Yeh Hai Chahatein 30 December 2021 Written Update in Hindi : रुद्राक्ष का सामना प्रीशा से !
Yeh Hai Chahatein 30 December 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 30 December 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 30 दिसंबर 2021 एपिसोड : रूही को घर वापस लेने के लिए प्रीशा साची के घर जाती है। रूही घबरा जाती है और भगवान का शुक्र है कि माँ के आने से पहले रुद्र बाहर चला गया। साची की माँ प्रीशा को उनकी पार्टी में शामिल होने के लिए कहती है। रूद्र बाहर खड़ा सोचता है कि वह रूही से जुड़ा हुआ महसूस करता है और उसने 5 दिनों से शराब नहीं पी है,

जबकि वह 5 साल से 10 मिनट के लिए भी शराब से दूर नहीं रह सका। रूही उसके पास जाती है और बताती है कि उसकी माँ आ गई है, इसलिए उसे उसे देखने से पहले चले जाना चाहिए। प्रीशा रूही को खोजकर गुजरती है।

लाइट चली जाती है। वह फिसल जाती है। वह उसका हाथ पकड़ता है और महसूस करता है कि वह प्रीशा है। प्रीशा भी उसे भांप लेती है और सोचती है कि उसे नहीं पता होना चाहिए कि वह यहाँ है।

कोई क्रिसमस ट्री लेकर प्रीशा को एक तरफ धकेल देता है। वह वहां से भाग जाती है। रुद्र सोचता है कि वह उसे इस बार जाने नहीं दे सकता और उसे खोजता है।

Yeh Hai Chahatein 30 December 2021 Written Update in Hindi

प्रीशा घर लौटती है और सोचती है कि रुद्र यहाँ कैसे हो सकता है जब उसने अपना संगीत कार्यक्रम समाप्त कर लिया और पहले ही चला गया,

उसने रुद्र के रूप में एक और आदमी को गलत समझा होगा क्योंकि वह हर समय रुद्र को याद करती है। वह रूद्र के बारे में ज्यादा नहीं सोचने के लिए खुद को सांत्वना देती है

क्योंकि उसके लिए उसके चाहते / अपार प्यार ने उसे उसकी कल्पना कर दी थी। अगली सुबह, प्रीशा अपने क्लिनिक का दौरा करती है और इसे नष्ट होते देखकर चौंक जाती है।

बीना मासी का कहना है कि मुखिया के गुंडों ने ऐसा किया होगा। प्रीशा सोचती है कि मुखिया का किराया देने का वादा करने पर वे उसके क्लिनिक को कैसे नष्ट कर सकते हैं। मुखिया के आदमी अंदर आते हैं और खुलासा करते हैं कि उन्होंने बदला लिया क्योंकि उसके आदमी ने उन्हें दंडित किया था।

प्रीशा को युवराज की याद आती है कि वह गुंडों को सजा दे रहा है। गुंडों ने उसे 2 दिनों में मुखिया का कर्ज चुकाने की चेतावनी दी या फिर गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

रूही रुद्र के पास जाती है और उसे सर्दी और बुखार होते देखकर उसकी देखभाल करने के लिए डांटती है और प्रीशा के क्लिनिक से दवा लेने जाती है। प्रीशा चिंतित हो जाती है

Yeh Hai Chahatein 30 December 2021 Written Update in Hindi

और बीना मासी से कहती है कि उसे मुखिया को 30,000 रुपये का किराया देना होगा वरना उसके गुंडे उसे घर से बाहर निकाल देंगे। बीना पूछती है कि क्या उसे अपने बेटों की मदद लेनी चाहिए।

प्रीशा इनकार करती है और कहती है कि वह मासी के बेटों को परेशानी में नहीं डाल सकती और उसे कुछ और करना होगा। रूही उनकी बातचीत सुनती है और दवाओं के साथ रुद्र लौट जाती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 29 December 2021 Full Episode

रुद्र पूछता है कि वह उदास क्यों दिखती है। वह बताती है कि अगर उसने 2 दिनों में किराया नहीं दिया तो गुंडे उसकी माँ को परेशान करेंगे। रुद्र रूही और प्रीशा की मदद करने के बारे में सोचता है

, बंटी को सार्वजनिक बूथ के माध्यम से बुलाता है, और उसे शाम तक रोहतक को 1 लाख देने के लिए कहता है। बंटी पूछता है कि उसे इतनी बड़ी रकम की जरूरत क्यों है। रुद्र का कहना है कि वह उससे मिलने के बाद सूचित करेंगे। बंटी सहमत हैं।

Yeh Hai Chahatein 30 December 2021 Written Update in Hindi

युवराज अपने स्कूल के बाहर रूही का इंतजार करता है और उसे देखकर उसे आइसक्रीम ऑफर करता है। रूही का कहना है

कि वह मूड में नहीं है। वह सोचता है कि जूनियर चिपकली/छिपकली में वरिष्ठ चिपकली की तुलना में अधिक रवैया है,

पूछता है कि उसका मूड क्यों खराब है। वह कहती है कि उसके मम्मा को मुखिया को किराया देना होगा वरना मुखिया उन्हें घर और क्लिनिक से बाहर निकाल देगा, उसकी तारीख के बारे में पूछता है। वह कहता है कि यह ठीक नहीं रहा और उसे आइसक्रीम खाने के लिए कहा।

वह कहती है कि उसने पहले ही कह दिया था कि वह मूड में नहीं है और चली जाती है। बेटी के भी उसके चंगुल से छूट जाने की सोच कर वह भड़क जाता है।

बंटी रुद्र से मिलता है और पूछता है कि उसे 1 लाख की जरूरत क्यों है। रुद्र उसे मुखिया को देने के लिए कहता है और उसे बताता है

Yeh Hai Chahatein 30 December 2021 Written Update in Hindi

कि यह डॉ प्रिया शर्मा का 10 महीने का किराया है। बंटी पूछता है कि प्रिया कौन है। रुद्र का कहना है कि वह रूही की मां है और उनकी पहली मुलाकात की याद दिलाती है। बंटी पूछता है कि वह उसकी मदद क्यों कर रहा है।

रुद्र कहते हैं कि वह रूही से जुड़ाव महसूस करते हैं। बंटी पूछता है कि वह घर कब लौटेगा। रुद्र का कहना है कि उसने यहां प्रीशा को महसूस किया और जब तक वह उसे ढूंढ नहीं लेता तब तक वह वापस नहीं आएगा।

बंटी का कहना है कि प्रीशा पहले ही जा चुकी है। रुद्र अड़े हुए हैं और उससे पहले मुखिया को किराया देने को कहते हैं।

मुखिया अपने गुंडों के साथ हंसता है और कहता है कि वह डॉक्टर को गांव से बाहर निकाल देगा। बंटी का सहयोगी अंदर आता है,

1 लाख का किराया देता है, और प्रिया को रसीद भेजने के लिए कहकर चला जाता है। मुखिया को शक होता है और वह प्रिया के राज़ का पता लगाने की ठान लेती है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close
x