोर्ट के साथ लौटते हैं और कहते हैं कि यह साबित करता है कि प्रीशा ने सानिया की हत्या की थी। वह सुबह करीब साढ़े चार बजे प्रीशा के सानिया के कमरे में और अरमान के तीन से छह बजे तक छत पर घुसते हुए सीसीटीवी फुटेज दिखाती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter