Yeh Hai Chahatein 23 April  2022 Written Update in Hindi : देव की लाश को रेवती की कार में छुपा देगा रुद्र

Yeh Hai Chahatein 23 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 23 अप्रैल 2022 एपिसोड : रुद्र नौकर से कार की चाबी लेता है और प्रीशा के साथ जल्दी से घर छोड़ने की कोशिश करता है। सारांश उसे रोकता है और पूछता है कि देव कैसा है और रेवती यहां क्यों आई। प्रीशा उसे किसी भी बात की चिंता न करने और सो जाने के लिए कहती है। रुद्र ने उसे आश्वासन दिया कि वह इस मुद्दे को संभाल लेगा और उसे दूर भेज देगा।

प्रीशा पूछती है कि उसने सारांश से झूठ क्यों बोला। रुद्र कहता है कि वह सारांश से नहीं कह सकता कि देव मर चुका है। उसके शरीर को रेवती की कार में छिपा दिया है। वे दोनों अस्पताल की ओर दौड़ पड़ते।

रेवती देव के अस्पताल के कमरे में पहुंचती है और उसे लापता पाती है। वह नर्स से सवाल करती है जो उसे ढूंढती है और बताती है कि उसे देव नहीं मिला। लेकिन उसे अस्पताल के उसके कपड़े मिलते हैं।

Yeh Hai Chahatein 23 April  2022 Written Update in Hindi

रेवती आलिया को फोन करती है और पूछती है कि क्या देव घर आया था। आलिया कहती है नहीं। रेवती नाराज होती है और सोचती है कि देव सारी हदें पार कर रहा है।

आलिया को डर है कि कहीं देव सारांश के घर न गया हो। वह सारांश को फोन करती है और पूछती है कि क्या देव उसके घर आया था। सारांश, देव के छत से गिरने की बात याद करता है और चिल्लाता है कि नहीं। आलिया पूछती है कि क्या हुआ।

वह झूठ बोलता है कि वह खेल खेल रहा था। सारांश कहता है कि देव वहां नहीं आया और कॉल काट देता है। फिर वह रुद्र को बताता है कि रेवती को पता चला है कि देव अस्पताल में नहीं है। उसे डर है कि वह सच्चाई का पता लगा लेगी।

Yeh Hai Chahatein 23 April  2022 Written Update in Hindi

रुद्र उसे आराम करने और देव के बारे में किसी से बात न करने के लिए कहता है। वह प्रीशा से कहता है कि वह रेवती को अपनी बातों में व्यस्त रखे। तब तक वह देव के शरीर को रेवती की कार से बाहर निकालता है।

प्रीशा हां कहती है। रुद्र ने अस्पताल में पुलिस को देखकर परेशान हो जाता है। प्रीशा कहती है कि उन्हें पुलिस को सच्चाई बतानी चाहिए। रुद्र कहता है कि पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के जरिए मौत के समय का पता लगाएगी और सारांश को गिरफ्तार कर लेगी। इसलिए बेहतर होगा कि सारांश को बचाने के लिए देव के शरीर को छिपा दिया जाए।

Image Source – Hotstar

प्रीशा, देव के अस्पताल के कमरे में जाती है। रेवती पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है। प्रीशा कहती है कि आलिया ने सारांश को फोन किया और बताया कि देव अस्पताल में नहीं है। इसलिए वह जांच करने आई थी।

Yeh Hai Chahatein 23 April  2022 Written Update in Hindi

रेवती कहती है कि देव ने अपने झूठ से उसे निराश किया है। इसलिए उसे खोजने के लिए उसने अपनी पुलिस टीम को बुलाया। उसका पति उसे शांत होने के लिए कहता है। इंस्पेक्टर अंदर आता है और सूचित करता है कि पुलिस टीम देव की तलाश के लिए आ गया है। रेवती ने देव के कपड़े इंस्पेक्टर को दिए। रुद्र पीछे की दीवार फांदकर अस्पताल में दाखिल होता है और पुलिस से छुपकर रेवती की कार तक पहुंच जाता है।

प्रीशा, रेवती के साथ जाती है और पूछती है कि उसने देव के कपड़े इंस्पेक्टर को क्यों दिए। तभी वहां खोजी कुत्ते आते हैं। रेवती बताती है कि वे प्रशिक्षित कुत्ते हैं और देव के कपड़े सूँघकर उसे ढूंढ लेंगे। रुद्र यह देखकर परेशान हो जाता है और सोचता है कि अब उसे क्या करना चाहिए। प्रीशा भी परेशान हो जाती है। रेवती कुत्तों को देव के कपड़े सूंघाकर छोड़ देती है।

प्रीशा को सोचती है कि रुद्र, देव के शरीर के पास नहीं मिलेगा। रेवती की कार पर कुत्ते रुकते हैं और फिर दौड़ पड़ते हैं। वे टूटी हुई पिछली दीवार को पार करते हैं। प्रीशा सोचती है कि रुद्र कहाँ है और कार के बम्पर पर खून क्यों नहीं है।

Yeh Hai Chahatein 23 April  2022 Written Update in Hindi

वह टीम का पीछा करती है। कुत्ते मांस के टुकड़े पर रुकते हैं। इंस्पेक्टर रेवती को बताता है कि कुत्ते मीट के टुकड़े के पास रुक गए हैं। वह अब देव की खोज नहीं करेंगे। इसलिए उन्हें कुछ समय इंतजार करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें : रेवती को प्रीशा ने बताया सच, इधर देव की हुई मौत

रेवती पुलिस को जाने के लिए कहती है। तभी रुद्र उनके पास जाता है और कहता है कि वह अस्पताल आया था और उन्हें यहां देखकर पूछता है कि क्या सब कुछ ठीक है।

रेवती को चक्कर आ जाता है। उसका पति उसे संभाल लेता है। प्रीशा उसे घर जाकर आराम करने का सुझाव देती है। रेवती कहती है कि वह अपने बेटे के लिए चिंतित है और एक बार उसे देखकर ठीक हो जाएगी। प्रीशा से पूछती है कि क्या वह उसकी स्थिति को समझ सकती है। प्रीशा ने हाँ में सिर हिलाया और उसे घर जाकर आराम करने के लिए कहा।

Yeh Hai Chahatein 23 April  2022 Written Update in Hindi

रेवती मान जाती है और कार की तरफ चल देती है। रुद्र उसे अपने पति के साथ घर जाने के लिए कहता है और उसे अपनी कार घर ले जाने के लिए देता है। पति कहता है कि वह रेवती की कार को एक कांस्टेबल ड्राइवर से घर पहुंचाने के लिए कह देगा।

उनके जाने के बाद, प्रीशा रुद्र से पूछती है कि देव का शरीर कहाँ है और उसका वास्कट कहाँ है। रुद्र अपने वास्कट से कार के बंपर को साफ करना, फिर मीट की दुकान से मांस के टुकड़े खरीदना और कुत्तों का ध्यान भटकाने के लिए उन्हें कार से दूर फैंकने के बारे में याद करता है। प्रीशा कहती है कि उसने सही समय पर सही निर्णय लिया और पूछा कि उसका वास्कट कहाँ है।

Image Source – Hotstar

Yeh Hai Chahatein 20 April  2022 Written Update in Hindi : रेवती को प्रीशा ने बताया सच, इधर देव की हुई मौत

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close