Yeh Hai Chahatein 5 April  2022 Written Update in Hindi : चॉकलेट में मिली ड्रग्स खा लेंगे स्कूल के बच्चे, प्रीशा पर लगा बड़ा इल्जाम
Yeh Hai Chahatein 5 April  2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 5 अप्रैल 2022 एपिसोड  : रूही ने सारांश को नकली सांप की शरारत के बारे में बताया और यह भी बताया कि कैसे आलिया ने उसकी मदद की। वह उससे कहती है कि उसे नहीं पता कि उस शरारत के पीछे कौन है और वह स्कूल जाने से अब डरती है। सारांश उसे समझाता है कि वह उसके साथ रहेगा। रूही ने आलिया को सारांश से मिलवाया।

वह आलिया को देखकर मुग्ध हो जाता है। रूही ने नोटिस किया। वह आलिया को रूही की मदद करने के लिए धन्यवाद देता है। वह उसे बताती है कि रूही बहुत प्यारी है और स्कूल के अंदर जाती है। रूही को लगता है कि सारांश, आलिया को पसंद कर रहा है।

दूसरी ओर, रिसेप्शनिस्ट युवराज को होटल के कमरे के लिए भुगतान करने के लिए कहता है। युवराज उसे पैसे देता है। युवराज खुद से कहता है कि अब उसके पास कैश नहीं है और रुद्राक्ष की वजह से कार्ड का इस्तेमाल भी नहीं कर सकता। वह सोचता है कि उसे रुद्राक्ष और प्रीशा के खिलाफ कुछ करना होगा।

Yeh Hai Chahatein 5 April  2022 Written Update in Hindi

प्रीशा, रेवती से स्कूल में मिलती है। रेवती उसे बताती है कि वह अपनी बेटी का प्रोजेक्ट कर रही है। प्रीशा उसकी मदद करती है। वह उसे बताती है कि वह वहां डॉक्टर के रूप में काम करती है और उसकी बेटी भी वहीं पढ़ रही है।

रेवती को किसी का फोन आता है और वह ड्राइवर से कहती है कि वह अपनी बेटी को प्रोजेक्ट दे और वहां से चली जाती है। प्रीशा सोचती है कि फोन कॉल के बाद रेवती पूरी तरह से बदल गई।

प्रीशा अपने केबिन में प्रवेश करती है। एक छात्रा वहां आती है और उसे बताती है कि उसके पेट में दर्द है। प्रीशा उसे दवा देती है। वह छात्राओं का इलाज कर उन्हें चॉकलेट देती हैं। देव यह देखता है और कहता है कि अब असली ड्रामा शुरू होगा।

Yeh Hai Chahatein 5 April  2022 Written Update in Hindi

कुछ देर बाद छात्रों की तबीयत खराब हो जाती है और उल्टी होने लगती है। सारांश, प्रीशा से कहता है कि वह उनके स्कूल में पढ़ना चाहता है। वह उससे कारण पूछती है। वह शरारती लड़के के बारे में नहीं बताने का फैसला करता है।

इसे पढ़ें : ‘अनुपमा’ अपने अनुज पर लुटाएगी खूब प्यार : शादी से पहले ही कर डाली सारी हदें पार

वह प्रीशा से कहता है कि वह उसके और रूही के साथ अधिक समय बिताना चाहता है इसलिए। शिक्षक छात्रों को वहां लाता है। प्रिंसिपल वहां आते है और प्रीशा से पूछता है कि क्या हो रहा है।

Yeh Hai Chahatein 5 April  2022 Written Update in Hindi

वह उससे कहती है कि उन्हें अस्पताल में छात्रों को भर्ती करना चाहिए। वे एम्बुलेंस के लिए कहती है। देव अपने दोस्तों को बताता है कि सब कुछ उसकी योजना के अनुसार चल रहा है।

बाद में रुद्राक्ष अस्पताल पहुंचता है। डॉक्टर ने उन्हें बताया कि छात्रों ने ड्रग्स का सेवन किया और यह अच्छा है कि उन्होंने छात्रों को सही समय पर भर्ती करा दिया। रुद्राक्ष और प्रीशा छात्रों से पूछते हैं कि उन्होंने क्या खाया।

इसे पढ़ें : शरारती लड़का देव, प्रीशा को देता है धमकी

सभी छात्रों का कहना है कि उन्होंने वही चॉकलेट खाई जो प्रीशा ने दी थी। रुद्राक्ष उन पर चिल्लाता है। प्रिंसिपल ने चाकलेट चेक करने के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया।

Yeh Hai Chahatein 5 April  2022 Written Update in Hindi

फोरेंसिक विशेषज्ञ चॉकलेट का परीक्षण करते हैं और पता चलता है कि इन चॉकलेट में दवाएं हैं। देव सोचता है कि उसके खिलाफ शिकायत करने वाली प्रीशा की यही सजा है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुद्राक्ष, प्रीशा का बचाव करता है। प्रिंसिपल पुलिस को बुलाने का फैसला करता है। देव याद करता है कि कैसे उन्होंने अपने दोस्त को चॉकलेट स्विच करने के लिए कहा और प्रीशा की दराज में ड्रग पाउडर भी डाल दिया। देव के दोस्त योजना को अंजाम देते हैं। देव अपने दोस्तों से कहता है कि अब प्रीशा जेल में बंद हो जाएगी।

सारांश ने प्रिंसिपल से पुलिस को न बुलाने को कहा। प्रिंसिपल उसे बताता है कि उसे कार्रवाई करने की जरूरत है क्योंकि यह एक गंभीर मामला है। रुद्राक्ष उससे सहमत होता है।

Yeh Hai Chahatein 4 April  2022 Written Update in Hindi : शरारती लड़का देव, प्रीशा को देता है धमकी

‘अनुपमा’ अपने अनुज पर लुटाएगी खूब प्यार : शादी से पहले ही कर डाली सारी हदें पार, अनुज की बांहों में आकर शरमाई अनु, फैंस बोले वाह..!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter