Yeh Hai Chahatein 2 March 2022 Written Update in Hindi : रुद्र निभाएगा पिता होने का फर्ज
Yeh Hai Chahatein 2 March 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 2 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 2 मार्च 2022 एपिसोड : प्रीशा, रुद्र को बताती है कि वह रूही का असली पिता है। प्रीशा यह कहकर रुद्र के कंधे पर बेहोश हो जाती है। रुद्र उसे वापस अस्पताल ले जाता है और नर्स को बताता है कि वह रूही को ब्लड देगा क्योंकि वह उसकी बेटी है। खुराना के घर पर सारांश अपने कपड़े पैक करता है। शारदा पूछती है कि वह क्या कर रहा है।

सारांश कहता है कि जब किसीने उसे सूचित नहीं किया कि उसकी मां जीवित है। वह कहता है कि तब भी प्रीशा उसकी माँ है। इसलिए वह अपनी मां के बीमार होने के कारण उसके साथ रहने के लिए अस्पताल जा रहा है। शारदा, प्रीशा की चिंता करती है और कहती है कि वह भी उसके साथ अस्पताल जाएगी। वैजयंती उन्हें रोकती है। वे उसे अनदेखा करते हैं और चले जाते हैं।

इसे भी पढ़ें : क्‍या सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा से गुपचुप कर ली शादी? यहां जानें वायरल फोटो का सच

रुद्र, रूही की बॉन्डिंग को याद करते हुए उसे ब्लड डोनेट करता हैं। वह सोचता है कि अब उसे अपने से दूर नहीं जाने देगा। प्रीशा, रूही के लिए चिंतित हो जाती है और नर्स से कहती है कि उसकी बेटी को ब्लड चाहिए था।

Yeh Hai Chahatein 2 March 2022 Written Update in Hindi

उसका क्या हुआ। नर्स बताती है कि रूही के पिता ने ब्लड दे दिया है। युवराज, प्रीशा के पास जाता है और रुद्र को सच बताने के लिए उसे डांटता है और रुद्र के खिलाफ उसका ब्रेनवॉश करने की कोशिश करता है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

लेकिन प्रीशा उसे वापस डांटती है और उसे वहां से निकलने की चेतावनी देती है। युवराज सोचता है कि वह रुद्र को उसकी योजना को बर्बाद नहीं करने देगा और किसी भी कीमत पर प्रीशा और रूही को लेकर जाएगा।

पुलिस स्टेशन में, इंस्पेक्टर बंटी को अपना सामान सौंपने के लिए कहता है। बंटी अपनी जेब में मोबाइल बजता हुआ पाता है और उसे उठाता है। डॉक्टर ने उसे बताया कि बबल्स का किडनी का आपरेशन सफल रहा और वह सामान्य जीवन जी सकती है।

Yeh Hai Chahatein 2 March 2022 Written Update in Hindi

बंटी, रुद्र और प्रीशा पर अविश्वास करने के लिए खुद को दोषी महसूस करता है और इंस्पेक्टर से अनुरोध करता है कि वह उसे रुद्र और प्रीशा के पास एक आखिरी बार ले जाए और ताकि वह उनसे माफी मांग सके। इंस्पेक्टर मान जाता है और कांस्टेबल को उसे जीप में बैठाने का आदेश देता है।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा को जिंदा देख चौंक जाएगा सारांश

सारांश के साथ शारदा अस्पताल पहुंचती है और रुद्र से मिलती है। रुद्र ने उसे बताया कि रूही उसकी बेटी है। नर्स बताती है कि रूही होश में नहीं है। रुद्र उसके पास जाता है और भावनात्मक रूप से उसे गले लगाता है।

Yeh Hai Chahatein 2 March 2022 Written Update in Hindi

रुद्र कुछ बोलने ही वाला होता है कि प्रीशा अंदर आती है और उसे प्यार करती है। रुद्र एक तरफ खड़ा है। रूही पूछती है कि वे अभी भी बात क्यों नहीं कर रहे हैं। प्रीशा उसे बताती है कि उसके पिता कौन हैं।

Watch : Yeh Hai Chahatein 1 March 2022 Full Episode

तभी सारांश शारदा के साथ आता है और प्रीशा को देखकर इमोशनल हो जाता है। प्रीशा उनकी बॉन्डिंग को याद करती है और भावनात्मक रूप से उसे गले लगा लेती है।

Yeh Hai Chahatein 2 March 2022 Written Update in Hindi

नर्स रुद्र को बताती है कि बंटी उससे और प्रीशा से मिलना चाहता है। वे दोनों बंटी से मिलते हैं। बंटी उन्हें गलतफहमी के लिए माफी मांगता है और कहता है कि वह बबल्स के लिए चिंतित होकर जानवर बन गया था।

इसे भी पढ़ें : ससुराल सिमर का 2’ टीवी शो में गजेंद्र की मांग सुनकर चौंक उठी बड़ी मां, इधर सिमर ढ़ूढ लेगी असली अपराधी

प्रीशा सही थी कि रुद्र ने ही बबल्स का आपरेशन कराया था। वह रुद्र से उसे दंडित करने की विनती करता है, लेकिन रुद्र उसे क्षमा कर देता है। रुद्र कहता है कि उसने उसे माफ कर दिया।

क्‍या सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्‍हा से गुपचुप कर ली शादी? यहां जानें वायरल फोटो का सच

‘अनुपमा’ टीवी शो में अनुपमा का यह कदम अनुज को कर देगा परेशान, राखी दबे की होगी वापिसी

Yeh Hai Chahatein 28 February 2022 Written Update in Hindi : प्रीशा को जिंदा देख चौंक जाएगा सारांश

ससुराल सिमर का 2’ टीवी शो में गजेंद्र की मांग सुनकर चौंक उठी बड़ी मां, इधर सिमर ढ़ूढ लेगी असली अपराधी

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close