Yeh Hai Chahatein 26 February 2022 Written Update in Hindi : रुद्र की जीप को बस से उड़ा देगा बंटी
Yeh Hai Chahatein 26 February 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 26 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 26 फरवरी 2022 एपिसोड : रुद्र स्कूल बस का पीछा करता है। रुद्र की कार देखकर बंटी स्कूल बस की रफ्तार तेज कर देता है। पुलिस की जीप रूद्र को मिलती है और वे दोनों बस का पीछा करते हैं। प्रीशा छात्रों के जीवन की चिंता करती है और उन्हें बचाने के लिए भगवान से प्रार्थना करती है।

इधर सारांश, रुद्र को फोन करता है और पूछता है कि क्या वह बस के पीछे है और रूही भी क्या बस में है। रुद्र बताता है कि बस के ब्रेक फेल हो गए हैं। सारांश रुद्र से अपनी लोकेशन भेजने के लिए कहता है क्योंकि वह वहां आ रहा है।

इसे भी पढ़ें : रुद्र से बदला लेगा बंटी, रुही का करेगा किडनेप

रुद्र उसे लोकेशन भेजता है। सारांश स्कूल में अन्य बच्चों के माता-पिता को स्थिति के बारे में बताता है और उन्हें चिंता न करने के लिए कहता है। सारांश कहता है कि बच्चों की बस के पीछे रुद्र भी है और उन्हें बचाने पहुंच गया है और वह भी जा रहा है।

Yeh Hai Chahatein 26 February 2022 Written Update in Hindi

रुद्र, बस के पास पहुंचता है और प्रीशा से पूछता है कि ड्राइवर पागलों की तरह बस क्यों चला रहा है। प्रीशा बताती है कि ड्राइवर बंटी है। रुद्र, बंटी से बस का दरवाजा खोलने काे कहता है और बंटी को बताता है कि बबल्स का ऑपरेशन चल रहा है, वह उसे गलत न समझे। उसे अपनी और दूसरों की जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए।

बंटी कहता है कि वह उसके झूठ को नहीं मानेगा। बंटी कहता है कि तुमने मेरी बबल्स को जबरदस्ती मुझसे दूर किया है। बंटी पुलिस की गाड़ी को देखता है और सोचता है कि रुद्र ने उसे फिर से धोखा दिया। वह रुद्र की कार को टक्कर मारता है।

इसे भी पढ़ें : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शाे में नया टि्वस्ट, अक्षरा और अभि के प्यार को मिलेगी मनीष की इजाजत

रुद्र की कार उछलकर दूर गिरती है और उसमें आग लग जाती है। सारांश भी मौके पर पहुंच जाता है। वे सभी रुद्र के लिए चिंतित हो जाते हैं। बंटी सोचता है कि वह रुद्र से बदला नहीं लेना चाहता था, लेकिन उसने बबल्स को छीनकर अच्छा नहीं किया था।

Yeh Hai Chahatein 26 February 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा, रुद्र के लिए रोती है। रुही भगवान से रुद्र को वापिस भेजने की प्रार्थना करती है। तभी अचानक रुद्र बस के बाहर से प्रीशा का हाथ पकड़ता है और कार दुर्घटना से बचने की बात बताता है। प्रीशा उसे देखकर खुश हो जाती है।

रुद्र उसे कुछ भी बोलने से मना करता है। वह खिड़की से बस में प्रवेश करने की कोशिश करता है। बंटी उसे देख लेता है और उसे डंडे से मारता है। रुद्र घायल होकर गिर जाता है।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शाे होने वाला है हंगामेदार, जिंदगी बचाने वाली साईं को पहचानने से इंकार कर देगा विराट

प्रीशा, बंटी से कहती है कि वह गलत कर रहा है और उसे नहीं पता कि रुद्र उसकी मदद कर रहा है। बंटी कहता है कि वह उन्हें एहसास दिलाना चाहता है कि उन्होंने उसके साथ क्या किया।

Yeh Hai Chahatein 26 February 2022 Written Update in Hindi

प्रीशा कहती है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया। बंटी कहता है कि वह बस को एक चट्टान पर ले जा रहा है और वहां से फेंक देगा, वे सभी मर जाएंगे।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में टि्वस्ट, आखिर अनुपमा ने पहना दी अनुज को वरमाला, वनराज गुस्से से बौखलाया

इधर पुलिस के साथ सारांश भी रूद्र के पास पहुंचता है। सड़क पर गिरे पड़े रुद्र को उठाता है। सारांश उसे भावनात्मक रूप से गले लगाता है। इंस्पेक्टर कहता है कि ड्राइवर पागल हो गया है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 25 February 2022 Full Episode

रुद्र बताता है कि ड्राइवर कोई और नहीं बल्कि बंटी है। वे सभी फिर से बस का पीछा करते हैं। मीडिया रिपोर्टर घटनास्थल पर पहुंचते हैं और कवरेज करते हैं। यह खबर देख शारदा घबरा जाती है। वीजे उसे सांत्वना देती है।

Yeh Hai Chahatein 26 February 2022 Written Update in Hindi

जीपीएस भी समाचार भी देखता है और रूही और रुद्र के लिए चिंतित हो जाता है। वासु कहती है कि उसे परेशान नहीं होना चाहिए क्योंकि रुद्र की वजह से उसने अपना बेटा खो दिया और प्रीशा एक हत्यारी बन गई। जीपीएस सोचता है कि रूही और रुद्र भी उनके प्रिय हैं और भगवान से उनकी रक्षा के लिए प्रार्थना करता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Yeh Hai Chahatein 25 February 2022 Written Update in Hindi : बस ड्राइवर बने बैठे बंटी को पहचान लेगी प्रीशा

Yeh Hai Chahatein 24 February 2022 Written Update in Hindi : रुद्र से बदला लेगा बंटी, रुही का करेगा किडनेप

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शाे में नया टि्वस्ट, अक्षरा और अभि के प्यार को मिलेगी मनीष की इजाजत

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शाे होने वाला है हंगामेदार, जिंदगी बचाने वाली साईं को पहचानने से इंकार कर देगा विराट

‘अनुपमा’ टीवी शो में टि्वस्ट, आखिर अनुपमा ने पहना दी अनुज को वरमाला, वनराज गुस्से से बौखलाया

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close