Yeh Hai Chahatein 24 January 2022 Written Update in Hindi : प्रीशा – रुद्राक्ष पुनर्मिलन
Yeh Hai Chahatein 24 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 24 January 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 24 जनवरी 2022 एपिसोड : बंटी, रुद्र के अस्पताल के कमरे में लौटता है। वैजयंती पूछती है कि क्या रुद्र मिला है। बंटी कहता है नहीं। वैजयंती पूछती है कि रुद्र ने प्रीशा का नाम क्यों लिया और उसे खोजने चला गया, क्या प्रीशा वास्तव में जीवित है। बंटी इंकार करता है। वैजयंती और शारदा सच बोलने की याचना करती हैं।

बंटी स्वीकार करता है कि प्रीशा जीवित है और सोचता है कि प्रीशा को खुद यह बताना चाहिए कि रूही, रुद्र की बेटी है। वैजयंती और शारदा यह सुनकर चौंक जाते हैं और शारदा, बंटी से उसे प्रीशा के पास ले जाने के लिए कहती है।

बंटी उन्हें प्रीशा के घर ले जाता है और पाता है कि घर बंद है। वे फिर बीना मासी से सवाल करते हैं जो बताती है कि रॉकस्टार रुद्र भी प्रीशा को खोज रहा था, उसने रोहतक को छोड़ दिया और बस स्टैंड पर होना चाहिए। बंटी कहता है कि रुद्र भी बस स्टैंड पर होगा, इसलिए उन्हें वहां जाना चाहिए।

Yeh Hai Chahatein 24 January 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा को बस स्टैंड पर न पाकर रुद्र टूट जाता है। बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना बज रहा है। फिर वह प्रीशा को एक बैंच पर बैठे हुए देखता है और उसके पास जाता है। दोनों भावुक हो जाते हैं।

रुद्र पूछता है कि वह 5 साल तक उससे कैसे दूर रह सकती है, क्या उसे नहीं पता कि वह उसके बिना हर दिन मर रहा था। वह कहती है कि वह सास-ससुर की नजर में अपराधी है, इसलिए वह उसके पास वापस नहीं आ सकती थी।

वह कहता है कि उसका क्या, वह 5 साल तक उससे कैसे दूर रही और उसके पास वापस क्यों नहीं आई। वह कहती है कि वह उसे परेशानी में नहीं डालना चाहती थी और दूर रही, लेकिन उसे फिर से देखने के बाद वह दूर नहीं जा सकी।

Yeh Hai Chahatein 24 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करती है। रुद्र, रूही को देखकर पूछता है कि क्या रूही उसकी बेटी है क्योंकि वह भी 5 साल की है। प्रीशा सोचती है कि उसे सच बताना चाहिए कि रूही उसकी बेटी है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 22 january 2021 Full Episode

युवराज प्रवेश करता है और कहता है कि रूही उसकी बेटी है। रुद्र पूछता है क्या? युवराज पूछता है कि क्या वह ठीक से नहीं सुन सकता है, रूही, रुद्र की नहीं बल्कि उसकी और प्रीशा की बेटी है।

रुद्र चिल्लाता है कि क्या वह पागल हो गया है और प्रीशा से कहता है कि उन्हें वहां से चले जाना चाहिए। युवराज उसे प्रीशा से दूर रहने की चेतावनी देता है। रुद्र कहता है कि प्रीशा उसकी पत्नी है।

युवराज कहता है कि वह कभी उसकी पत्नी थीं, लेकिन अब वह उसके बच्चे की मां हैं। प्रीशा उसे एक तरफ ले जाती है और उसे झूठ बोलना बंद करने की चेतावनी देती है। युवराज कहता है कि वह उसे, रुद्र और रूही को बचाने के लिए झूठ बोल रहा है। रुद्र उसे पीटने की कोशिश करता है।

प्रीशा ने उसे यह कहते हुए रोक दिया कि यह उसके और युवराज के बीच की बात है, युवराज को एक तरफ ले जाती है, और उसे अपनी बकवास बंद करने की चेतावनी देती है।

Yeh Hai Chahatein 24 January 2022 Written Update in Hindi

युवराज कहता है कि वह सच कह रहा है, अगर वह रुद्र के जीवन में वापस आती है, तो उसे वापस जेल भेज दिया जाएगा और फिर रूही का जीवन बर्बाद हो जाएगा और यहां तक ​​​​कि रुद्र भी कानून से भाग रहा होगा और उसे अपने गायन का त्याग करना होगा, इसलिए उन्हें रुद्र को अपने जीवन से दूर रहने देना चाहिए।

प्रीशा इंकार करती है। युवराज कहता है कि रुद्र ने उसकी बहन वैजयंती से शादी की, इसलिए उसे कम से कम अपनी बहन का जीवन बर्बाद नहीं करना चाहिए। प्रीशा आखिरकार मान जाती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter