Yeh Hai Chahatein 28 February 2022 Written Update in Hindi : प्रीशा को जिंदा देख चौंक जाएगा सारांश
Yeh Hai Chahatein 28 February 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 28 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 28 फरवरी 2022 एपिसोड :  इधर युवराज भी खुराना स्कूली छात्रों को बचाने की कोशिश कर रहे रुद्र की कार दुर्घटना की खबर देखता है। वह कहता है कि नल्ला खुराना अपनी वीरता दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ता। युवराज, प्रीशा की सहानुभूति पाने के लिए उनके पास जाने की सोचता है। उधर बस में प्रीशा, रुद्र सीटी की आवाज सुनती है।

वह रूद्र को पुलिस वैन में देखती है। रुद्र, प्रीशा को बस का इमरजेंसी गेट खोलने और स्लाइडिंग पैनल से बच्चों को बाहर भेजने के लिए कहता है। प्रीशा बच्चों को बिना घबराए नीचे खिसकने के लिए कहती है। बच्चे रोने लगते हैं। बंटी भी रूद्र को फिर देख लेता है। वह जल्दी से बस का आपातकालीन निकास द्वार बंद करके बस को दौड़ाता है।

प्रीशा बच्चों को दिलासा देती है। रुद्र एक रस्सी बांधकर बच्चों को वैन तक पहुंचाने की कोशिश करता है। प्रीशा शिक्षक से बंटी का ध्यान भटकाने के लिए कहती है तब तक वैन बच्चों को ले जाती है।

Yeh Hai Chahatein 28 February 2022 Written Update in Hindi

युवराज, प्रीशा के क्लिनिक पहुंचता है। लेकिन उसे वहां नहीं पाता है। चपरासी उसे बताता है कि वह बच्चों के साथ फील्ड ट्रिप पर गई हैं। युवराज गुस्से में कहता है कि रुद्र, प्रीशा और रूही के लिए अपनी वीरता दिखा रहा है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ टीवी शो में बर्थ डे सेलीब्रिशन पर होंगे ये दो बड़े हादसे, वनराज भी हो जाएगा शाॅक्ड

शिक्षक, बंटी को बातों में व्यस्त कर लेता है, जबकि प्रीशा सभी बच्चों को वैन में भेज देती है। रूही उसके बिना वैन में जाने से इंकार करती है, लेकिन प्रीशा उसे मना लेती है और रूही को भेज देती है। बंटी ने बस में खामोशी देखी तो वह चौकन्ना हो गया।

Yeh Hai Chahatein 28 February 2022 Written Update in Hindi

वह रुद्र को बच्चों को बचाते देख बस की गति बढ़ा देता है। रूही बस से नीचे गिर जाती है और गंभीर रूप से घायल हो जाती है। प्रीशा भी यह देखकर नीचे कूद जाती है और वह भी बेहोश होकर घायल हो जाती है। रुद्र भी वैन से कूदकर उन्हें बचाता है। रुही और प्रीशा को गंभीर रूप से घायल देखकर वह घबरा जाता है।

इसे भी पढ़ें : बस ड्राइवर बने बैठे बंटी को पहचान लेगी प्रीशा

इंस्पेक्टर लौटता है और रुद्र से कहता है कि पुलिस बंटी को पकड़ लेगी तुम रुही और प्रीशा को अस्पताल लेकर पहुंचो। सारांश भी वहां पहुंच जाता है और अपनी मां प्रीशा को जीवित देखकर चौंक जाता है।

Yeh Hai Chahatein 28 February 2022 Written Update in Hindi

रुद्र कहता है कि वह बाद में समझाएगा। रुद्र कहता है कि पहले प्रीशा और रूही को अस्पताल ले चलते हैं। रुद्र शिक्षक से बच्चों को सुरक्षित रूप से उनके घर छोड़ने के लिए कहता है। जबकि वह प्रीशा और रूही को अस्पताल ले जाता है। सारांश भी उनके साथ जाता है।

बंटी देखता है कि प्रीशा और रूही भाग गए और बस से कूद गए। वह सोचता है कि रुद्र को आसानी से नहीं छोड़ेगा। पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेती है। रुद्र और सारांश, प्रीशा और रूही को अस्पताल ले जाते हैं।

Watch : Yeh Hai Chahatein 26 February 2022 Full Episode

सारांश, रुद्र से पूछता है कि उसने यह सच क्यों छुपाया कि उसकी मम्मा जीवित है और पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया। रुद्र कहता है कि उसे भी कुछ दिन पहले ही पता चला था।

Yeh Hai Chahatein 28 February 2022 Written Update in Hindi

सारांश कहता है कि रुद्र उसका सबसे अच्छा दोस्त है, वह रुद्र की खुशी के लिए चिंतित था और उसने रूही को यहां बुलाया, लेकिन रुद्र को उसकी खुशी की बिल्कुल भी चिंता नहीं है। वह आगे पूछता है कि क्या रूही, रुद्र की बेटी और उसकी बहन है।

इसे भी पढ़ें : रुद्र की जीप को बस से उड़ा देगा बंटी

तभी डॉक्टर उनके पास आता है और कहते हैं कि सर्जरी से पहले उन्हें सहमति फॉर्म पर परिवार के किसी सदस्य के हस्ताक्षर की जरूरत है। रुद्र कहता है कि वह उनके परिवार के सदस्य नहीं हैं और युवराज को फोन करता है।

‘अनुपमा’ टीवी शो में बर्थ डे सेलीब्रिशन पर होंगे ये दो बड़े हादसे, वनराज भी हो जाएगा शाॅक्ड

Yeh Hai Chahatein 25 February 2022 Written Update in Hindi : बस ड्राइवर बने बैठे बंटी को पहचान लेगी प्रीशा

Yeh Hai Chahatein 26 February 2022 Written Update in Hindi : रुद्र की जीप को बस से उड़ा देगा बंटी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close