Yeh Hai Chahatein 22 January 2022 Written Update in Hindi : प्रीशा, रुद्र को छोड़ देती है
Yeh Hai Chahatein 22 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 22 January 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 22 जनवरी 2022 एपिसोड : प्रीशा ने देवी मां से सवाल किया कि उसने 5 साल बाद रुद्र को उसके सामने क्यों भेजा, जब उसकी बहन वैजयंती से शादी कर ली, वह अब रुद्र के पास नहीं लौट सकती क्योंकि उसके जीवन में उसके और रूही के लिए जगह नहीं है और इसलिए वह उससे फिर बहुत दूर हो जाएगी।

वैजयंती, बंटी से रूद्र को इतनी बड़ी दुर्घटना का शिकार होने के बारे में पूछती है और कहती है कि क्या प्रीशा जीवित है। वह इंकार करता है और कहता है कि अगर वह जीवित होती, तो वह रुद्र को खतरनाक स्थिति में नहीं आने देती।

बंटी सोचता है कि प्रीशा वही है जिसने रुद्र को बचाया और उसकी हालत सामान्य होने तक उसके साथ थी। प्रीशा, रूही लौट जाती है। रूही पूछती है कि लाल टमाटर रुद्र कैसा है और कहती है कि वह उससे मिलने जाएगी।

प्रीशा उसे रोकती है और कहती है कि वह उससे दोबारा नहीं मिल सकती क्योंकि वे दोनों खतरे में हैं, उसे रुद्र को जाने देना चाहिए क्योंकि उसका भी परिवार है।

रूही उसे आखिरी बार रुद्र से मिलने देने का अनुरोध करती है। प्रीशा कहती है कि नहीं क्योंकि वे अस्पताल और इस गांव दोनों को छोड़ रहे हैं। रूही कारण पूछती है। प्रीशा उससे सवाल नहीं पूछने को कहती है। और कहती है कि वे अभी चले जाएंगे।

Yeh Hai Chahatein 22 January 2022 Written Update in Hindi

बंटी, वैजयंती को रुद्र की दवा देता है और रूही के कमरे में प्रीशा से मिलने जाता है। नर्स ने बताया कि रूही को कल रात छुट्टी मिली थी। बंटी सोचता है कि रुद्र उससे रूही और प्रीशा के बारे में सवाल करेगा और प्रीशा से मिलने जाएगा।

प्रीशा पूछती है कि वह इस सच्चाई को कैसे छिपा सकता है कि रुद्र ने उसकी बहन वैजयंती से शादी की, वह अब उनके जीवन में हस्तक्षेप नहीं कर सकती। बंटी बताता है कि रुद्र और वैजयंती के बीच कुछ भी नहीं है। वह पूछती है कि वे शादीशुदा हैं या नहीं।

प्रीशा कहती है कि बंटी ने उससे बार-बार झूठ बोला, बेहतर है कि वह यहां से चला जाए। बंटी कहता है कि रुद्र उसके बिना नहीं रह सकता। वह कहती है कि उसे विश्वास दिलाना होगा कि प्रीशा मर चुकी है और उसने रूही की मां प्रिया शर्मा को देखा और इसके बजाय प्रीशा की कल्पना की, रूही को देखने से पहले उसे छोड़ देना चाहिए। बंटी चला जाता है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 21 january 2021 Full Episode

बंटी, रुद्र के पास लौटता है। शारदा, रुद्र के पास जाती है। रुद्र आंखें खोलता है। शारदा ने भगवान को धन्यवाद दिया और पूछा कि क्या हुआ था। रुद्र पूछता है कि प्रीशा कहाँ है। वैजयंती, बंटी को देखती है।

शारदा पूछती है कि प्रीशा यहाँ कैसे आ सकती है। बंटी कहता है कि प्रीशा मर चुकी है। रुद्र झूठ नहीं बोलने के लिए कहता है क्योंकि उसने उसे देखा और उसकी बाहों में बेहोश हो गया।

बंटी कहता है कि उसने अधिक धुआं के कारण ऐसा सोचा होगा और रूही की मां की बाहों में बेहोश हो गया। रुद्र पूछता है कि रूही की माँ कहाँ है। बंटी कहता है कि वह रोहतक को हमेशा के लिए छोड़ रही है।

रुद्र कहता है कि उसे यकीन है कि उसने प्रीशा को देखा और प्रीशा से मिलने के लिए जबरदस्ती अस्पताल छोड़ दिया। बीना मासी और अन्य ग्रामीणों ने प्रीशा से रोहतक को न छोड़ने का अनुरोध किया।

Yeh Hai Chahatein 22 January 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा कहती है कि मुखिया के आरोप के बाद, वह अपने चरित्र को खराब नहीं करना चाहती और इसलिए रोहतक को छोड़ना चाहती है। रूही कहती है कि वह सांची के बिना नहीं रह सकती और उसे वापस रहने के लिए विनती करती है।

प्रीशा कहती है कि वे अब यहां नहीं रह सकते और उसे दूर ले जाती है। रुद्र, प्रीशा के घर पहुंचता है जहां सांची बताती है कि रूही पहले ही जा चुकी है। वह बीना से प्रीशा के बारे में सवाल करता है।

बीना कहती है कि प्रीशा उसकी वजह से मुसीबत में पड़ गई, इसलिए वह नहीं बताएगी। वह विनती करता है कि प्रीशा उसकी जिंदगी है और वह उसके बिना नहीं रह सकता। वह बताती है कि वह शिमला जा रही है और उसकी बस 15 मिनट में निकल जाएगी। रुद्र बस स्टैंड की ओर दौड़ता है।

Yeh Hai Chahatein 22 January 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा के जिंदा होने की बात सुनकर वैजयंती भावुक हो जाती है। शारदा कहती है कि रुद्र केवल प्रीशा से प्यार करता है और इसलिए उसे जाने देना चाहिए। रुद्र बस स्टैंड पहुंचता है और 10 मिनट पहले शिमला बस के छूटने की बात सुनकर दुखी हो जाता है।

एक आदमी उसे सूचना देता है कि शिमला की बस लेट है और चलने वाली है। रुद्र जबरदस्ती बस में घुसता है और जाँच करता है, लेकिन प्रीशा को नहीं पाता। वह सोचता है कि उसने उसे फिर से खो दिया है और प्रत्येक गुजरने वाली बस की जाँच करता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter