Yeh Hai Chahatein 26 March 2022 Written Update in Hindi : वैजयंती को मिली सजा, इमोशनल रुद्र ने छुए प्रीशा के पैर

Yeh Hai Chahatein 26 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 26 मार्च 2022 एपिसोड : प्रीशा, वैजयंती यानि वीजे से पूछती है कि उसने वेंकी की हत्या क्यों की। वीजे कहती है कि वह वेंकी की हत्या नहीं करना चाहती थी। वह सिर्फ अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक रखती थी, लेकिन रुद्र को बचाने के लिए उसे वेंकी को गोली मारनी पड़ी। रुद्राक्ष सच्चाई को छिपाने और उन सभी को उसके झूठ के कारण परेशान होने देने के लिए फटकार लगाता है।

वासु कहती है कि वीजे शुरू से ही सब कुछ जानता थी, लेकिन सच छुपाता था। वीजे कहती है कि वह अपना अपराध स्वीकार करना चाहती थी, लेकिन रुद्र ने उससे अचानक शादी कर ली। उसने रूद्र के प्रेम को देखा और वह सोचने लगी कि वह उसे भी प्यार करेगा।

इसलिए वह चुप रही क्योंकि वह रुद्र को खोना नहीं चाहती थी। रुद्र चिल्लाता है कि उसने उसे अपनी पत्नी के रूप में कभी नहीं माना। उसने अपने जीवन में वह स्थान नहीं दिया। वीजे कहती है कि वह रॉकस्टार रुद्र की पत्नी होने की हैसियत नहीं खोना चाहती थीं।

Yeh Hai Chahatein 26 March 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा कहती है कि वीजे ने पैसे के लिए सब कुछ किया। वासु कहती है कि वीजे ने सभी की जिंदगी बर्बाद कर दी। रुद्र, प्रीशा से पूछता है कि उसने अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश क्यों नहीं की। जीपीएस से पता चलता है कि रुद्र को बचाने के लिए प्रीशा ने खुद को दोषी ठहराया।

रुद्र, प्रीशा से पूछता है कि वास्तव में क्या हुआ था। प्रीशा बताती है कि रुद्र मैंने जब तुम्हारे हाथ में बंदूक देखी तो मुझे लगा कि तुमने वेंकी की हत्या कर दी। बस फिर तुम्हें बचाने के लिए मैंने सारा इल्जाम खुद पर ले लिया। रुद्र, प्रीशा को गलत समझने के लिए दोषी महसूस करता है। रुद्र प्रीशा को देखकर इमोशनल हो जाता है।

ब्रेक के बाद फिर कोर्ट की सुनवाई शुरू होती है। एडवोकेट खत्री ने जज को बताया कि यह साबित हो गया है कि वीजे ने वेंकी को मार डाला और 5 साल तक सच छुपाया। इसलिए वह कड़ी सजा की हकदार है। न्यायाधीश कहता है कि एक वकील का कर्तव्य अपने मुवक्किल की रक्षा करना है, लेकिन वीजे ने उसके मुवक्किल को फंसाने की कोशिश की।

Yeh Hai Chahatein 26 March 2022 Written Update in Hindi

इसलिए उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई जाएगी। युवराज सोचता है कि पूरी योजना विफल हो गई और अब रुद्र और प्रीशा हमेशा के लिए अलग नहीं होंगे। कोर्ट की सुनवाई खत्म होती ही पुलिस वीजे को पकड़कर ले जाती है। रुद्र, प्रीशा से कहता है अंत में सच जीत जाता है और उसे गले लगा लेता है।

इधर स्कूल में, एक शरारती छात्र, उस छात्र को धमकाता है जिसे रूही ने बचाया था। वह प्रिंसिपल से शिकायत करने के बारे में पूछते हैं कि उनके खिलाफ किसने शिकायत की थी। छात्र उन्हें रूही का नाम बताते हैं। शरारती छात्र, रूही को परेशान करने की योजना बनाते हैं।

Yeh Hai Chahatein 26 March 2022 Written Update in Hindi

कोर्ट के बाहर, रुद्र, सारांश को जीपीएस और वासु को कार में लाने के लिए कहता है और प्रीशा के साथ भावुक हो जाता है। प्रीशा कहती है कि वह आज राहत महसूस कर रही है। रुद्र, प्रीशा के पैर छूने लगता है।

प्रीशा उसे रोकती है और पूछती है कि वह क्या कर रहा है। वह कहता है कि यह शर्म की बात नहीं है बल्कि उसके लिए सम्मान है, इसलिए उसे नहीं रोकना चाहिए। रुद्र कहता है कि वह अब भी उससे बेहद प्यार करता है। रुद्र कहता है कि उसने उसे परेशान करने की कोशिश की, लेकिन प्रीशा ने बार-बार उसकी रक्षा करके उसे प्रति सच्चा प्यार दिखाया।

इसे भी पढ़ें : वेंकी की हत्या में वैजयंती को जज ने दिया दोषी करार

प्रीशा कहती है कि हर व्यक्ति अलग है और उनके प्यार करने का तरीका अलग है, वे दोनों एक-दूसरे से अपने तरीके से प्यार करते थे। वह हमेशा उसका समर्थन करने के लिए उसके पीछे था। वह उसे गले लगाती है और कहती है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं।

Yeh Hai Chahatein 26 March 2022 Written Update in Hindi

रुद्र कहता है कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूं और उसके आंसू साफ करते हुए कहता है कि अब इन आंसूओं की उसके जीवन में कोई जगह नहीं है। वह कहती है कि आखिरकार वह उसके साथ है। रुद्र कहता है कि वह रूही को बताएगा कि वह उसका असली पिता है। प्रीशा कहती है कि रूही को यह जानकर खुशी होगी कि लाल टमाटर उसके पिता हैं।

इधर शरारती लड़का रूही को पैर मारकर नीचे गिराता है। रूही पूछती है कि उसने उसे क्यों गिराया।टीचर रूही को उठने में मदद करती है और पूछती है कि वह कैसे गिर गई। रूही कहती है कि किसी ने उसे धक्का दिया, वह उसका चेहरा नहीं देख पाई।

इसे भी पढ़ें : खुद को बचाएगी वीजे, बंदूक पर लिए प्रीशा के फिंगर प्रिंट

लेकिन उसने उसे एक कंगन पहने देखा। शरारती लड़का अपने दोस्तों के साथ रूही को दंडित करने के बारे में सोचता है। जब रूही वाशरूम में जाती है तो उसे वॉशरूम में बंद कर लाइट बंद कर देता है। रूही दरवाजा खोलने के लिए विनती करती है। फिर वह लडका बाशरुम की खिड़की से पटाखा फेंकता। रूही को सांस लेने में तकलीफ होती है।

खुराना के घर में, शारदा, वासु से कहती है कि वह हमेशा प्रीशा को अपनी बेटी और बहू मानती है। प्रीशा कहती है कि रूही अभी तक स्कूल से नहीं आई है। ड्राइवर शारदा को फोन करता है और बताता है कि रूही स्कूल से गायब है। रुद्र, प्रीशा और सारांश के साथ उसे खोजने के लिए निकल जाता है। रूही गिर जाती है।

Yeh Hai Chahatein 24 March 2022 Written Update in Hindi : खुद को बचाएगी वीजे, बंदूक पर लिए प्रीशा के फिंगर प्रिंट

Yeh Hai Chahatein 25 March 2022 Written Update in Hindi : वेंकी की हत्या में वैजयंती को जज ने दिया दोषी करार

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close