Yeh Hai Chahatein 26 April  2022 Written Update in Hindi : खुराना हाउस के फ्रीजर में रुद्र और प्रीशा ने छिपा दी देव की बाॅडी
Yeh Hai Chahatein 26 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 26  अप्रैल 2022 एपिसोड : जागरण में गायक एनाउंस करता है कि मशहूर सिंगर रुद्र अब उनके लिए भजन गाएंगे। रुद्र भजन गाता है और सभी का मनोरंजन करत है। प्रीशा चुपचाप पानी पीने के लिए एक तरफ चली जाती है और एक कचरे का बैग उठा लेती है। वह फिर रुद्र को एक तरफ आने का इशारा करती है। वह गाना खत्म करता है।

प्रीशा, रुद्र के साथ जाती है और उसे बताती है कि उसने कचरा बैग ले लिया है, वे देव के शरीर को कचरे के थैले में छुपा सकते हैं। वे दोनों देव की बॉडी को उस बैग में डाल देते हैं। तभी एक प्रशंसक उन्हें वहां देख लेता है।

वह रुद्र और प्रीशा से पूछता है कि वे यहां क्या कर रहे हैं। रुद्र उसे बताता है कि सफाई रखना भी एक सामाजिक जिम्मेदारी है। इसलिए वह कचरा उठा रहे हैं। वह प्रशंसक भी उनकी मदद करने की बात कहता है।

Yeh Hai Chahatein 26 April  2022 Written Update in Hindi

वह शव को कूड़ेदान में फेंक देता है। जब वह आदमी चला जाता है तो रुद्र और प्रीशा देव के शरीर को वापस निकालते हैं और अपनी कार की डिक्की में छिपा देते हैं। रुद्र कहता है कि उन्हें कल तक शरीर को डंप करने की जरूरत है। प्रीशा कहती है कि कल से शरीर सड़ना शुरू हो जाएगा। उसे एक आइडिया आता है और वह एक बड़ा फ्रीजर खरीदते हैं।

वे फ्रीजर को घर ले जाते हैं और उसमें देव के शव को एक स्टोर रूम में छिपा देते हैं। शारदा उनके पास जाती है और पूछती है कि वे वहां क्या कर रहे हैं। वे घबरा कर खड़े हो जाते हैं। शारदा पूछती है कि वे कहाँ थे और यह बड़ा बक्सा क्या है।

रूद्र कहता है कि यह एक फ्रीजर है क्योंकि वे रूही के लिए पार्टी के दौरान इसमें कोल्ड ड्रिंक स्टोर कर सकेंगे। शारदा कहती है कि आमतौर पर कैटरर एक फ्रीजर साथ लाता है। प्रीशा कहती है कि इस बार कुछ अलग से तैयारी करेंगे।

Yeh Hai Chahatein 26 April  2022 Written Update in Hindi

शारदा पूछती है कि बच्चे तनाव में क्यों दिख रहे हैं। वे दोनों उससे कुछ छुपा रहे हैं। रुद्र इंकार करता है और बताता है कि वे रूही के लिए थोड़ा चिंतित हैं क्योंकि वह गिर गई थी। शारदा सारांश के बारे में पूछती है। रुद्र आश्वस्त करता है कि दोनों बच्चे ठीक हैं और वहाँ से चला जाता है। शारदा को शक होता है।

इसे भी पढ़ें : रेवती की कार में घर तक पहुंची देव की डेडबाॅडी

रुद्र और प्रीशा दोनों फिर अपने कमरे में लौटते हैं। वहां सारांश को ढूंढते हैं और पूछते हैं कि अभी तक नींद क्यों नहीं आई। सारांश अपनी चिंता व्यक्त करता है और डरता है कि उसे जेल भेज दिया जाएगा। रुद्र कहता है कि उन्हें किसी के साथ दुर्घटना के बारे में चर्चा नहीं करनी है और इसे छिपाना चाहिए। रूही यह सुनती है और पूछती है कि वे क्या छुपा रहे हैं।

रुद्र परेशान हो जाता है। प्रीशा कहती है कि वे रूही और सारांश के लिए एक सरप्राइज पार्टी की योजना बना रहे हैं क्योंकि उन्होंने वार्षिक समारोह के दौरान वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था। रुद्र कहता है कि प्रीशा ने उनका सरप्राइज प्लान बिगाड़ दिया।

Yeh Hai Chahatein 26 April  2022 Written Update in Hindi

प्रीशा, रूही से पूछती है कि क्या उसे अभी भी दर्द हो रहा है। रूही हां कहती है और सारांश से पूछती है कि सारांश और देव की लड़ाई के दौरान बेहोश होने के बाद क्या हुआ। रुद्र कहता है कि उसने उनकी लड़ाई रोक दी थी और देव को दूर भेज दिया था। रूही कहती है कि वह रेवती से मिलना चाहती है और उसे बताना चाहती है कि देव उसे मारना चाहता है।

Yeh Hai Chahatein 26 April  2022 Written Update in Hindi

रूद्र और प्रीशा फिर रूही और सारांश के साथ सो जाते हैं। एक बार जब वे सो जाते हैं, तो प्रीशा रुद्र को कमरे से बाहर ले जाती है और स्वीकार करती है कि उसने युवराज को राजीव की हत्या के बारे में छिपाकर गलती की थी और कहती है कि उसे डर था कि अगर वह उसे इस बारे में सूचित करेगी और उससे दूर चली जाएगी तो वह उससे नफरत करेगा।

वह कहती है कि वह अपने परिवार को खोना नहीं चाहती है। वह रुद्र के पैर छूती है और अपने बच्चों की खातिर फिर से माफी मांगती है, लेकिन वह पीछे हट जाता है।

Yeh Hai Chahatein 25 April  2022 Written Update in Hindi : रेवती की कार में घर तक पहुंची देव की डेडबाॅडी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter