Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 January 2022 Written Update in Hindi : अभिमन्यु अक्षरा की देखभाल करता है
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 12 जनवरी एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत अभि के वापस आने से होती है। अभि रोता हुआ बैठा है। हर्ष कहता है कि वह ठीक है। कैरव भगवान का धन्यवाद करता है। नील उसे गले लगा लेता है। आरोही कैरव को गले लगाती है। वो रोते हैं। हर्ष सोचता है कि काश अक्षु ठीक रहता, न जाने कब वह मेरे बेटे और परिवार से दूर हो जाए।

महिमा, अभि को जाने के लिए कहती है, वह कहती है कि अक्षु को वार्ड में शिफ्ट करवा लेगी। हर्ष कहता है कि उसे जल्द ही वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा।

आरोही कहती है कि मैं यहां रहूंगी। हर्ष ने उसे आने के लिए कहा। अभि, अक्षु को याद करके रोता है। आरोही को दादी का फोन आता है। वह चली जाती है।

कैरव पूछता है कि अभि ने यह ऑपरेशन क्यों किया, हम जानते हैं कि डॉक्टर उन लोगों का ऑपरेशन नहीं करते हैं जिन्हें वे प्यार करते हैं, मेरा मतलब है प्रियजनों, उन्होंने यह ऑपरेशन कैसे कर लिया।

महिमा आती है और कहती है कि आप सही कह रहे हैं, डॉक्टर, परिवार के किसी सदस्य का ऑपरेशन नहीं कर पाते हैं, लेकिन यह नियम नहीं है, अभि एक अच्छा डॉक्टर है, हमें खुश होना चाहिए कि वह परिवार का सदस्य है, अभि ने अक्षु की जान बचाई है, यही सच है उसका ख्याल रखना, हम उसे वार्ड में शिफ्ट कर रहे हैं, आप उससे मिल सकते हैं।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 January 2022 Written Update 

आरोही को लगता है कि अक्षु ठीक है, सब ठीक हो जाएगा। अभि प्रार्थना करता है। वह सपना देखता है कि अक्षु जल रहा है और चिल्ला रहा है। वह ऐसा सोचकर रोता है और प्रार्थना करता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहता है कि ठीक है अगर वह मेरे भाग्य में नहीं है, लेकिन वह सुरक्षित, जीवित और खुश रहे यही काफी है। मैं उसे खुश देखकर खुश रहूंगा, उसे और उसकी आवाज को कुछ नहीं होना चाहिए, अगर अक्षु को कुछ हुआ, तो मैं भगवान से जबाब मांगूगा।

वह दीए पर हाथ रखता है ताकि आरोही का नाम मिट जाए। वह मुड़ता है और अक्षु को देखता है। वह उसका हाथ पकड़ने जाता है। वह उसकी देखभाल करता है। नील यह सब देखता है।

आरोही, मनीष और कैरव कमरे में आते हैं। नील कहता है कि भगवान को उनके प्यार का सच सबके सामने दिखाना चाहिए, अभि, अक्षु के बिना नहीं रह सकता।

अभि, अक्षु से उसके नाखून देखने के लिए कहता है। नील कहता है कि वह उसका टूटा हुआ नाखून नहीं देख सकता, यह उसका सच्चा प्यार है, काश सभी को ऐसा प्यार मिले।

अभि कहता है कि मुझे दर्द हो रहा है क्या पेनकिलर दवा मिलेगी। मनीष अंदर आता है। अभि कहता है कि वह अब बेहतर है। नील अभि को रोकता है। अभि कहता है कि मुझे उसकी देखभाल करने का अधिकार है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 January 2022 Written Update in Hindi

नील पूछता है कि तुम किस अधिकार से उसके पास जाओगे, अपना अधिकार कैसे दिखाओगे। आरोही कहती है कि अक्षु खतरे से बाहर है। दादी भगवान का धन्यवाद देती है।

सुवर्णा कहती है कि उसका ख्याल रखना। आरोही कहती है हां, हम उसके साथ हैं। कैरव सोचता है कि मैं अपनी बहनों को दर्द में नहीं देख सकता।

आरोही कहती है कि सुबह तक अक्षु होश में आ जाएगा, मैं यहां निगरानी के लिए रहूंगी। महिमा कहती है नहीं, मैं यहाँ हूँ, घर जाओ। आरोही कहती है कि मैं यही रहूंगी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 January 2022 Written Update in Hindi

महिमा कहती है कि नहीं, वह क्रिटिकल केयर में है, तुम्हें जाना होगा। मनीष कहता है कि हम घर नहीं जाएंगे। आरोही कहती है कृपया हमें रहने दो। महिमा कहती है कि आप नहीं समझते, उसके मंुह में चोट है। उससे बात मत करो। वह उन्हें भेजती है।

वह कहती है कि एक और कारण है, अभि को अब अक्षु के साथ होना चाहिए। अभि आता है और पूछता है कि सब लोग कहां गए। वह कहती है कि मैंने उन्हें भेज दिया है, उसे एक डॉक्टर की जरूरत है, मैं रहूंगी या तुम रहोगे। वह कहता है कि मैं रहूंगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है ठीक है, अगर आपको मदद चाहिए तो मुझे फोन कर देना और वह चली जाती है। अभि ने अक्षु का हाथ पकड़ लिया। आरोही, अक्षु की तस्वीर देखती है और उदास हो जाती है।

अभि कहता है कि किसी और का नाम मेरे हाथ में नहीं रह सकता, तुम क्यों चाहते हो कि मैं किसी और से शादी करूं, हम एक साथ क्यों नहीं हो सकते। वह रोती है। वो आँखे खोलती है और कहती है…।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter