Yeh Hai Chahatein 21 March 2022 Written Update in Hindi : सारांश की चुनौती स्वीकार करेगा रुद्र

Yeh Hai Chahatein 21 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 21 मार्च 2022 एपिसोड : प्रीशा कहती है कि वे म्यूजिकल चेयर खेलेंगे। रुद्राक्ष कहता है कि इसमें नया क्या है। यह तो पुराना खेल है। शारदा, रुद्र को ताना मारती है। जिसके बाद खेल शुरू होता। शारदा पहले आउट होती है उसके बाद सारांश, वैजयंती और रूही। रुद्राक्ष और प्रीशा एक दूसरे को चुनौती देते हुए अंतिम दौर में खेलते हैं। वे दोनों एक ही बार में कुर्सी पर बैठ जाते हैं और तर्क देते हैं कि वे पहले बैठे थे।

रुद्राक्ष उसे झूठ न बोलने की चेतावनी देता है। वह इंकार करती है। वह अन्य लोगों से पूछता है कि कौन जीता। रूही कहती है कि जो भी कुर्सी पर अधिक जगह लेता है वह विजेता होता है। प्रीशा कहती है कि उसने अधिक जगह ली और इसलिए जीत गई।

वे दोनों फिर से खेलते हैं और फिर से बहस शुरू करते हैं। रूही ने रुद्र को विजेता घोषित किया और प्रीशा से कहाकि वह अगले गेम जीत सकती है। रुद्र, प्रीशा से कहता है कि वह उसे फिर हरा देगा। प्रीशा उसे फिर से चुनौती देती है।

Yeh Hai Chahatein 21 March 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा के निमंत्रण पर गोपाल खुराना के घर जाता है। ससरांश उसे देखकर खुश हो जाता है और उसे गले लगा लेता है। शारदा पूछती है कि वह और वासु कैसे हैं। वह कहता है कि वासु शामिल नहीं हो सकी। रूही कहती है कि वह अपने स्कूल में जीपीएस से मिली थी।

सारांश कहता है कि जीपी उनके दादा हैं, इसलिए वह उन्हें दादा भी कह सकती है। फिर वह सच या हिम्मत का खेल खेलता है और बोतल घुमाता है। बोतल जीपीएस पर रुकती है। सारांश उसे एक गाने पर डांस करने के लिए कहता है।

जीपीएस पहले झिझकता है लेकिन फिर एक दक्षिण गीत पर ऊर्जावान रूप से नृत्य करता है। सब उसके लिए ताली बजाते हैं। बोतल अब शारदा और वीजे के बीच रुकती है। रूही उन्हें कैट वॉक करने के लिए कहती है। शारदा हिचकिचाती है, लेकिन उसकी और सारांश की जिद पर सहमत हो जाती है और वीजे के साथ कैटवाक करती है।

Yeh Hai Chahatein 21 March 2022 Written Update in Hindi

बोतल अब प्रीशा पर रुकती है। सारांश ने उसे 10 हरी मिर्च खाने की टास्क दी। शारदा पूछती है कि यह कैसी हिम्मत है। रुद्र कहता है कि क्यों नहीं और प्रीशा को कम से कम 10 मिर्च खाने या खुद को हारे हुए के रूप में स्वीकार करने के लिए कहता है।

प्रीशा चुनौती स्वीकार करती है। जीपीएस ने सारांश से पूछा कि उसने प्रीशा को ऐसी टास्क क्यों दी। सारांश उसे बस इंतजार करने और देखने के लिए कहता है। प्रीशा मिर्च खाती है। शारदा और वीजे उसे रुकने के लिए कहते हैं।

रुद्र कहती है कि उसे अपनी चुनौती पूरी करने दो। प्रीशा ने गालों पर आंसू बहाते हुए 20 मिर्ची खा लीं। रुद्र उसके लिए चिंतित महसूस करता है और उसे पानी और शहद लाकर देता है।

Yeh Hai Chahatein 21 March 2022 Written Update in Hindi

सारांश, शारदा से कहता है कि उसने मम्मा को यह टास्क इसलिए दिया था ताकि रुद्र उसकी देखभाल कर सके। रुद्र, प्रीशा को शहद खिलाता है और वह उसका चेहरा देखती है। रुद्र उसे घूरना बंद करने और खेल जारी रखने के लिए कहता है।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा को सारांश ने बताई वीजे की साजिश

बोतल अब रुद्र में आगे रुकती है। सारांश उसे प्रीशा को उठाकर डांस करने के लिए कहता है। रुद्र पूछता है कि वह भारी प्रीशा को कैसे उठाएगा। प्रीशा कहती है कि वह हार मान ले। रुद्र चुनौती स्वीकार करता है और उसे उठाकर और उसकी आँखों में देखकर नाचता है। दोनों एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं और गले मिलते हैं।

Yeh Hai Chahatein 21 March 2022 Written Update in Hindi

सभी उनके लिए ताली बजाते हैं। रुद्र होश में आता है और कहता है कि यह सिर्फ एक टास्क था और उसने उसके साथ जो किया उसके बाद वे फिर कभी नहीं मिल सकते।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close