Yeh Hai Chahatein 31 December 2021 Written Update in Hindi : युवराज का अपहरण!
Yeh Hai Chahatein 31 December 2021 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 31 December 2021 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 31 दिसंबर 2021 एपिसोड : रूही ने मुखिया के गुंडे को एक रसीद छोड़ते हुए देखा और पूछा कि वह उसकी अम्मा को फिर से क्यों परेशान कर रहा है। वह कहता है कि यह एक किराये की रसीद है और उसे अपनी माँ को सूचित करने के लिए कहता है कि उसका किराया चुकाया गया है। रूही खुश होती है,

क्लिनिक जाती है, और प्रीशा को बताती है कि मुखिया को उसका किराया मिल गया है। प्रीशा रसीद की जाँच करती है और बीना मासी से पूछती है कि 7 महीने का अतिरिक्त किराया किसने दिया। रूही का कहना है

कि उसने राज अंकल को अपनी समस्या के बारे में बता दिया था। प्रीशा कहती है कि उसने गलत किया और सोचता है

कि युवराज ने उसका किराया चुकाया। बंटी रुद्र को बताता है कि उसने मुखिया को प्रिया शर्मा का किराया दिया है। रुद्र उसे अब जाने के लिए कहता है। बंटी कहता है कि वह उसे वापस लेने आया था।

रुद्र का कहना है कि उसने यहां आने के बाद से शराब नहीं पी है और वह यहां शांति महसूस कर रहा है जैसे वह प्रीशा के साथ था। बंटी का कहना है कि अगर वह खुश महसूस कर रहा है, तो वह यहां तब तक रह सकता है जब तक वह चाहता है।

प्रीशा युवराज के पास जाती है और पूछती है कि उसने उसका किराया क्यों दिया। वह एक मुफ्त क्रेडिट लेने के बारे में सोचता है और कहता है

Yeh Hai Chahatein 31 December 2021 Written Update in Hindi

कि उसने नन्ही रूही के साथ बिताए अच्छे पलों के लिए भुगतान किया है। वह कहती है कि उसे किसी की मदद की जरूरत नहीं है, खासकर उसके जैसे अजनबी की। वह पूछता है कि क्या उसे जाना चाहिए और मुखिया को अपना पैसा वापस करने के लिए कहना चाहिए, वह इसे कर्ज मान सकती है

और जब भी उसे पैसा मिल जाए तो वापस कर सकता है। वह पूछता है कि वह ऐसा क्यों कर रहा है। वह कहता है कि वह चाहता है कि उसे अपने पश्चाताप का एहसास हो क्योंकि वह चाहता है कि वह हमेशा खुश दिखे।

वह चली जाती है। वह खुश होता है और सोचता है कि एक बार प्रीशा उसके जाल में पड़ जाए, तो वह अपने सबसे बड़े मकसद को पूरा करेगा।

मुखिया अपने गुंडों को प्रीशा की जासूसी करने और पता लगाने का आदेश देता है कि कौन उसकी मदद कर रहा है।

गुंडों ने युवराज को रूही को घर छोड़ने की सूचना दी और मुखिया को सूचित किया। मुखिया उसे पकड़ने और उसकी हड्डियों को तोड़ने का आदेश देता है।

Yeh Hai Chahatein 31 December 2021 Written Update in Hindi

बंटी घर लौट आया। वैजयंती उससे पूछती है कि अगर वह रुद्र से मिला, तो वह उसे साथ क्यों नहीं ले गया। वह कहता है कि रुद्र ठीक है, वह केवल उससे मिलना चाहता था। वह पूछती है कि वह कब लौटेगा।

उनका कहना है कि वह निकट भविष्य में नहीं करेंगे। वह कहती है कि वह बिना किसी काम के कहीं नहीं रहती। उनका कहना है कि रुद्र नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है और घबराकर वहां से चला जाता है।

