Yeh Hai Chahatein 4 April  2022 Written Update in Hindi : शरारती लड़का देव, प्रीशा को देता है धमकी
Yeh Hai Chahatein 4 April  2022 Written Update in Hindi
Yeh Hai Chahatein 4 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 4 अप्रैल 2022 एपिसोड  : रुद्र ने होली पार्टी के सीसीटीवी फुटेज देखी तो उसमें पाया कि 3 अज्ञात लड़के पार्टी में घूम रहे हैं। रूही बताती है कि ये वही लड़के हैं जिन्होंने उसे परेशान किया था। प्रीशा, रुद्र से कहती है कि देव ने उसकी ठंडाई में भांग मिलाई होगी, इससे पहले कि वह फिर से कुछ गलत करे। उसकी प्रिंसिपल से शिकायत कर देनी चाहिए।

अगली सुबह, प्रीशा काम के लिए तैयार हो जाती है। रुद्र उसे पीछे से गले लगाता है। प्रीशा पूछती है कि उसे क्या हुआ। रुद्र कहता है कि कल पानी में खेलने के कारण उसे ठंड लग गई और रुद्र उसे अपने साथ घर पर रहने के लिए कहता है।

रूही भी खांसने और छींकने लगती है और प्रीशा से छुट्टी लेने का अनुरोध करती है। प्रीशा कहती है कि वह उनके लिए काढ़ा तैयार करेगी। काढ़े की बात सुनकर रूही खांसना बंद कर देती है कहती है कि वह ठीक है।

Yeh Hai Chahatein 4 April  2022 Written Update in Hindi

प्रीशा उसे स्कूल के लिए तैयार होने के लिए कहती है। रुद्र भी अभिनय करना बंद कर देता है और पूछता है कि क्या वह अकेले उस शरारती लड़के देव के मुद्दे को संभाल सकती है। वह हाँ कहती है।

प्रीशा स्कूल जाती है और चपरासी को देव की तस्वीर दिखाते हुए पूछती है कि क्या वह इस लड़के को जानता है। चपरासी इंकार कर देता है। प्रीशा ने उसे झूठ न बोलने की चेतावनी दी। चपरासी इस मामले में न पड़ने की सलाह देता है।

क्योंकि देव एक अमीर परिवार से है और हर कोई उसके माता-पिता से डरता है। प्रीशा उसे सुधारने के लिए अपने केबिन में भेजने के लिए कहती है। चपरासी अनुरोध करता है कि इस बारे में किसी को सूचित न करें। प्रीशा वादा करती है।

Yeh Hai Chahatein 4 April  2022 Written Update in Hindi

रास्ते में एक खिलौना सांप को देखकर रूही डर जाती है। एक साथी छात्र आलिया सांप को उठाती है और रूही से कहती है कि वह खिलौना सांप है, डरे नहीं। दोस्त रूही के पास सांप रखने वाले देव के दोस्त आलिया से निराश हो जाते हैं और उसे सजा देने की ठान लेते हैं। देव उन्हें चेतावनी देता है कि आलिया को नुकसान पहुंचाने के बारे में सोचने की हिम्मत न करें।

चपरासी उसे बताता है कि डा. प्रीशा ने उसे अपने केबिन में बुलाया था। देव प्रीशा के केबिन में जाता है और पूछता है कि क्या वह जानती है कि वह कौन है। प्रीशा कहती है कि उसके दुर्व्यवहार ने उसका परिचय पहले ही करा दिया है।

वह कल उसके घर क्यों आया था। उसने इंकार किया। वह उसकी तस्वीर दिखाती है और कहती है कि वह वही है जिसने उसके पिता पर रंगीन गुब्बारा फेंका और उसकी बेटी के पेय में भांग मिलाया। वह उसके खिलाफ प्रिंसिपल को शिकायत करने और उसके माता-पिता को उसके बारे में सूचित करने की धमकी देती है।

Yeh Hai Chahatein 4 April  2022 Written Update in Hindi

वह प्रीशा से अपने माता-पिता को न बुलाने की विनती करता है और फिर कुर्सी पर कदम रखते हुए हंसता है और कहता है कि अगर वह किसी से शिकायत करती है तो उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह पूछती है कि वह उसके घर में क्यों घुसा।

देव कहता है कि उन्होंने एक पार्टी देखी और आनंद लिया। प्रीशा कहती है कि वह उसे सबक सिखाएगी। वह कहता है कि वह स्कूल में तब से है प्रीशा प्रिंसिपल के पास जाती है और देव के खिलाफ उसकी बेशर्म हरकतों के बारे में शिकायत करती है।

देव, प्रिंसिपल को पीछे से मुंह बंद रखने की धमकी दी। प्रिंसिपल प्रीशा को चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वह देव को बुलाएगा और उससे बात करेगा। प्रीशा उसे होली पार्टी की तस्वीर भेजती है और चली जाती है।

देव प्रिंसिपल की फोटो छीन लेता है, उसे हटा देता है और प्रिंसिपल को धमकाता है कि वह इस मुद्दे को वहीं छोड़ दे। प्रिंसिपल कहता है कि यह मामला यहीं खत्म नहीं होगा क्योंकि उसने अपनी हदें पार कर दीं और प्रीशा ने उसे दंडित करने की ठानी। देव कहता है कि प्रीशा को नहीं पता कि उसके माता-पिता कौन हैं।

Yeh Hai Chahatein 4 April  2022 Written Update in Hindi

प्रीशा स्कूल के बाद रूही के साथ घर की ओर जाती है और बीच में एक सब्जी की दुकान पर रुक जाती है। रुद्र पूछता है कि क्या उसे पता चला कि वह शरारती लड़का कौन है। प्रीशा कहती है कि उसका नाम देव है, वह बहुत घमंडी और व्यवहारहीन है।

इसे भी पढ़ें : युवराज होली पार्टी में रचेंगे साजिश

रुद्र कहता है कि वह इस बारे में प्रिंसिपल से बात करेंगे। वह कहती है कि इसकी कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि उसने पहले ही देव के खिलाफ प्रिंसिपल से शिकायत कर दी थी। रुद्र रोमांटिक हो जाता है। देव प्रिंसिपल से प्रीशा के केबिन की चाबी लेता है और प्रीशा की जिंदगी को नर्क बनाने की ठान लेता है।

अगली सुबह, प्रीशा काम के लिए तैयार हो जाती है और नाश्ते के लिए नीचे चली जाती है। उसे पता चलता है कि रुद्र उसके लिए नाश्ता बना रहा है और रुद्र को पूरा किचन खराब करते हुए देख वह चिल्लाती है। सारांश और रूही नाश्ता मांगते हैं।

Yeh Hai Chahatein 4 April  2022 Written Update in Hindi

रुद्र उन्हें नाश्ता परोसता है। वे स्वादिष्ट नाश्ते के लिए प्रीशा को धन्यवाद देते हैं। प्रीशा कहती है कि रुद्र को धन्यवाद देना चाहिए क्योंकि उसने यह नाश्ता बनाया था। रुद्र कहता है कि वह खाना पकाने की किताबों काे पढ़कर अच्छी चीजें बना लेता है।

शारदा भी रुद्र की प्रशंसा करती है। रुद्र प्रीशा को नाश्ता बनाते हुए याद करता है। परिवार नाश्ते का आनंद लेता है। रूही ने सारांश से चर्चा की कि मम्मा ने नाश्ता तैयार किया है। सारांश कहता है कि वह जानता है, लेकिन रुद्र और प्रीशा की खुशी को खराब नहीं करना चाहिए।

Yeh Hai Chahatein 1 April  2022 Written Update in Hindi : शरारती लड़का और युवराज होली पार्टी में रचेंगे साजिश

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter