Yeh Hai Chahatein 7 January 2022 Written Update in Hindi : रुद्राक्ष बच्चों के लिए प्रदर्शन करता है !
Yeh Hai Chahatein 7 January 2022 Written Update in Hindi
Yeh Hai Chahatein 7 January 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 7 जनवरी 2022 एपिसोड : रुद्र एक केक के साथ सरदारजी के वेश में जन्मदिन की पार्टी में प्रवेश करते हैं। वह आपको जन्मदिन मुबारक गीत गाते हैं और सभी का मनोरंजन करते हैं। रोहित उसे धन्यवाद देता है और पूछता है कि वह कैसा है। रूही पूछती है कि मैजिक कार्ड कहां है, वह कौन है। रोहित पूछता है कि क्या छोटी बकरी / छोटी बकरी ने उसे फोन नहीं किया।

वह कहती है नहीं। रुद्र अपनी पहचान बताता है। सब आनन्दित होते हैं। रूही उन्हें लाल टमाटर कहते हैं। रुद्र का कहना है

कि वह रोहित की अधूरी जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए रूही के अनुरोध पर यहां आए थे। बंटी प्रतियोगिता के पोस्टर छापने के लिए एक स्टेशनरी की दुकान पर जाता है

Watch : Yeh Hai Chahatein 6 january 2021 Full Episode

और दुकानदार को लापता पाता है। वह दिल्ली में पोस्टर छापने के बारे में सोचकर कार में वापस चला जाता है। प्रीशा दुकानदार के बेटे का इलाज करती है और उसकी कार से गुजरती है।

रोहित ने रूही को धमकाने के लिए माफ़ी मांगी और उसे धन्यवाद दिया। रुद्र ने अपना संगीत कार्यक्रम जारी रखा। रोहित ने काटा बर्थडे केक। रुद्र रोहित और उसके दोस्तों को अपना ऑटोग्राफ देता है

और कहता है कि वह अब छोड़ देगा क्योंकि वह रूही के अनुरोध पर दिल्ली से आया था। वह रूही को ले जाता है और पूछता है कि क्या वह अब खुश है। वह हाँ कहती है।

Yeh Hai Chahatein 7 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि वह हमेशा उसकी मदद करेगा, अब उसके दोस्त उससे प्रभावित होंगे और उसे परेशान नहीं करेंगे। रूही का कहना है कि बच्चे यहां उनकी मौजूदगी के बारे में अपने परिवारों को सूचित करेंगे।

वह याद दिलाता है कि उसने सभी से कहा था कि वह यहां कुछ समय के लिए आया है और दिल्ली लौट रहा है। युवराज उन्हें देखता है और सोचता है कि छोटी चिपकली के साथ कौन है।

रोहित घर लौटता है और खुशी-खुशी अपने पिता / मुखिया को गले लगाता है और बताता है कि रुद्र ने अपना जन्मदिन मनाया और रूही के अनुरोध पर एक संगीत कार्यक्रम किया। मुखिया पूछता है कि क्या रुद्र यहाँ है। रोहित का कहना है कि रुद्र पहले ही दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं।

मुखिया ने अपने सहयोगी से रुद्र के घर फोन करने और पता लगाने के लिए कहा कि क्या वह घर पहुंचा है। सहयोगी रुद्र के घर पर कॉल करता है जहां सारांश फोन उठाता है और कहता है

Yeh Hai Chahatein 7 January 2022 Written Update in Hindi

कि रुद्र अपने संगीत कार्यक्रम के बाद से रोहतक में रह रहा है। मुखिया का कहना है कि रूही रुद्र को कहीं छिपा रही होगी और उन्हें जगह का पता लगाने और रुद्र को पकड़ने की जरूरत है।

रुद्र रूही को वापस स्टोर रूम में ले जाता है और उसे प्यार करता है। युवराज उनका पीछा करता है और स्टोर रूम में प्रवेश करने ही वाला होता है कि प्रीशा उसे रोकती है और पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है।

रूही बाहर निकलती है और पूछती है कि राज अंकल यहाँ क्या कर रहे हैं। प्रीशा उसे घर जाने के लिए कहती है और जीभ उसके जीवन में दखल देने के लिए युवराज को कोसती है। युवराज का कहना है कि उसने उसे मुखिया के गुंडों से बचाया और उसका किराया चुकाया,

फिर भी वह अभी भी उस पर नाराज है। वह कहती है कि वह पैसे से उसका प्यार नहीं पा सकता और 3 दिनों के भीतर अपने पैसे वापस करने का वादा करता है। वह कहता है कि जब उसके पास पैसा था, तो उसने सीधे मुखिया को क्यों नहीं दिया। वह कहती है कि यह उसके किसी काम का नहीं है

Yeh Hai Chahatein 7 January 2022 Written Update in Hindi

और उसे दूर भेज देता है। वह रूही के पास जाती है और पूछती है कि क्या वह अक्सर युवराज से मिलती है। रूही सहमत है कि वह उससे मिलती है और कभी-कभी आइसक्रीम का आनंद लेती है।

Yeh Hai Chahatein 7 January 2022 Written Update in Hindi

वह पूछती है कि राज चाचा उसके पिता क्यों नहीं बन सकते, यह बताता है कि कैसे उसने राज को एक नकली प्रेमिका लाने और प्रीशा को अपने मतभेदों को सुलझाने के लिए ईर्ष्या करने का सुझाव दिया।

प्रीशा का कहना है कि राज कभी रूही के पिता नहीं हो सकते हैं और रुद्र को याद करते हुए कहते हैं कि भगवान किसी ऐसे व्यक्ति को भेज देंगे जो उसका पति और रूही का पिता होगा। रुद्र भी प्रीशा को याद करता है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter