Yeh Hai Chahatein 3 March 2022 Written Update in Hindi : रुद्र ने प्रीशा को ही करा दिया गिरफ्तार
Yeh Hai Chahatein 3 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 3 मार्च 2022 एपिसोड : रुद्र, बंटी को माफ कर देता है और उसके खिलाफ केस वापस ले लेता है। इंस्पेक्टर पूछता है कि वह बच्चों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे बंटी को कैसे भूल सकता है। रुद्र कहता है कि बंटी का इरादा गलत नहीं था। रुद्र, प्रीशा को देखता है और कहता है कि बुरे लोग हैं जो प्यार करते हैं और उनकी पीठ में छुरा घोंपते हैं।

इंस्पेक्टर पूछता है कि वह किसके बारे में बात कर रहा है। युवराज यह सब छिपकर देखता है और स्थिति को अपने पक्ष में करने के बारे में सोचता है। वह रूही के कमरे में जाता है।

रूही के अस्पताल के कमरे में सारांश और शारदा से कहती है कि उसे एक परिवार पसंद है। सारांश कहता है कि वे सब एक परिवार ही तो हैं। युवराज दौड़ता है और शारदा को बाहर आने के लिए कहता है। वह शारदा से कहता है कि देखें उसका बेटा क्या कर रहा है।

Yeh Hai Chahatein 3 March 2022 Written Update in Hindi

रुद्र इंस्पेक्टर से पूछता है कि क्या वह जानता है कि यह महिला कौन है। इंस्पेक्टर कहता है कि वह डॉ. प्रिया शर्मा हैं। जो खुराना स्कूल में डॉक्टर के तौर पर काम करती हैं। रुद्र कहता है कि वह प्रीशा श्रीनिवासन है।

जिसे अपने भाई की हत्या के मामले में दोषी ठहराया गया था और यह जेल से भाग गई थी। यह 5 साल से फरार है। इंस्पेक्टर पूछता है कि क्या वह जानता है कि वह क्या कह रहा है। रुद्र हाँ कहता है। वह बताता है कि प्रीशा एक अपराधी है और उसे दंडित किया जाना चाहिए। युवराज को लगता है कि अब रूही, रुद्र से नफरत करेगी।

रूही, रूद्र का सामना करती है और कहती है कि वह मम्मा को जेल नहीं जाने देगी। क्योंकि उसके पास मां ही और वह अकेली रह जाएगी। युवराज कहता है कि वह उसका पिता है, वह उसकी देखभाल करेगा।

Yeh Hai Chahatein 3 March 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा, रुही से इस मामले में कुछ न कहने को समझाती है। वह कहती है कि अगर रुद्र चाहता है तो वह जेल जाएगी। रूही पूछती है कि अगर मम्मा गिरफ्तार हो जाती है तो वह किसके साथ रहेगी।

सारांश कहता है कि वह उसके बड़े भाई के रूप में उसकी देखभाल करेगा। पुलिस प्रीशा को गिरफ्तार कर ले जाती है। सारांश, रूद्र को रूही से दूर रहने की चेतावनी देता है और उसे वापस कमरे में ले जाता है।

शारदा, रूद्र से सवाल करती है कि उसने रूही को अकेला क्यों कर दिया। वह बिना माँ के कैसे रहेगी। यहाँ तक कि वह भी खुद रो रहा है। वह उसे गले लगाता है और कहता है कि वह रो रहा है क्योंकि प्रीशा भी रो रही है। वह प्रीशा को जेल भेजकर दुखी है। वह पूछती है कि उसने प्रीशा को जेल क्यों भेजा। पुलिस प्रीशा को जीप की ओर ले जाती है।

Yeh Hai Chahatein 3 March 2022 Written Update in Hindi

युवराज उसके पास जाता है और कहता है कि उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वह उसकी मदद करेगा। प्रीशा उसे रूही से दूर रहने की चेतावनी देती है क्योंकि वह जानती है कि रुद्र उसे संभाल लेगा।

युवराज कहता है कि जब वह रुद्र को डांटने के बजाय उसकी मदद करता है तो वह उसे हमेशा डांटती है। अब वह उसके सामने कभी नहीं आएगा।

Watch : Yeh Hai Chahatein 2 March 2022 Full Episode

रूही, रुद्र की बेटी है यह सुनकर शारदा हैरान हो जाती है और पूछती है कि प्रीशा ने इतना बड़ा सच क्यों छुपाया। रुद्र उसे धोखा देने और रूही को उससे दूर रखने के लिए कहता है। उसने युवराज से दोस्ती की और रूही को उससे दूर रखने के लिए एक नकली डीएनए रिपोर्ट बनाई। अब वह उसे रूही को अपने से दूर नहीं रखने देगा।

शारदा कहती है कि शायद प्रीशा मजबूर थी। वह कहता है कि उसने उसे 5 साल तक रूही से दूर रखा और उसे पीड़ित किया। अब वह उसे पीड़ित करेगा। सारांश उसकी बात सुनता है और पूछता है कि क्या वह सच छुपाने के लिए मम्मा को सजा देना चाहता है। यहां तक ​​कि उसने भी सच छुपाया कि उसकी मम्मा जीवित है। ऐसे में वे दोनों ही दोषी हैं।

Yeh Hai Chahatein 3 March 2022 Written Update in Hindi

क्या उसे मम्मा को 5 साल तक उससे दूर रखने के लिए उसे दंडित करना चाहिए। रुद्र कहता है कि वह नहीं समझेगा। सारांश उसे रूही की देखभाल करने के लिए कहता है क्योंकि वह मम्मा से मिलने जा रहा है।

रुद्र उसे रोकता है। सारांश कहता है कि वह उसे रोक नहीं सकता क्योंकि वह उसकी तरह जिद्दी है और किसी भी कीमत पर मम्मा को जेल से बाहर निकालेगा।

रुद्र सोचता है कि वह जानता है कि सारांश सही करेगा क्योंकि उसके पास प्रीशा की अच्छी परवरिश है। सारांश जेल पहुँचता है और प्रीशा से मिलता है। प्रीशा भावनात्मक रूप से उसे गले लगाती है और रोती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter