Yeh Hai Chahatein 6 January 2022 Written Update in Hindi : रूही ने रुद्र पर निकाला अपना गुस्सा
Yeh Hai Chahatein 6 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 6 January 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 6 जनवरी 2022 एपिसोड : रूही स्कूल पहुँचती है जहाँ उसके सहपाठी उसके नए हेयर स्टाइल को देखकर हँसते हैं। वह सोचती है कि वे उस पर क्यों हंस रहे हैं। दो लड़के उस पर हंसते हैं और पूछते हैं कि वह बकरी के केश क्यों बना रही है।

रूही उन्हें डांटती है और वे उसे धमकाते हैं। साची रूही को बचाती है और आईने में अपने बाल दिखाती है। रूही लाल टमाटर/लाल टमाटर रुद्र पर क्रोधित हो जाती है

और क्रोधित होकर घर की ओर चल देती है। युवराज उसे रोकता है और पूछता है कि वह आज बकरी का केश क्यों बना रही है।

रूही का कहना है कि इस वजह से हर कोई उन पर हंस रहा है। वह पूछता है कि क्या उसकी मां ने यह हेयर स्टाइल किया था।

Yeh Hai Chahatein 6 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है रु.. रूपाली। वह पूछता है कि क्या उसका गुप्त दोस्त नए साल की पार्टी में शामिल हुआ था। वह कहती है

कि जब यह एक रहस्य है, तो वह इसे क्यों प्रकट करे और चली जाए। वह सोचता है कि छोटी चिपकली/जूनियर छिपकली अपनी मां की तरह बुद्धिमान है।

रूद्र रूही का इंतजार करता है। साची उसे रात का खाना लाता है और कहता है कि रूही उस पर गुस्सा है क्योंकि उसने रूही के केश को बकरी के केश में बदल दिया था।

वह पूछता है कि उसे कैसे शांत किया जाए। वह कहती है कि पिछली बार उसके सॉरी कार्ड से वह शांत हो गई थी,

लेकिन इस बार वह ऐसा नहीं करेगी क्योंकि उसे अपमानित किया गया है। वह रूही के कमरे में एक बंदर के श्रृंगार वाली खिड़की से प्रवेश करता है

और उसे खुश करने के लिए बंदर के रूप में अभिनय करता है। वह कहती है कि उसकी वजह से उसे अपमानित किया गया था,

इसलिए वह उसे माफ नहीं करेगी। प्रीशा घर लौटती है और रूही को किसी से बात करते हुए सुनकर उसे बिस्तर पर देखने के लिए उसके कमरे में चली जाती है। वह पूछती है

कि क्या वह अकेली है क्योंकि उसने किसी चाचा की आवाज सुनी। रूही का कहना है कि उसने रेडियो चालू कर दिया था। प्रीशा कहती है कि उसने निश्चित रूप से चाचा की आवाज सुनी। रूही पूछती है

Yeh Hai Chahatein 6 January 2022 Written Update in Hindi

कि क्या वह उसे डरा रही है। रूही कहती है कि इसे भूल जाओ और रात के खाने के लिए बाहर आओ। रूही को रूद्र के कदमों की आवाज सुनकर और खिड़की से भागते हुए याद आता है। वह सोचती है कि लाल टमाटर ने आज उसे बचा लिया।

अगली सुबह, रूही नाश्ते के साथ रुद्र के पास जाती है। रुद्र ने उन्हें सुप्रभात की शुभकामनाएं दीं। रूही का कहना है

Watch : Yeh Hai Chahatein 5 january 2021 Full Episode

कि सभी ने उसकी वजह से उसे ताना मारा, खासकर मुखिया के बेटे रोहित को। रुद्र पूछता है कि क्या रोहित के जन्मदिन की पार्टी के लिए संगीत कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

वह हाँ कहती है। वह शाम को रोहित से उसकी प्रशंसा करने का वादा करता है और उसे रोहित को सूचित करने के लिए कहता है कि स्कूल के पीछे एक मैदान में उसका जन्मदिन है।

रूही ने रोहित को वही बताया। साची उनकी बातचीत सुनती है और पूछती है कि क्या वह रोहित का जन्मदिन मनाएगी। रूही का कहना है कि वह नहीं करेगी और यह लाल टमाटर का विचार है।

रुद्र बंटी से मिलता है और उसे रोहतक में एक प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए कहता है और घोषणा करता है कि सबसे खूबसूरत हाथों वाली महिला को 1 लाख का उपहार मिलेगा,

Yeh Hai Chahatein 6 January 2022 Written Update in Hindi

इस तरह वह प्रीशा को उसकी चूड़ी के माध्यम से ढूंढ लेगा। बंटी पूछता है कि अगर प्रीशा ने वह चूड़ी नहीं पहनी तो क्या होगा। रुद्र कहती है कि वह करेगी। रुद्र सहमत हैं।

प्रीशा रूही को तैयार देखती है और अगर वह बाहर जा रही है। रूही रूही की बर्थडे पार्टी के लिए हां कह देती है। प्रीशा का कहना है कि उसका जन्मदिन पहले ही

खत्म हो चुका है। वह कहती है कि उसने फिर से एक जादुई शो के साथ पार्टी का आयोजन किया है, इसलिए वह साची के साथ इसमें भाग लेना चाहती है। प्रीश सहमत हो जाता है और उसे विदा करता है।

वह तब स्टोर रूम की सफाई करने के बारे में सोचती है जब उसे अपने मरीज का फोन आता है और वह चली जाती है। रूही रुद्र के पास लौटती है और पूछती है कि वह कैसी दिख रही है।

Yeh Hai Chahatein 6 January 2022 Written Update in Hindi

वह एक परी की तरह कहता है। रूही प्रीशा को याद करते हुए कहती है, पूछती है कि वह मुखिया के गुंडों से कैसे बचकर जमीन पर पहुंचेगा। उनका कहना है कि उन्होंने सारी व्यवस्था कर ली है और बाद में पहुंचेंगे।

पार्टी शुरू। रोहित अपने दोस्तों के साथ प्रवेश करता है। रूही उसके लिए ताली बजाती है। रोहित कहते हैं कि छोटी बकरी ने अच्छी सजावट की, उसका उपहार कहां है।

रूही हंसती है और वह नहीं जानती। वह कहता है कि अगर उसे उसका उपहार नहीं मिला तो वह उसे तोड़ देगा। रूही को उम्मीद है कि रुद्र जल्द ही वहां आ जाएगा। सरदारजी के वेश में रुद्र केक के साथ गायन में प्रवेश करते हैं

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close