Yeh Hai Chahatein 24 March 2022 Written Update in Hindi : खुद को बचाएगी वीजे, बंदूक पर लिए प्रीशा के फिंगर प्रिंट
Yeh Hai Chahatein 24 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 24 मार्च 2022 एपिसोड : सारांश के साथ प्रीशा घर लौटती है। वैजयंती यानि वीजे उससे पूछती है कि वह कहां गई थी। वह प्रीशा को बताती है कि अदालत की सुनवाई कल के लिए टाल दी है। यह सुनकर प्रीशा परेशान हो जाती है। वीजे कहती है वह प्रीशा को कल निर्दोष साबित कर देगी। जब वीजे चली जाती है, तो सारांश प्रीशा से पूछता है कि उन्हें कल तक वीजे के खिलाफ सबूत कैसे मिलेगा। रूही के साथ रुद्र खरीदारी कर घर लौटता है।

रूही प्रीशा को अपने नए कपड़े दिखाती है। रुद्र, रूही को अंदर भेजता है और प्रीशा को रूही से कुछ न कहने की चेतावनी देता है क्योंकि वह भी उसकी बेटी है और वह पहले से ही रूही के बिना प्रीशा की वजह से 5 साल खो चुका है।

रुद्र को उसके वकील खत्री का फोन आता है जो उसे कल अदालत की सुनवाई के बारे में बताता है। प्रीशा कहती है कि कल अदालत की सुनवाई के बाद वह रूही से दोबारा नहीं मिलेगी क्योंकि वह हमेशा के लिए जेल चली जाएगी।

Yeh Hai Chahatein 24 March 2022 Written Update in Hindi

कुछ समय बाद, वीजे सभी को रात का खाना लगाती है और प्रीशा से कहती है कि उसने उसके लिए मिठाई बनाई है। वीजे सोचती है कि वह कल से जेल में होगी। सारांश एक कटोरा उठाता है और अपने कमरे में मिठाई खाने जाता है।

वीजे प्रीशा को मिठाई परोसती है और कहती है कि उसने इसे विशेष रूप से उसके लिए बनाया है। प्रीशा कहती है कि उसे नींद आ रही है और वह अपने कमरे में चली जाती है। वीजे यह सोचकर अपने कमरे में जाती है कि प्रीशा अब तक सो चुकी होगी और एक किताब उठाती है।

जिसमें उसने 0.357 कैलिबर गन छिपाई है, जिससे उसने वेंकी को गोली मारी और सोचती है कि वह प्रीशा की उंगलियों के निशान उस पर ले लेगी और अदालत में साबित करेगी कि प्रीशा ने वेंकी की हत्या की थी। वह फिर प्रीशा के कमरे में जाती है, उसे सोता हुआ पाती है। वीजे बंदूक पर उसकी उंगलियों के निशान लेती है और वहां से चली जाती है।

Yeh Hai Chahatein 24 March 2022 Written Update in Hindi

वीजे, रुद्र के वकील खत्री के घर के बाहर एक मैसेज लिखकर बंदूक रखती है कि प्रीशा ने इस बंदूक का इस्तेमाल वेंकी की हत्या के लिए किया था। खत्री संदेश पढ़ता है और बंदूक लेकर अंदर चला जाता है। वैजयंती को लगता है कि कल खत्री वेंकी की हत्या में प्रीशा को दोषी साबित कर देगा। अब प्रीशा को कोई नहीं बचा सकता।

अगली सुबह, प्रीशा और वीजे कोर्ट के लिए तैयार हो जाते हैं। रुद्र ने शारदा से प्रीशा और वीजे को मीठा खाने के लिए कहा। क्योंकि उन्हें बेस्ट आफ लक की जरूरत है। रुद्र बताता है कि उसके वकील ने कहा है कि हम निश्चित रूप से जीतेंगे।

शारदा उन्हें मीठा दही खिलाती है। प्रीशा चिंतित हो जाती है। वीजे प्रीशा से कहती है कि वे आज निश्चित रूप से जीतेंगे। शारदा भी उनका मनोबल बढ़ाती है। वे दोनों अदालत पहुंचते हैं और रुद्र व खत्री को नोटिस करते हैं।

Yeh Hai Chahatein 24 March 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा, वीजे से पूछती है कि क्या रुद्र के वकील के हाथ कोई सबूत तो नहीं लग गया। क्योंकि खत्री आत्मविश्वास से भरा दिख रहा है। वीजे कहती है कि उन्हें चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वे निश्चित रूप से जीतेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वासु अदालत में जीपीएस को छोड़ती है और उसे जल्द ही घर लौटने के लिए कहती है। जीपीएस प्रीशा को सूचित करता है कि वासु अभी भी प्रीशा पर नाराज है क्योंकि उसे अभी भी लगता है कि प्रीशा ने वेंकी को मार डाला है। वीजे के जाने के बाद, वासु, जीपीएस दोनों प्रीशा की बेगुनाही के लिए प्रार्थना करते हैं।

कोर्ट की सुनवाई शुरू होती है। वीजे जज को बताती है कि चूंकि प्रीशा ने वेंकी की हत्या की है, यह साबित करने के लिए कोई सबूत मौजूद नहीं है। वह जज से प्रीशा को रिहा करने का अनुरोध करती है।

Yeh Hai Chahatein 24 March 2022 Written Update in Hindi

खत्री जज को बताता है कि उसके पास प्रीशा के खिलाफ सबूत हैं। युवराज भी अदालत की सुनवाई में शामिल होता है और सोचता है कि वीजे ने अच्छा खेल खेला। प्रीशा, वीजे से पूछती है कि खत्री किस सबूत की बात कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : वैजयंती ने मारा वेंकी को? प्रीशा उगलवाएगी सच्चाई।

खत्री बंदूक दिखाता है और उसे बताता है कि यह वही बंदूक है जिससे वेंकी को गोली मारी गई थी और इसमें प्रीशा के उंगलियों के निशान हैं। वीजे कहती है कि यह सच नहीं है। खत्री कहता है कि बंदूक में प्रीशा की उंगलियों के निशान हैं और न्यायाधीश को फोरेंसिक रिपोर्ट सौंपता है।

युवराज को आश्चर्य होता है कि वीजे को यह बंदूक कैसे मिली। प्रीशा, वीजे से कुछ करने को कहती है। वीजे, प्रीशा को झूठ बोलने और बंदूक छिपाने के लिए ताने मारती है।

वह रुद्र को उस पर विश्वास न करने के लिए माफी मांगती है। प्रीशा कहती है कि यह सच नहीं है। वीजे, प्रीशा को कोसना जारी रखती और जज से कहती है कि वह प्रीशा के केस से खुद को अलग कर रही है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter