Yeh Hai Chahatein 29 April  2022 Written Update in Hindi : फ्रीजर में देव की डेडबॉडी देखकर चौंक जाएगी शारदा
Yeh Hai Chahatein 29 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 29  अप्रैल 2022 एपिसोड : रूही, रेवती से देव को डांटने के लिए कहती है। रेवती आश्चर्य से पूछती है कि उसे किसने बताया कि उसने देव को डांटा था। रूही कहती है कि देव ने उसे मारने की कोशिश की। प्रीशा कहती है कि रूही का मतलब है कि देव ने उसे वॉशरूम में बंद कर दिया और उसमें धुआं फैला दिया, इसलिए रूही चाहती है कि रेवती देव को डांटे।

रेवती कहती है कि वह भविष्य में देव को कुछ भी गलत नहीं करने देगी। प्रीशा रूही को ले जाती है। रूही पूछती है कि उसने रेवती से झूठ क्यों बोला। प्रीशा कहती है कि मौसी इस बात से परेशान हैं कि देव ने घर छोड़ दिया। प्रीशा, रूही से देव के बारे में फिर से बात न करने के लिए कहती है। रूही वादा करती है।

रुद्राक्ष मेहमानों को संबोधित करता है और आने के लिए उनका धन्यवाद करता है। वह कहता है कि यह पार्टी उनके बच्चों सारांश और रूही के वार्षिक दिवस समारोह के दौरान उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए एक पुरस्कार ेके रुप में है।

Yeh Hai Chahatein 29 April  2022 Written Update in Hindi

रूही एक बार फिर अपना नृत्य प्रदर्शन करती है। उसके बाद सारांश भी डांस करता है। नौकर प्रीशा को किचन में जाकर चेक करने के लिए कहता है कि क्या और स्नैक्स की जरूरत है। आलिया गलती से रेवती की साड़ी पर जूस गिरा देती है।

रेवती धोने के लिए वॉशरूम जाती है। आलिया, रूही और सारांश के साथ मिलती है और उनके साथ डांस करती है। प्रीशा ने नोटिस किया कि नौकर कूड़ेदान में कचरा डाल रहा है और उसे फेंकने जा रहा है। उसे लगता है कि उन्हें देव के शव को कचरे के साथ निपटाने की योजना बनानी चाहिए। इसलिए वह नौकर को रोक देती है।

वह नौकर से कचरा फैंकने के काम को रहने देने के लिए कहती है। प्रीशा नौकर को समझाती है कि वह रात में एक ही बार में सारा कचरा फेंक देगी। वह मुड़ती है और रेवती को देखकर चौंक जाती है। रेवती उससे बाॅशरुम के बारे में पूछती है। प्रीशा उसे वॉशरूम दिखाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Image Credit & Source – Hotstar

Yeh Hai Chahatein 29 April  2022 Written Update in Hindi

प्रीशा फिर रुद्राक्ष के पास जाती है और उसे पूरी बात बताती है। वह उसे लापरवाह होने के लिए डांटता है। वह कहती है कि उसने उसे धन्यवाद देने के बजाय डांटा। वह कहता है कि वह उसे सिर्फ सावधान रहने के लिए कह रहा है क्योंकि उसके साथ बच्चों को भी समस्या होगी। सारांश को लगता है कि उसके माता-पिता लड़ रहे हैं और उन्हें रोकने की एक योजना बनानी पड़ेगी।

इसे भी पढ़ें : रेवती को पार्टी में देख घबरा जाएंगे रुद्र और प्रीशा

वह सर्वश्रेष्ठ जोड़े को खोजने के लिए एक युगल नृत्य की घोषणा करती है और इसका नियम बताता है। वह कहता है कि उसके माता-पिता को भी नाचना चाहिए। रुद्र ने प्रीशा के साथ डांस करने से मना कर दिया।

प्रीशा पूछती है कि क्या वह अपनी बेटी को परेशान करना चाहता है। रुद्र रूही की खातिर राजी हो जाता है। वे दोनों डांस करते है और जीत जाते हैं। सब उनेक लिए ताली बजाते हैं। रुद्राक्ष नौकर से अपना ब्लेज़र लेता है।

Yeh Hai Chahatein 29 April  2022 Written Update in Hindi

उसे फ्रीजर की चाबी नहीं मिलती है। वह यह सोचकर परेशान हो जाता है कि क्या रेवती चाबी लेकर फ्रीजर के पास पहुंच गई। वे दोनों फ्रीजर की ओर दौड़ते हैं। रेवती उन्हें अलविदा कहने के बाद जाने की सोचती है और उनका पीछा करती है।

रुद्राक्ष और प्रीशा फ्रीजर को खुला देखकर और देव की लाश को उजागर देखकर चौंक जाते हैं। रेवती अंदर आती है। वे दोनों उसे देखकर और अधिक परेशान हो जाते हैं। वह कहती है कि वह उन्हें अलविदा कहने आई और फ्रीजर की ओर चल पड़ी।

शारदा अंदर आती है और देव का चेहरा छिपाने के लिए स्नैक्स के पैकेट फ्रीजर में डाल देती है और वह फ्रीजर बंद कर देती है। वह फिर रेवती से पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है। रेवती ने कहा कि वह प्रीशा को वाय कहने आई थी।

वह प्रीशा से कहती है कि पार्टी अच्छी थी। फिर वह कहती है कि वह देव को बहुत याद कर रही है और उसे लगता है कि वह उसके आस-पास है। देव ने जो किया उसके लिए प्रीशा से माफी मांगती है। प्रीशा उसे गले लगाती है और उसे दिलासा देती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Image Credit & Source – Hotstar

Yeh Hai Chahatein 29 April  2022 Written Update in Hindi

रेवती कहती है कि वह चाहती है कि देव जल्द ही घर लौट आए, खुराना की उनके दयालु व्यवहार के लिए प्रशंसा करता है और चला जाता है। रुद्राक्ष स्टोररूम का दरवाजा बंद कर देता है और शारदा से पूछता है कि क्या उसे देव के शव के बारे में पता था।

शारदा पूछती है कि क्या उन्हें लगा कि वह उन्हें परेशान देखकर कुछ नहीं जान पाएगी। वह उसे चाबी देती है और फ्रीजर को बंद करने के लिए कहती है।

रेवती घर लौटते समय सोचती है कि कुछ गड़बड़ है। वह इंस्पेक्टर को बुलाती है और उसे यह पता लगाने के लिए कहती है कि क्या देव वास्तव में गोवा गया था। उसे उम्मीद है कि देव ठीक है।

Yeh Hai Chahatein 29 April  2022 Written Update in Hindi

मेहमानों के जाने के बाद शारदा दरवाज़ा बंद कर देती है और शव घर लाने के लिए उन्हें डांटती है। रुद्र पूछता है कि उसे मृत शरीर के बारे में कब पता चला। शारदा कहती हैं कि जब वे फ्रीजर को घर ले आए तो उन्हें उन पर शक हुआ और याद आया कि फ्रीजर को बंद कर दिया गया था और फ्रीजर से बर्फ लेने के लिए नौकर को रुद्र के पास भेजा था।

Yeh Hai Chahatein 28 April  2022 Written Update in Hindi : रेवती को पार्टी में देख घबरा जाएंगे रुद्र और प्रीशा

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter