Yeh Hai Chahatein 9 February 2022 Written Update in Hindi : रुही से मिलने रोहतक पहुंचता है सारांश
Yeh Hai Chahatein 9 February 2022 Written Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 9 February 2022 Written Update in Hindi

ये है चाहतें 9 फरवरी 2022 एपिसोड :  सारांश, बंटी से मिलने जाता है और कहता है कि वह चाहता है कि वह रूही को यहां लाकर रुद्र की मदद करे। वह कहता है कि रुद्र उस लड़की से प्यार करता है और रूही से मिलने के बाद फिर से सामान्य हो जाएगा। वह रूही को खुराना स्कूल में छात्रवृत्ति के लिए पेशकश करता है। लेकिन उसका पिता इसे अस्वीकार कर देता है।

बंटी को पता चलता है कि युवराज ने इसे खारिज कर दिया होगा और सोचता है कि अगर वह यहां आती है तो प्रीशा, रूही के साथ आएगी और रुद्र के साथ सुलह कर सकती है। वह सारांश से कहता है कि उसे अपने साथ जाने के लिए एक बुजुर्ग की जरूरत है। सारांश कहता है कि उनके परिवार का वकील उनके साथ हैं।

शारदा शराब के नशे में रूद्र का सामना करती है। रुद्र कहता है कि वह अपने दुखों को छिपाने के लिए पीता है। वह पूछती है कि अगर वह सारांश के बारे में सोचता है, तो उसे इस तरह देखकर कैसा लगेगा।

रुद्र कहता है कि वह कैसे सोच सकता है कि वह जिस लड़की से सबसे ज्यादा प्यार करता था, वह उनकी नहीं बल्कि युवराज की बेटी है। शारदा कहती है कि वह सारांश के पिता हैं और उन्हें किसी और की बेटी के बजाय ध्यान देना चाहिए।

Yeh Hai Chahatein 9 February 2022 Written Update in Hindi

रुद्र कहता है कि वह सही है, वह सारांश को अनदेखा कर रहा है और उसे प्रीशा की तरह खो सकता है, इसलिए वह उससे मिलने जाएगा और उससे माफी मांगेगा। रुद्र सारांश के कमरे में जाते हैं जहाँ नौकरानी उन्हें सूचित करती है कि सारांश सुबह चला गया। शारदा, सारांश को फोन करती है।

बंटी और वकील के साथ रोहतक के रास्ते में सारांश पूछता है कि रूही के माता-पिता किस तरह के माता-पिता हैं जो उसे उसके बेहतर भविष्य के लिए दिल्ली नहीं भेजना चाहते हैं। बंटी कहता है कि रूही की मां का दिल्ली से अतीत जुड़ा है। सारांश पूछता है कि वह क्या करती है।

बंटी कहता है कि वह एक डॉक्टर है और रूही के लिए सबसे अच्छी शिक्षा चाहती है, लेकिन वह दिल्ली वापस नहीं लौटना चाहती। सारांश को शारदा का फोन आता है और सारांश कहता है कि वह अपने दोस्त के घर पर है और उसके प्रोजेक्ट में उसकी मदद कर रहा है। शारदा ठीक कहती है।

Yeh Hai Chahatein 9 February 2022 Written Update in Hindi

सारांश भगवान का शुक्रिया अदा करता है कि दादी ने उसके झूठ पर विश्वास कर लिया। बीना मासी और साची की माँ प्रीशा के लिए खाना लाती हैं। सांची, रूही को उनसे आखिरी बार मिलने के लिए बाहर जाती है। रूही बाजार में दोस्तों से मिलती है। बंटी कार रोकता है और उसके पास जाता है। रूही यह सोचकर खुश हो जाती है कि रुद्र उसके बुलाने के बाद आया था।

रूही को देखकर सारांश हैरान हो जात है कि वह उसकी पिछली मुलाकात को याद करता है और सोचता है कि यही कारण है कि रूद्र, रूही से प्यार करता है। रूही, सांराश से पूछती है कि वह यहाँ बंटी के साथ क्या कर रहा है।

बंटी ने उनका परिचय कराया। सारांश कहता है कि वह अपनी यात्रा के दौरान उससे मिला था और बताता है कि रूही की माँ उसे बहुत दूर ले जा रही है, इसलिए वह जल्दी में यहाँ आया। बंटी परेशान हो जाता है और उन्हें घर की ओर ले जाता है।

Yeh Hai Chahatein 9 February 2022 Written Update in Hindi

वह यह सोचकर कार रोक देता है कि प्रीशा को पता नहीं चलना चाहिए कि वह यहां वकील को लेकर आया है। रूही, प्रीशा से मिलने के लिए वकील को लाती है। वकील प्रीशा को बताता है कि रूही को दिल्ली के खुराना स्कूल में स्कॉलरशिप के लिए चुना गया है।

प्रीशा गुस्सा हो जाती है और पूछती है कि क्या रुद्र ने उसे भेजा है। वकील इंकार करता है। प्रीशा ने रुद्र को फोन किया और कहा कि वह उसकी चेतावनी के बाद भी उसके और रूही के पास जाने की कोशिश क्यों कर रहा है और उसने अपने वकील को छात्रवृत्ति की पेशकश के साथ क्यों भेजा है। रुद्र इसको लेकर इंकार करता है। प्रीशा, रुद्र को लगातार डांटती रहती है और कॉल काट देती है। फिर वह छात्रवृत्ति के प्रस्ताव को अस्वीकार कर देती है।

Watch : Yeh Hai Chahatein 7 February 2022 Full Episode

रुद्र वकील को बुलाता है और रूही को उसकी सहमति के बिना छात्रवृत्ति की पेशकश करने के लिए उसे फटकारता है। वकील कहता है कि उन्होंने इसे सारांश के आदेश पर किया क्योंकि वह स्कूल के ट्रस्टी भी हैं। रुद्र उसे दिल्ली वापस लौटने का आदेश देता है।

Yeh Hai Chahatein 9 February 2022 Written Update in Hindi

वकील रूही को सूचित करता है कि उसकी माँ ने छात्रवृत्ति की पेशकश को अस्वीकार कर दिया है। रूही निराश महसूस करती है। प्रीशा यह सोचकर रोती है कि रुद्र ऐसा क्यों कर रहा है। बीना मासी अंदर से आती है और कारण पूछती है।

प्रीशा ने खुलासा किया कि रूही को रुद्र के खुराना स्कूल में छात्रवृत्ति मिली। मासी पूछती है कि वह रुद्र से कैसे संबंधित है। प्रीशा बताती है कि रुद्र उसका पति है।

मासी यह सुनकर खुश हो जाती है और कहती है कि रूही भावनात्मक रूप से रुद्र से बंधी हुई है और उसे रुद्र के पास लौटने का सुझाव देती है। प्रीशा कहती है कि वह नहीं कर सकती क्योंकि उसका असली नाम प्रीशा खुराना है।

Image Credit & Source :  Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close