Yeh Hai Chahatein 29 December 2021 Written Update in Hindi : युवराज की प्रीशा से अपील
Yeh Hai Chahatein 29 December 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 29 December 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 29 दिसंबर 2021 एपिसोड : युवराज प्रीशा को बोलने के लिए कहता है और ऐसा व्यवहार नहीं करता जैसे कि वह उसका पुराना दुश्मन हो। वह कहती है कि वह उसका दुश्मन है जो अक्सर उसकी पीठ में छुरा घोंपता है। वह कहता है कि वह पुराने मुद्दों को खोदती है और हमेशा पालना करती है। वह पूछती है

कि वह रूही का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए क्यों कर रहा है। वह कहता है कि वह रूही के लिए लौट आया क्योंकि उसने उससे अपनी माँ के साथ अपने मतभेदों को सुलझाने और उसके पिता बनने का अनुरोध किया था। प्रीशा कहती है कि वह नहीं चाहती।

वह याद दिलाता है कि वह एक बार उससे प्यार करती थी। रुद्र सांता क्लॉज़ के रूप में बच्चों के साथ खेल खेलना जारी रखता है।

साची ने वह दौर जीत लिया। रूही उदास हो जाती है। साची ने रूही को और दुखी करते हुए अगले दौर में भी जीत हासिल की। युवराज प्रीशा को याद दिलाता है

Yeh Hai Chahatein 29 December 2021 Written Update in Hindi

कि रुद्र के आने से पहले वह उसके जीवन का हीरो था और फिर रुद्र की चाल से खलनायक बन गया। वह आगे कहता है कि रूही उसके पास आई थी और उससे विनती की और आगे खुलासा किया कि उसने रूही को गुंडों से बचाया था।

प्रीशा चिंतित हो जाती है और पूछती है कि रूही ने तब उसे सूचित क्यों नहीं किया। वह कहता है कि रूही उसे चिंतित नहीं करना चाहती और वह प्रीशा की तरह आरक्षित है।

वह उसे उससे शादी करने के लिए मनाने की पूरी कोशिश करता है क्योंकि एक महिला को जीवन के किसी मोड़ पर एक साथी की जरूरत होती है और बच्चों को एक पिता की।

Yeh Hai Chahatein 29 December 2021 Written Update in Hindi

रूही रूद्र को एक तरफ बुलाती है और कहती है कि उसे धोखा देना चाहिए और उसे जीत दिलाना चाहिए क्योंकि वह उसे इस पार्टी में ले आई थी। वह कहता है कि वह बहुत प्यारी है और प्रीशा की तरह बात करती है। वह पूछती है क्या। वह पूछता है

कि क्या वह चाहती है कि हर कोई उसे धोखेबाज कहे। वह कहती है नहीं। वह कहता है कि वह आगे उसे एक आसान खेल खेलने देगा और उसे जीत दिलाएगा।

युवराज को लगता है कि उन्होंने अभी तक एक भी पुरस्कार प्राप्त किए बिना इतना अच्छा अभिनय किया है। वह प्रीशा को बताता है कि रूही रुद्र की तरह कर्कश गायक और दुष्ट नहीं है, बल्कि प्रीशा की तरह आरक्षित है; रूही को एक पिता की जरूरत है

और वह धीरे-धीरे टूट रहा है, इसलिए उसे उसे रूही का पिता बनने देना चाहिए। वह उसे दूर जाने की चेतावनी देती है क्योंकि वह जानती है कि वह क्या कर रहा है; अगर रूही के भाग्य में पिता है,

तो उसे एक मिलेगा लेकिन युवराज नहीं। वह जारी रखती है कि भगवान रूही के पिता को भेजेंगे जो उनकी रक्षा करेंगे और उनकी देखभाल करेंगे क्योंकि भगवान बच्चों के भाग्य लिखते हैं,

Yeh Hai Chahatein 29 December 2021 Written Update in Hindi

उन्हें रूही से दूर रहना चाहिए या फिर उन्हें उसकी हद तक पता चल जाएगा। वह गुस्से में है कि वह उसका ब्रेनवॉश करने की बहुत कोशिश कर रहा है, लेकिन उसके पास दिमाग ही नहीं है।

रुद्र ने आगे गूंगा सारस गेम की घोषणा की जहां बच्चे गाएंगे और उनके माता-पिता हेडसेट पहने हुए गाने का अनुमान लगाएंगे। साची और अ न्य सभी बच्चे हार जाते हैं। रूद्र रूही के पिता को एक्ट करता है। रूही रूद्र का वन टाइम वंडर सॉन्ग तू मिले जहां गाती है..

Watch : Yeh Hai Chahatein 28 December 2021 Full Episode

वह पहले मजाक करता है और फिर रूही को गुंडों और उनके बढ़ते बंधन से बचाने के लिए गाना गाता है। सभी उनके लिए ताली बजाते हैं।

रूही ने उसे डांटा कि उसने अपना गाना गाने के लिए समय लिया। वह कहता है कि उसने अनुमान लगाया था और वह सिर्फ मजाक कर रहा था। वह कहती है कि वह उस पर गई है और माँ नहीं। क्रिसमस ट्री उसकी ओर गिर जाता है।

वह उसे बचाता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है। वह हाँ कहती है। दोनों बच्चों के साथ डांस करते हैं। वह उसे एक तरफ ले जाती है और बताती है कि उसकी दाढ़ी ढीली है और उसे ठीक करती है।

Yeh Hai Chahatein 29 December 2021 Written Update in Hindi

मुखिया अपने गुंडों को सबक सिखाने के लिए प्रीशा के क्लिनिक को नष्ट करने का आदेश देता है। गुंडे उसकी बात मानते हैं।

उसे लगता है कि डॉक्टर अब खत्म हो गया है। प्रीशा रूही को वहां से लेने के लिए साची के घर जाती है। रुद्र रूही से कहता है

कि उसके चेहरे पर खुजली हो रही है। वह उसे एक तरफ जाने के लिए कहती है, अपना चेहरा खरोंचती है, और फिर अपनी दाढ़ी को ठीक करके वापस आती है। प्रीशा के गुजरते ही वह बाहर निकल जाता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter