Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 January 2022 Written Update in Hindi : अभि, अक्षु का आपरेशन करता है
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 11 जनवरी एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत डॉक्टरों से होती है कि वे अभि को कुछ करने के लिए कहते हैं। इस बीच अचानक अक्षु की सांस रुक जाती है। अभि, चिंता में अक्षु पर चिल्लाता है, वह उसे सांस लेने के लिए कहता है। अभि की आवाज सुनकर अक्षु की सांस चलने लगती है।

अभि, अक्षु से कहता है कि तुमने मेरी आवाज सुनी। डॉक्टर कहते हैं कि हमें जल्द ही ऑपरेशन करना होगा। वह आनंद या महिमा को बुलाने के लिए किसी को भेजते है।

अभि कहता है कि गुस्से में आपको चोट पहुँचाने के लिए मुझे वास्तव में खेद है। एक नर्स महिमा के पास जाती है और कहती है कि अभि फ्रीज हो गया। महिमा कहती है कि यह संभव नहीं है।

नर्स कहती है कि अक्षु का एक्सीडेंट हो गया, एक कैब ड्राइवर ने उसे घायल कर दिया। महिमा, आरोही से परिवार को यह बताने के लिए कहती है, वह अभि के पास जाती है और कहती है कि मरीज की हालत गंभीर है, उसे एक अच्छे डॉक्टर की जरूरत है, तुम सबसे अच्छे डाॅक्टर हो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि मैं नहीं कर सकता। वह कहती है कि अपनी शपथ याद रखो, तुम एक डॉक्टर हो, मुझे पता है कि तब हम डर जाते हैं जब हमारे कुछ प्रियजन सामने होते हैं और डॉक्टर के नाते आपको उसका ऑपरेशन करना होता है, आप उससे प्यार करते हैं, ठीक है। अभि रोता है और सिर हिलाकर ऑपरेशन के लिए हां कर देता है।

आरोही रोने लगती है। आनंद कहता है कि हमें अक्षु की दुर्घटना के बारे में पता चल गया है। आरोही कहती है कि मैं कैरव को फोन करने की कोशिश कर रही हूं, अक्षु को कुछ नहीं होना चाहिए।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 10 January 2022 Written Update 

आनंद कहता है चिंता मत करो, हम यहाँ हैं। हर्ष पूछता है कि ओटी में कौन हैं। आरोही, महिमा और अभि के बारे में बताती है। इधर आॅपरेशन करते वक्त अभि के हाथ काँपते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 January 2022 Written Update in Hindi

वह अक्षु को देखता है। वह आंखें बंद करता है और ऑपरेशन सफलता से कर लेने की पहले प्रार्थना करता है। वह कहता है कि मैं तुम्हें कुछ नहीं होने दूंगा।

आनंद और हर्ष ओटी लाइव वीडियो देखते हैं। आनंद कहता है कि अभि गहरे सदमे में है, वह अक्षु से जुड़ा हुआ है, वह कहता है कि मैं गोयनका को सूचित करता हूं।

आप मंजरी को सूचित करें। हर्ष को लगता है कि मंजरी और अभि इमोशनल मूर्ख हैं, अगर मंजरी, अभि के प्यार को अक्षु के लिए देखती है, तो वह गलती करेगी, मुझे अभि और आरोही की शादी को अपने तरीके से संभालना होगी, मैं यहां प्यार को हावी नहीं होने दूंगा। अभि, अक्षु से बात करता है और उसे शांत करता है।

आरोही, कैरव को बुलाती है और रोती है। वह पूछता है कि तुम क्यों रो रहे हो। वह कहती है कि अक्षु का एक्सीडेंट हो गया। वह पूछता है क्या, कैसे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि पता नहीं, एक टैक्सी ड्राइवर ने उसे यहाँ लेकर आया, वह ओटी में है, जल्दी आओ। कैरव कहते हैं अक्षु…। वह दुर्घटना की खबर सुनकर चौंक जाता है।

हर्ष मंजरी को फोन करता है और कहता है कि अक्षु का एक्सीडेंट हो गया है, वह ठीक हो जाएगा, हम उसकी देखभाल कर रहे हैं, वह कहता है कि अभि की शादी में बाधा आ रही है, कुलदेवी मंदिर जाओ और उसके लिए प्रार्थना करो, हम उसके माता-पिता हैं, उसका जीवन अच्छा चला, मैं चाहता हूँ उसकी शादी का कार्यक्रम सही हो।

मंदिर जाने के लिए तैयार हो जाओ। अभि, अक्षु का इलाज कर रहा है। डॉक्टर महिमा को रिपोर्ट पढ़ाता है। महिमा कहती है कि हमारे सामने एक मुश्किल है, इसके लिए अतिरिक्त सावधान रहना होगा।

अभि को अपनी गायकी याद आती है। महिमा कहती है, आज तुम कोई गलती नहीं कर सकते, तुम सबसे अच्छे डॉक्टर हो। अभि कहता है अक्षु, तुम्हारी आवाज की वजह से हमारा रिश्ता जुड़ा, तुम्हारी आवाज को कुछ नहीं होगा, मैं तुम्हें टूटने नहीं दूंगा।

दादी मंदिर जाती है और देवी के सामने चिल्लाकर कहती हैं कि क्यों, कब तक तुम हमारी परीक्षा करोगी, तुमने कार्तिक, नायरा और सीरत को छीन लिया, अक्षु को कुछ नहीं होना चाहिए, तुम चाहो तो मुझे बुलाओ, मेरे परिवार को ठीक रहने दो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 January 2022 Written Update in Hindi

सुवर्णा कहती है कि अक्षु को कुछ नहीं होगा, अभि उसका ऑपरेशन कर रहा है, महिमा भी है। दादी पूछती हैं कि तुम्हारी लीला क्या है, तुम्हें क्या चाहिए।

मनीष और कैरव आते हैं। आरोही ने उन्हें गले लगा लिया। मनीष ने हर्ष से ऑपरेशन का वीडियो दिखाने को कहा। हर्ष कहते हैं कि आप नहीं देख सकते। आनंद का कहना है कि ऑपरेशन होने के बाद आप उससे मिल सकते हैं। मनीष कहता है कि मैं देखना चाहता हूं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 January 2022 Written Update in Hindi

आरोही कहती है कि मैं आपको दिखाऊंगा और बताऊंगा। वह कहती है कि ऑपरेशन चल रहा है, उसे आंतरिक चोट है, उसके गले में गंभीर चोट है।

डर है कि कहीं उसका गायन उससे छीन न जाए। मनीष और कैरव रोते हैं। अखिलेश को मैसेज आता है। वह चौंक जाता है।

दादी कहती हैं अक्षु की आवाज…. क्या वह कभी बात नहीं कर सकता, नहीं…. वह रोती है। आरोही का कहना है कि अभि काम कर रहा है और … मनीष पूछता है और … अभि एक आखिरी बात कहता है, और सभी से सहयोग करने को बोलता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close