Yeh Hai Chahatein 22 March 2022 Written Update in Hindi : वैजयंती ने मारा वेंकी को? प्रीशा उगलवाएगी सच्चाई।
Yeh Hai Chahatein 22 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 22 मार्च 2022 एपिसोड : वैजयंती यानि वीजे, प्रीशा से पूछती है कि क्या वह ठीक है। प्रीशा सोचती है कि वह वीजे को शक नहीं करने देगी। वह उससे कहेगी कि ठीक है। वीजे कहती है कि जिस तरह से वह रुद्र के कमरे से बाहर आई, उसे लगा कि रुद्र ने उसे फिर से चोट पहुंचाई होगी। वीजे प्रीशा से कहेगी कि उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

क्योंकि वह एक हफ्ते में उसकी बेगुनाही साबित कर देगी और उसे जेल से बाहर निकाल लेगी। प्रीशा उसे धन्यवाद देती है और सोचती है कि जल्द ही वीजे का सच सामने आ जाएगा। सारांश उन्हें नोटिस करता है और प्रीशा को वैजयंती से दूर रहने के लिए कहता है।

वह कहती है कि उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वीजे से सच स्वीकार कराने के लिए उसके पास और भी गोलियां हैं। वह वीजे के जूस में गोली मिलाकर उसको देती है। जूस पीने के बाद वीजे को चक्कर आने लगता है।

Yeh Hai Chahatein 22 March 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा कहती है कि वह काम के कारण अत्यधिक तनाव में है और जीपीएस के साथ उसे कमरे में ले जाती है। वह फिर वीजे से पूछती है कि क्या वह ठीक है। वीजे कहती है कि वह ठीक नहीं है और चक्कर आ रहे है।

जीपीएस कहता है कि गोली काम कर गई और वीजे नशे में है। सारांश उनके साथ होता है। जीपीएस दरवाजा बंद कर देता है। प्रीशा, वीजे से पूछती है कि वह कौन है। वीजे कहती है कि वह अपना नाम नहीं जानती है। प्रीशा, जीपीएस की ओर इशारा करती है। जिस पर वीजे कहती है कि वह उसका चाचा है।

प्रीशा पूछती है कि क्या उसने रिपोर्ट में छेड़छाड़ की। क्योंकि गोली और गन मेल नहीं खा रहे। वीजे कहती है कि उसने कोई रिपोर्ट नहीं बदली। क्योंकि वह पहले से ही जानती है कि गोली और बंदूक अलग-अलग है।

Yeh Hai Chahatein 22 March 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा पूछती है कि क्या वह जानती है कि वेंकी को किसने मारा। वीजे कहती है कि वह जानती है कि वेंकी की हत्या किसने की और बेहोश हो जाती। सारांश, प्रीशा से उसे जगाने के लिए कहता है। प्रीशा कहती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती क्योंकि वीजे को याद होगा कि उन्होंने उससे पूछताछ की है।

वह कहती है कि वीजे जानती है कि वेंकी की हत्या किसने की और उसे कैसे पता चला कि बंदूक 0.360 कैलिबर की है। जीपीएस फ्लैशबैक में चला जाता है। जहां उसे वैजयंती के बैग में बंदूक दिखाई देती है। जिस पर वीजे घबराकर कहती है कि वह एक आपराधिक वकील है और अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक रखती है।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा को सारांश ने बताई वीजे की साजिश

फ्लैशबैक से, जीपी कहता हैं कि उन्होंने वीजे के बैग में 0.360 कैलिबर गन देखी। सारांश कहता है कि यह संभव है कि वीजे ने वेंकी मामा की हत्या की हो। जीपीएस का कहता है कि उन्हें यकीन है कि वीजे के पास अभी भी वह बंदूक है। प्रीशा कहती है कि उन्हें एक हफ्ते में अदालत की सुनवाई से पहले बंदूक ढूंढनी होगी।

Yeh Hai Chahatein 22 March 2022 Written Update in Hindi

अगली सुबह, प्रीशा ने वीजे को ऑफिस से निकलते हुए देखा और पूछा कि अब वह कैसा महसूस कर रही है। वैजयंती कहती है कि वह सो गई थी और उसे कुछ हो गया था। प्रीशा कहती है कि यह ओवरस्ट्रेस के कारण है।

प्रीशा और सारांश वीजे का पीछा करते हैं और इसके बारे में जीपीएस को सूचित करते हैं। रूही स्कूल के लिए तैयार हो जाती है और प्रीशा की तलाश करती है। शारदा उसे बताती है कि प्रीशा बाहर गई है और इसलिए वह उसे स्कूल छोड़ देगी।

रुद्र नीचे जाता है और कहता है कि वह रूही को स्कूल छोड़ देगा। रूही कार में उसका इंतजार करती है। रुद्र कहता है कि वह रूही को स्टूडियो जाते समय रास्ते में स्कूल छोड़ देगा और उसके साथ कुछ समय बिताएगा।

Yeh Hai Chahatein 22 March 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा और सारांश ने वीजे को बैंक में प्रवेश करते देखा। जीपीएस उनसे जुड़ता है और पूछता है कि वे यहां क्या कर रहे हैं। प्रीशा बताती है कि वीजे एक बैंक में गई है। जीपीएस कहता है कि बैंक मैनेजर उसका दोस्त है। वीजे बैंक से निकलती हैं।

प्रीशा ने जीपीएस से सारांश के साथ जाकर पता लगाने के लिए कहा। सारांश के साथ जीपीएस बैंक मैनेजर से मिलता है और कहता है कि भतीजी वीजे यहां आई थी। मैनेजर कहता है कि वह अपना बैंक लॉकर चेक करने आई थी।

सारांश कहता है कि उनके परिवार में एक शादी है और इसलिए वीजे ने उन्हें लॉकर से गहने लेने के लिए भेजा। प्रबंधक वीजे की अनुमति के बिना इंकार कर देता है। सारांश, प्रीशा को वीजे की आवाज में बोलने के लिए कहता है और मैनेजर से उन्हें गहने निकालने की अनुमति देने के लिए कहता है।

प्रीशा, वीजे बनकर मैनेजर से बात करती है। मैनेजर उसकी बात मान जाता है और उन्हें लॉकर की चाबी देता है। जीपीएस लॉकर की तलाशी लेता है। लॉकर में बंदूक नहीं मिलती। वे प्रीशा को सूचित करने के लिए बाहर निकलते हैं।

प्रीशा, वीजे को उसके ऑफिस तक फॉलो करती है। सारांश ने उसे फोन किया और बताया कि उन्हें लॉकर में बंदूक नहीं मिली है। प्रीशा कहती है कि वह वीजे के कार्यालय में है और वह बिना उसे शंका में डाले उसकी जासूसी करेगी और यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि बंदूक कहां है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter