Yeh Hai Chahatein 1 March 2022 Written Update in Hindi : बंटी खोलेगा राज, रुद्र को पता चलेगा कि रुही उसकी बेटी है

Yeh Hai Chahatein 1 March 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 1 मार्च 2022 एपिसोड : डॉक्टर रुद्र को बताते हैं कि रूही और प्रीशा का इलाज चल रहा है और उन्हें सहमति फॉर्म पर परिवार के किसी सदस्य के हस्ताक्षर की जरूरत है। रुद्र कहता है कि उसने उनके परिवार को बुलाया है। सारांश यह सुनकर चौंक जाता है और रुद्र से पूछता है कि क्या वो लोग रूही और मम्मा के परिवार में नहीं हैं।

रुद्र कहता है कि रूही, युवराज की बेटी है क्योंकि प्रीशा और युवराज की शादी 5 साल पहले हुई थी, इसलिए प्रीशा चाहे तो भी उसके जीवन में वापस नहीं आ सकती। सारांश कहता है कि उसे तो अपनी मां वापस चाहिए।

रुद्र, युवराज को फोन करता है और रूही और प्रीशा की दुर्घटना के बारे में सूचित करता है। उसे सिटी अस्पताल आने और उनके उपचार सहमति फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है। युवराज, रुद्र पर भड़ास निकालता है कि अगर प्रीशा को कुछ हो जाता है, तो वह रुद्र को नहीं छोड़ेगा।

Yeh Hai Chahatein 1 March 2022 Written Update in Hindi

शारदा ने सारांश को फोन किया और पूछा कि वह कहां है। सारांश कहता है कि वह और रुद्र सिटी अस्पताल में हैं। शारदा चिंतित होकर पूछती है कि क्या वे ठीक हैं। सारांश पूरी कहानी बताता है और उसे चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वह घर लौट रहा है।

शारदा, सारांश के लिए चिंतित हो जाती है और सोचती है कि प्रीशा के बारे में पता चलने के बाद वह क्या महसूस कर रहा होगा। वैजयंती, शारदा की बातचीत सुनती है और चिंता करती है कि अब वह रुद्र के घर और जीवन से बाहर हो जाएगी।

अस्पताल में प्रीशा को वार्ड में शिफ्ट किया जाता है। वह दुर्घटना के बारे में सपने देखती है और रूही के लिए चिंतित हो उठती है। रुद्र उसे सांत्वना देता है और कहता है कि डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।

Yeh Hai Chahatein 1 March 2022 Written Update in Hindi

वह उसे गले लगाती है और रूही को किसी तरह बचाने की गुहार लगाती है। युवराज अंदर आता है और रुद्र को प्रीशा को गले लगाने के लिए फटकार लगाता है। नर्स उन्हें लड़ना बंद करने के लिए कहती है और पूछती है कि वे कौन हैं।

युवराज कहता है कि वह मरीज के परिवार का सदस्य है और रुद्र कोई नहीं है। प्रीशा कहती है कि रुद्र भी एक परिवार की तरह है। नर्स ने रुद्र को जाने के लिए कहती है। रुद्र, रूही को शीशे की खिड़की से देखता है।

प्रीशा वार्ड से उठकर भगवान की मूर्ति के पास जाती है और रूही को बचाने के लिए भगवान से प्रार्थना करती है। नर्स उसे बताती है कि रूही को ब्लड की जरुरत है। एबी ग्रुप का ब्लड अस्पताल में नहीं मिल रहा।

Yeh Hai Chahatein 1 March 2022 Written Update in Hindi

इसलिए उसे रूही को बचाने के लिए 15 मिनट के भीतर ब्लड का इंतजाम करना होगा। युवराज ने प्रीशा से चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि वह खून की व्यवस्था करेगा। प्रीशा, रुद्र से ब्लड जांच कराने के लिए कहने की सोचती है।

इस पर युवराज कहता है कि उसे ब्लड लेने के लिए रुद्र को बताना होगा कि रूही उसकी बेटी है। प्रीशा यह बात सुनकर युवराज को थप्पड़ मारती है और कहती है कि वह रूही को बचाने के लिए कुछ भी करेगी।

इसे भी पढ़ें : प्रीशा को जिंदा देख चौंक जाएगा सारांश

इधर बंटी पुलिस स्टेशन में सोचता है कि रुद्र ने बबल्स को छीन लिया। इसलिए वह रुद्र और प्रीशा को फिर से नहीं मिलने देगा। वह रुद्र को थाने बुलाता है और बताता है कि प्रीशा ने उससे सबसे बड़ा रहस्य छुपाया है कि रूही उसकी बेटी है, युवराज की नहीं।

उसने उसे रूही से दूर रखने के लिए ऐसा किया। रुद्र पूछता है कि वह उस पर कैसे भरोसा कर ले कि वह झूठ नहीं बोल रहा है। बंटी कहता है कि उसने अपनी मौत को पास से देखा और इसलिए उसे सच्चाई बताना चाहता है।

Yeh Hai Chahatein 1 March 2022 Written Update in Hindi

रुद्र सोचता है कि प्रीशा उससे कैसे झूठ बोल सकती है, जबकि वह जानती है कि वह रूही से कितना प्यार करता है। तभी प्रीशा उसके पास आती है और उससे रूही को ब्लड देने के लिए कहती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 26 February 2022 Full Episode

रुद्र पूछता है कि उसने रूही के पिता युवराज से क्यों नहीं ब्लड मांगा। प्रीशा कहती है कि रूही के खून रुद्र के खून से ही मेल खाएगा क्योंकि वह उसकी बेटी है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close