रुद्र सोचता है कि जिस महिला को उसने छुआ वह वास्तव में प्रीशा थी, उसे गांव की प्रत्येक महिला की जांच करने और यह पता लगाने की जरूरत है कि क्या वह वास्तव में प्रीशा थी। रूही अपना वन टाइम वंडर सॉन्ग गाते हुए चलता है और पूछता है कि उसने कैसे गाया।

Watch : Yeh Hai Chahatein 30 December 2021 Full Episode

वह अपने जैसा ही कहता है। वह बताती है कि मम्मा का किराया चुकाया गया है। वह सोचता है कि वह कम से कम अब उसकी प्रशंसा करेगी और पूछती है कि किराया किसने दिया।

वह राज चाचा कहती है। वह सोचता है कि राज कौन है जो उसका सारा श्रेय ले रहा है, वैसे भी उसे श्रेय लेने दें क्योंकि वह तब तक फिर से सुर्खियों में नहीं रहना चाहता जब तक कि वह प्रीशा को नहीं ढूंढ लेता।

वह कहती है कि मम्मा अभी भी राज चाचा पर नाराज है। वह उसे राज चाचा को एक और महिला को साथ लाने और उसकी माँ को जलन महसूस कराने के लिए सूचित करने का सुझाव देता है, और यदि वह ऐसा करती है, तो यह साबित होता है कि उसकी माँ भी राज चाचा से प्यार करती है।

उसे उसका विचार पसंद है। वह कहता है कि वह इस गांव की सभी महिलाओं से मिलना चाहता है। वह कहती है कि वे नए साल की पार्टी अलाव के साथ मनाते हैं और पूरा गाँव इसमें शामिल होता है,

Yeh Hai Chahatein 31 December 2021 Written Update in Hindi

इसलिए वह वहाँ सभी महिलाओं को देख सकता है। वह इससे सहमत हैं। जब वह पार्टी में जाता है तो वह उससे अपना चेहरा छिपाने के लिए कहती है वरना हर कोई रॉकस्टार रुद्र को पहचान लेगा।

नाश्ते के दौरान, प्रीशा रूही से सवाल करती है कि क्या उसने रुद्र को सचिस की पार्टी के लिए आमंत्रित किया था। रूही का कहना है कि वह कॉन्सर्ट के बाद पहले ही निकल चुके हैं, इतना बड़ा रॉकस्टार उनके गांव में क्यों रहेगा।

प्रीशा कहती है कि वह सही है। वह प्रीशा से और परांठे मांगती है और चली जाती है। प्रीशा सोचती है कि उसका आहार वास्तव में बढ़ गया है।

रूही फिर से रूही से मिलने जाती है। वह कहता है कि वह नहाना चाहता है क्योंकि उसने 3 दिनों से नहीं किया है। वह कहती है कि मम्मा के क्लिनिक जाने के बाद वह कुछ व्यवस्था करेगी। वह इससे सहमत हैं।

युवराज अपने स्कूल के बाहर रूही का इंतजार करता है। गुंडे उसका पीछा करते हैं। प्रीशा अपने क्लिनिक में जाती है

और बीना मासी को उसकी मदद के लिए धन्यवाद देती है। बीना कहती है कि उसे राज को धन्यवाद देना चाहिए क्योंकि उसने असली मदद की थी,

Yeh Hai Chahatein 31 December 2021 Written Update in Hindi

उसे राज की तरह रूही के रूप में उसके साथ अपने मतभेदों को सुलझाने के बारे में सोचना चाहिए। प्रीशा का कहना है

कि वे इसके बारे में बाद में बात करेंगे और गीले फर्श पर फिसल जाएंगे। मासी उसे घर जाने और स्नान करने का सुझाव देती है। प्रीशा चली जाती है।

युवराज रूही को देखता है और उसे आइसक्रीम देता है। रूही आइसक्रीम लेती है और यह कहते हुए भाग जाती है कि उसके पास उसके साथ चैट करने का समय नहीं है। गुंडे युवराज का अपहरण कर लेते हैं और उसे मुखिया के पास ले जाते हैं। मुखिया ने उसे थप्पड़ मारा।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close