‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शाे होने वाला है हंगामेदार, जिंदगी बचाने वाली साईं को पहचानने से इंकार कर देगा विराट

मुंबई : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में जबरदस्त मोड़ आने वाला है। कहानी में एक बार फिर विराट और साईं के बीच दूरी बढ़ने वाली है। इससे पहले साईं, विराट की जिंदगी बचाने के लिए अपनी जान पर भी खेल जाएगी और विराट को मौत के मुंह से बाहर निकाल लेगी। इसके बाद भी सारा चाव्हाण परिवार साईं को ही दोषी ठहराता नजर आएगा। कहानी में नए-नए मोड़ दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ाने वाले हैं।

विराट को मौत के मुंह से बाहर निकालेगी साईं

‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में एक पत्नी का अपने सुहाग की रक्षा के लिए जान की बाजी तक लगा देने के इमोशनल सीन दर्शकों को खूब पसंद आएंगे। सदा के अड्डे पर धमाके में घायल विराट अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में टि्वस्ट, आखिर अनुपमा ने पहना दी अनुज को वरमाला, वनराज गुस्से से बौखलाया

उसे ऐसे इंजेक्शन की जरूरत है जो आसानी से नहीं मिलेगा। लेकिन उसकी पत्नी साईं अपनी जान की परवाह किए बिना और कानून हाथ में लेकर इंजेक्शन लेकर आएगी। इसके बाद विराट का ऑपरेशन होगा और वो मौत के मुंह से बाहर आएगा।

साईं को नहीं पहचानेगा विराट

शो में ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब विराट अपनी पत्नी साईं को पहचानने से मना कर देगा। परिवार के लोग सोचेंगे कि कहीं विराट की याददाश्त तो नहीं चली गई। विराट, साईं से कहेगा कि कौन हो तुम और यहां क्यों आई हो? वो कहेगा कि मेरी पत्नी तो मुझे तलाक देकर दूर जा चुकी है।

इसे भी पढ़ें : अस्पताल में विराट को देखने पहुंचा चव्हाण परिवार

शो में साईं के साथ साथ चव्हाण परिवार के सामने श्रुति का सच आ चुका है और ये बात साफ हो गई है कि विराट केवल श्रुति को सबकी नजरों से बचा रहा था ताकि उसे और उसके नवजात बच्चे को कोई परेशानी ना हो। विराट को पूरे परिवार ने गलत समझा और साईं ने भी उससे तलाक ले लिया।

सबको लगा कि विराट और श्रुति के बीच नाजायज संबंध हैं। श्रुति के पति सदानंद को भी यही लगा था कि उसकी पत्नी श्रुति अब विराट से प्यार करने लगी है। विराट से बदला लेने के लिए उसने साईं को किडनैप कर लिया। विराट, साईं को बचाने गया, तब उसने सारी हकीकत बताई।

साईं को तो विराट की बातों पर यकीन आ गया, लेकिन सदानंद ने इस कहानी को झूठा बताकर धमाके की साजिश रच दी। जिसमें विराट घायल हो जाता है।

भवानी, साईं को दूर रहने की देगी चेतावनी

सई को अपनी गलती का अहसास हुआ और वो उसने चव्हाण परिवार को बता दिया कि विराट गलत नहीं था। इसके बाद तो साईं सबके निशाने पर आ गई और सभी ने उससे रिश्ते खत्म कर लिए। चव्हाण परिवार के लोग साईं को जमकर खरीखोटी सुनाएंगे।

इसे भी पढ़ें : विराट की हालत बताने साईं पहुंचेगी चाव्हाण हाउस, मांगेगी अपना मंगलसूत्र

सभी लोग साईं को विराट की हालत का जिम्मेदार बताएंगे। विराट की हालत में सुधार आते ही भवानी एक बार फिर से साईं के पीछे पड़ जाएगी। भवानी ऐलान करेगी कि साईं विराट से नहीं मिल सकती और वह साईं को जाने के लिए कहेगी।

कहानी में अब आगे क्या

साईं को विराट से दूर करने की कोशिश होती दिखाई देंगी। लेकिन साईं भी इस बार पीछे नहीं हटेगी वह विराट के नजदीक रहने के लिए हॉस्पिटल की टीम को ज्वाइन कर लेगी ताकि वो विराट के साथ रह सके।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में बढ़ने वाला है रोमांच, मालविका कहेगी TV शो को अलविदा, अनुज को वापिस मिलेगा एंपायर

चव्हाण परिवार साईं को अलग करने की कोशिश करेगा तो वह उस अस्पताल का आईडी कार्ड दिखाएगी और कहेगी कि उसे यहां से कोई बाहर नहीं कर सकता।

‘अनुपमा’ टीवी शो में टि्वस्ट, आखिर अनुपमा ने पहना दी अनुज को वरमाला, वनराज गुस्से से बौखलाया

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 25 February 2022 Written Update in Hindi : अस्पताल में विराट को देखने पहुंचा चव्हाण परिवार

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 23 February 2022 Written Update in Hindi : विराट की हालत बताने साईं पहुंचेगी चाव्हाण हाउस, मांगेगी अपना मंगलसूत्र

‘अनुपमा’ टीवी शो में बढ़ने वाला है रोमांच, मालविका कहेगी TV शो को अलविदा, अनुज को वापिस मिलेगा एंपायर

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close