Yeh Hai Chahatein 6 May 2022 Written Update in Hindi : रुद्र के घर की तलाशी लेने पहुंची रेवती
Yeh Hai Chahatein 6 May 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 6 मई 2022 एपिसोड : सारांश, रुद्र, प्रीशा और शारदा को बताता है कि आलिया को पता चल गया है कि देव स्कूल के वार्षिक समारोह की रात में स्कूल गया था। रुद्र उसे आलिया को यह बताने के लिए कहता है कि वह तब देव से नहीं मिला। प्रीशा कहती है कि रुद्र ने देव के शरीर को हटा दिया है। अब उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं बचा है। शारदा कहती है कि अभी भी बड़ा फ्रीजर उनके पास है।

रुद्र फ्रीजर कंपनी को फ्रीजर वापस लेने के लिए बुलाता है। उसे स्कूल के प्रिंसिपल का फोन आता है जो उसे और प्रीशा को स्कूल के नए विंग की भूमि पूजा के लिए आमंत्रित करता है। वह प्रीशा और शारदा को इसकी सूचना देता है। शारदा पूछती है कि फ्रीजर को घर से बाहर कैसे निकालेंगे। रुद्र कहता है कि वह तब तक रुकेगा जब तक फ्रीजर घर से बाहर नहीं चला जाता और फिर वह स्कूल जाएगा।

रेवती स्कूल जाती है तभी आलिया उसे बुलाती है। वह आलिया को रोते हुए देखती है। आलिया अपनी मां रेवती को बताती है कि सारांश ने झूठ बोला था कि उसे नहीं पता था। जबकि देव वार्षिक समारोह के दौरान स्कूल आया था। रेवती याद करती है कि रूही ने भी उसे बताया था कि देव ने उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी।

Yeh Hai Chahatein 6 May 2022 Written Update in Hindi

रेवती सोचती है कि छत पर वार्षिक दिवस समारोह की रात के दौरान निश्चित रूप से कुछ हुआ होगा। इस बात का उसे पता लगाने की जरूरत है। वह इंस्पेक्टर को बुलाती है और रूद्र के घर का सर्च वारंट हासिल करने का आदेश देती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

फ्रीजर कंपनी का कर्मचारी रुद्र से मिलने आता है और वह नौकर को स्टोररूम से फ्रीजर निकालने के लिए भेजता है। फिर वह अपने कमरे में चला जाता है। इधर प्रीशा रेवती की जांच से चिंतित महसूस करती है। वह रुद्र से स्कूल न जाने के लिए कहती है।

इसे भी पढ़ें : रेवती झील की लेंगी तलाशी मिलेगा ये सबूत !

रुद्र उसे डांटता है कि वह बेवजह घबरा रही है। रूही उन दोनों को शांत करती है। प्रीशा, रुद्र के ऊपर फिसल जाती है और वह उसे पकड़ लेता है। इसके बाद दोनों स्कूल के लिए निकल जाते हैं। रेवती अपनी टीम के साथ सर्च वारंट के साथ खुराना हाउस पहुंचती है और घर की तलाशी लेती है। रुद्र और प्रीशा भूमि पूजन में शामिल होते हैं। शारदा फोन कर घर की तलाशी की बात प्रीशा को बताती है। यह सुनकर प्रीशा चिंतित हो जाती है।

Yeh Hai Chahatein 6 May 2022 Written Update in Hindi

रेवती को तलाशी के दौरान घर में कुछ नहीं मिलता। तभी वह एक ट्रक में फ्रीजर लोड होता हुआ देखकर इंस्पेक्टर को उसे रोकने का आदेश देती है। रेवती उस फ्रीजर की जांच करती है। उसमें से बदबूदार गंध आती है। वह जांच के लिए कुत्तों को बुलाने का आदेश देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 💓RuShA💓 (@_yeh.hai.chahatein)

Yeh Hai Chahatein 6 May 2022 Written Update in Hindi

कुत्ते फ्रीजर को सूँघते हैं और दौड़ते हैं। रेवती अपनी टीम के साथ कुत्ते का पीछा करती है। शारदा परेशान हो जाती है। रुद्र और प्रीशा स्कूल के नए स्विमिंग पूल की आधारशिला रखते हैं। कुत्ते रेवती की टीम को स्कूल में भूमि पूजा क्षेत्र में ले जाते हैं।

Yeh Hai Chahatein 6 May 2022 Written Update in Hindi

कुत्ते एक विशेष स्थान खोदने लगते हैं। यह देखकर रुद्र परेशान हो जाता है। प्रीशा उससे पूछती है कि क्या उसने देव के शरीर को वहां छुपाया था। तभी एक रिपोर्टर खबर को कवर करता है। आलिया के साथ राजीव समाचार देखता है और जाँच करने के लिए स्कूल पहुंच जाता है। इंस्पेक्टर रेवती से कहता है कि उन्हें जगह खोदने और तलाशी लेने की जरूरत है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Yeh Hai Chahatein 5 May 2022 Written Update in Hindi : रेवती झील की लेंगी तलाशी मिलेगा ये सबूत !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter