Yeh Hai Chahatein 5 May 2022 Written Update in Hindi : रेवती झील की लेंगी तलाशी मिलेगा ये सबूत !
Yeh Hai Chahatein 5 May 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 5 May 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 5 मई 2022 एपिसोड : आज के एपिसोड़ में, रेवती पुलिस स्टेशन जाती है और उस आदमी के बारे में पूछती है जिसने रुद्र को कचरा डंप करने में मदद की थी। वह व्यक्ति बताता है कि भले ही उसे यह अजीब लगा कि एक रॉक स्टार रात में अपना कचरा डंप कर रहा था, फिर भी उसने मदद करने का फैसला किया। रेवती को आश्चर्य होता है कि रुद्र और प्रीशा उस समय कूड़ेदान में क्यों गए और याद करते हैं कि कैसे प्रीशा ने अपने नौकर को कचरा जल्दी डंप करने से रोका था।

महिला अधिकारी रेवती को फोन करती है और उसे सूचित करती है कि एक शराबी ने प्रीशा के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया है और बता रहा है कि वह उससे पहले मिल चुका है। रेवती उसे पूछताछ के लिए लाने के लिए कहती है। महिला अधिकारी शराबी को थाने ले आती है और रेवती उससे प्रीशा के बारे में पूछती है।

Yeh Hai Chahatein 5 May 2022 Written Update in Hindi

वह उसे बताता है कि उसने झील के पास एक सूटकेस के साथ प्रीशा और रुद्र को देखा। रेवती अपनी टीम से झील की तलाशी लेने को कहती है। प्रीशा रुद्र को शराबी के साथ फिर से दुर्व्यवहार करने के बारे में बताती है और उससे पूछती है कि अगर वह उस रात के बारे में किसी को बताता है तो क्या होगा। रुद्र उसे चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि एक शराबी पर विश्वास करना कठिन है। रेवती आती है और रुद्र को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन आने के लिए कहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riti ♥ (@yehhaichahatein42)

इसे भी पढ़ें : Yeh Hai Chahatein 29 April  2022 Written Update in Hindi

रुद्र पूछता है कि क्या हुआ। वह शराबी को लाती है और बताती है कि उसने 2 दिन पहले आधी रात को उन्हें झील के पास देखा था। रुद्र उससे पूछता है कि लॉन्ग ड्राइव पर जाने में क्या दिक्कत है। वह उससे पूछती है कि क्या वह अभी इसके लिए गया था। वह उससे पूछता है कि और क्या कारण हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riti ♥ (@yehhaichahatein42)

वह उससे पूछती है कि क्या वह झील की खोज कर सकती है। वह उसे जहां चाहे खोज करने के लिए कहता है क्योंकि वह कुछ भी नहीं छिपा रहा है। वह उसे खोज के लिए अपने साथ आने के लिए कहती है। वह यह सोचकर सहमत हो जाता है कि अगर वह वहाँ नहीं जाएगा तो उसे शक हो सकता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter