Yeh Hai Chahatein 23 December 2021 Written Update in Hindi : रूही का रेडियो विज्ञापन
Yeh Hai Chahatein 23 December 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 23 December 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 23 दिसंबर 2021 एपिसोड : रूही रेडियो एफएम कार्यालय पहुंचती है और रिसेप्शनिस्ट से कहती है कि वह एक विज्ञापन देना चाहती है। रिसेप्शनिस्ट पूछता है कि अगर वह अपने माता-पिता के साथ आई तो उसे अंदर किसने जाने दिया।

वह कहती है कि वह अकेली आई थी और अपने मामा के सबसे अच्छे पति के लिए एक विज्ञापन देना चाहती है क्योंकि वह अकेली है।

रिसेप्शनिस्ट गुस्सा हो जाता है और उसे जाने की चेतावनी देता है। आरजे रूही को नोटिस करता है और उसे ब्रॉडकास्ट रूम में ले जाता है और पूछता है कि वह क्या कहना चाहती है।

रूही का कहना है कि उसकी माँ अकेली है और उसकी देखभाल के लिए सबसे अच्छा पति चाहती है। वह अपना शो शुरू करता है और रूही को अपना विज्ञापन दिखाने के लिए कहता है।

रूही ने अपना विज्ञापन जारी किया। आरजे दर्शकों से रूही को अपने मम्मा के लिए एक बेहतर आधा और खुद के लिए एक जिम्मेदार पिता खोजने में मदद करने के लिए कहता है।

रूही उसे धन्यवाद देती है और अपना गुल्लक पेश करती है। वह कहता है कि यह उसके लिए एक उपहार है और उम्मीद है कि उसे जल्द ही एक पिता मिल जाएगा।

Yeh Hai Chahatein 23 December 2021 Written Update in Hindi

रूही घर लौटती है और रुद्र को अपने विज्ञापन के बारे में बताती है। वह उसके साथ खेलता है और सोचता है कि वह लंबे समय के बाद ननीमा के कारण खुश है।

रूही स्कूल जाने से पहले रुद्र का वन टाइम वंडर सॉन्ग गाती है। प्रीशा को याद है कि वह थके हुए अस्पताल से लौट रही थी और रुद्र उसके लिए वही गाना गा रहा था।

वह कहती है कि वह थक गई है। उनका कहना है कि उनके किस करने से उनकी थकान दूर हो जाएगी। वह कहती हैं कि एक चुंबन पर्याप्त नहीं है। वह उसे कई किस करता है। फ्लैशबैक से बाहर,

प्रीशा रूही को अभी स्कूल जाने के लिए कहती है। रूही कहती है कि आज रात उसके लिए एक सरप्राइज है और वह चली जाती है। प्रीशा सोचती है कि उसने रूही की मदद से 5 साल बिताए वरना यह उसके लिए मुश्किल होता।

प्रीशा क्लिनिक पहुंचती है। बीना मासी का कहना है कि बाहर केवल पुरुष मरीजों की लंबी कतार है। प्रीशा मरीजों को अंदर भेजने के लिए कहती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 22 December 2021 Full Episode

एक बूढ़ा आदमी अंदर आता है। वह पूछती है कि क्या समस्या है। वह प्यार कहता है और उससे शादी करने की जिद करता है।

वह गुस्सा हो जाती है और उसे दूर भगा देती है। एक अधिक मोटा आदमी आगे चलता है और अपनी शादी के बारे में बात करता है।

Yeh Hai Chahatein 23 December 2021 Written Update in Hindi

प्रीशा ने उसे भगा दिया। एक बौना आगे चलता है और उसके बाद कई अन्य। वह भ्रमित हो जाती है। एक आखिरी आदमी उसे रूही का विज्ञापन सुनाता है।

प्रीशा रूही पर गुस्सा हो जाती है और सभी आदमियों को भगाने चली जाती है। मुखिया क्लिनिक के बाहर पुरुषों को देखती है और उसे परेशान करने की सोचती है। प्रीशा गलतफहमी के लिए पुरुषों से माफी मांगती है और उन्हें दूर भेज देती है।

Yeh Hai Chahatein 23 December 2021 Written Update in Hindi

फिर वह रूही पर गुस्सा हो जाती है। बीना मासी एक बच्चे को दंडित न करने का अनुरोध करती है। प्रीशा कहती है कि उसे उसे समझाना होगा। रूही यह सोचकर घर लौटती है कि उसके लिए एक अच्छी खबर का इंतजार है। प्रीशा पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया।

रूही कहती है कि उसे लगा कि उसे एक पति की जरूरत है। प्रीशा कहती है कि उसकी गलती के कारण, उसके क्लिनिक के बाहर पुरुषों की एक लाइन थी; जो उसे यह सब सोचता था। रूही कहती है

कि उसने बीना मासी को यह कहते हुए सुना कि मम्मा अकेली है और उसे किसी का समर्थन करने की जरूरत है। प्रीशा कहती है कि उसे किसी सहारे की जरूरत नहीं है। रूही कहती है कि उसे मम्मा और डैडी दोनों की जरूरत है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close