Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 January 2022 Written Update in Hindi : अभिमन्यु का भावनात्मक संघर्ष
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 13 जनवरी एपिसोड :  एपिसोड की शुरुआत अभि से होती है। वह अक्षु को देखकर बाहर जाता है। डॉक्टर अक्षु से पूछता है कि वह कैसा है। वह कहता है कि मैं यहां कैसे आया। डाक्टर बताता है कि आपका एक्सीडेंट हो गया था, आप खतरे से बाहर हैं, अब आराम करें। अभि बाहर चला जाता है और रोता है।

अक्षु कहता है कि आप हमेशा मेरी मदद करते हैं, धन्यवाद डॉ. रोहन। वह उसे देखभाल करने के लिए कहता है। वह अभि को याद करता है।

इधर अभि, भगवान को धन्यवाद देता है और अक्षु को हमेशा ठीक रखने के लिए कहता है। नर्स कहती है कि तुम्हारा परिवार आया है, ये फूल तुम्हारे लिए हैं। अक्षु कहता है डॉक्टर को एक सफेद गुलाब दो, और धन्यवाद कहो।

नर्स कहती है हाँ, उसने तुम्हें बचाने के लिए बहुत मेहनत की। अक्षु कहते हैं कि इसे डॉ. रोहन को दे दो।
नर्स कहती है कि उस जूनियर डॉक्टर ने क्या मदद की, डॉ. अभिमन्यु ने आपकी जान बचाई है।

अक्षु आश्चर्य से कहता है डॉ. अभिमन्यु ने? नर्स कहती है हां, मैं उसके साथ थी। अभि पुशअप्स करता है। वह मंजरी को फोन करता है और उसे अस्पताल आने के लिए कहता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 January 2022 Written Update in Hindi

वह कहती है कि मुझे तुम्हारी शादी के लिए पूजा करने के लिए कुलदेवी मंदिर जाना है। वह कहता है लेकिन मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही है। वह रोती है और कहती है मजबूत बनो, वह पूछती है तुम कैसे हो, वह कहता है ठीक हूं।

वह रोता है और कहता है कि तुम मेरी ताकत हो, जल्दी आओ, जब तुम यहां हो तो मैं ध्यान केंद्रित कर सकता हूं। वह कहती है चिंता मत करो, मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना करने जा रही हूं, कुलदेवी सब कुछ ठीक कर देगी।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 January 2022 Written Update 

वह कहता है कि दुआ करो कि अक्षु ठीक हो जाए, तुम इधर आओ, मैं अकेला पड़ गया हूं। वह कहती है कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं, मैं जल्द ही वापस आऊंगी। वह कहता है ध्यान रखना।

वह प्रार्थना करती है। वह कहता है मुझे दर्द हो रहा है, मैं उससे मिलना चाहता हूं, लेकिन मैं उससे किस अधिकार से मिलूं, मैं उसे कोई दर्द नहीं दे सकता, बेहतर है कि हम अजनबी बने रहें।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु पूछता है कि मुझे क्या हुआ। नर्स सब कुछ बताती है। वह कहती है कि तुम्हारी वोकल कॉर्ड्स खतरे में हैं, ज्यादा बात मत करो, मैं यहाँ कई सालों से हूँ, मैंने अभि को बचपन से देखा है, वह एक बच्चा था, वह कोई भी घिनौना मामला देखकर नहीं डरता था, लेकिन जो कुछ भी हुआ वह अलग था।

यह कहकर वह ठिठक जाती है। अक्षु पूछता है कि क्या, वह डर गया। नर्स उसे बताती है। अक्षु, अभि की कल्पना करता है। वह रोता है। नर्स उसे आराम करने को कहती है।

अक्षु, अभि के बारे में सोचता है। वह कहता है इतना प्यार, तुम मुझसे कितना प्यार करते हो, मत करो, यह पागलपन है। वह अपने हाथ पर उसकी तस्वीर देखता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 January 2022 Written Update in Hindi

अभि पूछता है कि मैं अपनी भावनाओं पर नियंत्रण क्यों नहीं कर पा रहा हूं, मैं इस प्यार को क्यों नहीं भूल सकता, हमारा कोई रिश्ता नहीं है, फिर इस रिश्ते को क्या कहा जाता है।

वह कहता है कि इस रिश्ते को क्या कहा जाता है, तुम मुझसे प्यार क्यों है। वह रोता है और उसे पैनिक अटैक आता है। अभि उसे उसे देखने आता है। वह भी रोता है। वह उसे दरवाजे पर देखती है। वह पूछती है कि क्या तुम वहाँ हो, अभि। वह रोता है और चला जाता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close