Yeh Hai Chahatein 25 April  2022 Written Update in Hindi : रेवती की कार में घर तक पहुंची देव की डेडबाॅडी

Yeh Hai Chahatein 25 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 25 अप्रैल 2022 एपिसोड : प्रीशा रुद्र से उसके वास्कट के बारे में सवाल करती है। रुद्र अपनी जेब से वास्कट निकालता है। वह उस पर खून लगा देखती है और पूछती है कि क्या उसे चोट लगी है। रुद्र कहता है कि यह देव का खून है और उसने कार का बोनट साफ किया था ताकि उसमें से देव का खून साफ ​​हो जाए।

रुद्र और प्रीशा बात करते हैं कि उन्हें पहले देव के शव को कार से बाहर निकालना होगा। प्रीशा कहती है कि यह कैसे हो सकेगा। रुद्र क्रोधित हो जाता है और कहता है कि वह यह सब सारांश के लिए कर रहा है। प्रीशा कहती है कि सारांश उसका भी बेटा है। वो कार में से निकलते हैं।

इधर सारांश, रूद्र और प्रीशा का इंतजार करता है और डरता है कि कहीं कोई समस्या तो नहीं हो गई। वह रुद्र को फोन करता है। लेकिन उसका फोन नहीं लग पाता है। फिर वह आलिया को कॉल करता है और पूछता है कि क्या देव मिल गया है।

Yeh Hai Chahatein 25 April  2022 Written Update in Hindi

आलिया कहती है कि अभी नहीं, लेकिन माँ उसे ढूंढ लेगी। वह दरवाजे की घंटी सुनती है और यह कहते हुए कॉल काट देती है कि लगता है कि उसके माता-पिता आ गए। रेवती अपने पति के साथ थककर घर लौटती है। आलिया पूछती है कि क्या वह ठीक है।

रेवती बताती है कि वह अस्वस्थ महसूस कर रही है। सारांश, रुद्र को फोन करता है और बताता है कि आलिया ने कहा कि रेवती अस्वस्थ है, वह चिंतित है कि कुछ गलत न हो जाए। रुद्र उसे घर आने तक शांत रहने के लिए कहता है।

वह प्रीशा से कहता है कि यह सब खत्म होने के बाद वह सारांश को काउंसलिंग के लिए ले जाएगा। प्रीशा रेवती के लिए चिंतित है और कहती है कि उन्हें पुलिस को सूचित करना चाहिए। रुद्र कहता है कि अपने बेटे की रक्षा करना उनका कर्तव्य है।

Yeh Hai Chahatein 25 April  2022 Written Update in Hindi

अब वे भी इस मामले में शामिल हो गए क्योंकि उन्होंने देव के शरीर को छुपाया है। इस मामले में पहले सच बोलना चाहिए था और अब कुछ नहीं किया जा सकता है। रुद्र उससे पूछता है कि उसे अब समस्या क्यों हो रही है। जब उसने सच छुपाया कि युवराज ने राजीव को मार डाला, वह तब अपने पति के लिए चिंतित नहीं थी। अब एक अजनबी रेवती के लिए चिंतित हो रही है।

रुद्र रेवती के घर पहुंचता है और कहता है कि उन्हें किसी तरह देव का शव बाहर निकालना होगा। प्रीशा पूछती है कि वे देव के शव को कैसे निकालेंगे। रुद्र कहता है कि एक बार रेवती का परिवार सो जाए तो फिर काम आसान होगा।

रुद्र नोटिस करता है कि घर की लाइटें बंद हो रही है। वह रेवती की कार की डिक्की खोलता है। देव के शव को प्रीशा की मदद से बाहर निकालता है और अपनी कार की ओर ले जाता है। तभी रेवती ताज़ी हवा के लिए अपने कमरे की बालकनी में जाती है।

Yeh Hai Chahatein 25 April  2022 Written Update in Hindi

पड़ोसी उसे माता के जगराते के लिए आमंत्रित करते हैं। रेवती कहती है आज नहीं। पति ने उसे जगारत में शामिल होने के लिए कहा। रेवती कहती है कि वह तब तक नहीं जा सकती जब तक देव नहीं मिल जाता। वह देव को दंडित करना चाहती है।

लेकिन उसको लेकर अब चिंतित है। पति उसे दिलासा देता है और कहता है कि वह जानता है कि उन्होंने उसे आज्ञाकारी समझा, लेकिन उसने गलत रास्ता अपनाया। माता-पिता के रूप में, देव को सही रास्ते पर लाना उनका कर्तव्य है। उसे अच्छा महसूस करने के लिए जागरण में शामिल होना चाहिए।

प्रीशा यह सुनकर परेशान हो जाती है और पूछती है कि अब उन्हें क्या करना चाहिए। रुद्र कहता है कि रेवती के नीचे आने से पहले उन्हें शव को रेवती की कार के नीचे छिपा देना चाहिए। वे शव को कार के नीचे छिपा देते हैं। प्रीशा घबराती है कि रेवती अब पता लगा लेगी। वह कहता है कि घबराने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि वे अब पीछे नहीं हट सकते। रेवती को बाहर आते देख वे छिप जाते हैं।

Yeh Hai Chahatein 25 April  2022 Written Update in Hindi

रुद्र ने देखा कि देव का हाथ बोरी से निकला है। यह देखकर वह तनाव में आ जाता है। रेवती का मोबाइल गिर जाता है और वह उसे लेने के लिए झुक जाती है, लेकिन देव के शव को नहीं देख पाती। वह अपना मोबाइल चेक करते हुए चली जाती है।

रुद्र फिर वापस भागता है और देव का हाथ छुपाता है। प्रीशा पूछती है कि वे अब शव कैसे निकालेंगे क्योंकि उन्हें पड़ोसी के घर के सामने से गुजरना पड़ेगा। अगर कोई उन्हें नोटिस करता है तो क्या होगा। रुद्र कहता है कि उन्हें किसी तरह शव को बाहर निकालना ही पड़ेगा। प्रीशा कहती है कि उन्हें अब रेवती के सामने जाने की जरूरत है।

इसे भी पढ़ें : देव की लाश को रेवती की कार में छुपा देगा रुद्र

रेवती जागरण के लिए पड़ोसी के घर जाती है। पड़ोसी उसका स्वागत करते है और कहते हैं कि गायक पहुंचने ही वाले हैं। रुद्र और प्रीशा अंदर आते हैं। रेवती पूछती है कि वे यहाँ क्या कर रहे हैं। वह कहता है कि उन्हें यहां आमंत्रित किया गया है क्योंकि रुद्र को बिना किसी शुल्क के जगराते में गाना पसंद है।

Yeh Hai Chahatein 25 April  2022 Written Update in Hindi

प्रीशा रेवती से कहती है कि रुद्र को जगराते में गाना पसंद है और वह उससे पूछती है कि जब उसने कहा कि वह आराम करना चाहती है तो वह क्यों जाग रही है। रेवती कहती है कि वह अब बेहतर महसूस कर रही हैं।

पड़ोसी उत्साहित महसूस करते हैं कि रुद्र उनके लिए गाएगा। रुद्र ने प्रीशा की योजना को याद करते हुए कहा कि वह जगाराते में गाएगा। वह गायक से अनुरोध करता है कि उसे अपने साथ गाने दे।

Yeh Hai Chahatein 23 April  2022 Written Update in Hindi : देव की लाश को रेवती की कार में छुपा देगा रुद्र

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close