Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 January 2022 Written Update in Hindi : अक्षरा को अस्पताल से मिली छुट्टी !
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 14 जनवरी एपिसोड :  एपिसोड की शुरुआत गोयनका के अक्षु से मिलने आने से होती है। वह कहती है कि मैं डर गई थी। आनंद और हर्ष आते हैं और उनसे मिलते हैं। मनीष उन्हें धन्यवाद ज्ञापित करता है। आरोही कहती है कि अभि ने कहा है कि रोहन तुम्हारा ख्याल रखेगा।

रोहन, अभि को अक्षु के डिस्चार्ज पेपर पर साइन करने के लिए कहता है। अभि पूछता है क्यों, मैं इस मामले में सोचूंगा। रोहन कहता हैं कि आनंद और हर्ष ने यह फैसला किया, मैं बस अपना काम कर रहा हूं।

अभि सॉरी कहता है। वह कागजों पर हस्ताक्षर करता है। रोहन पूछता है कि क्या तुम अक्षु नहीं मिलोगे। अभि कहता है नहीं।
अक्षु को घर लाया जाता है। सभी आनंद और हर्ष को धन्यवाद देते हैं। आनंद कहता है कि अक्षु भी हमारी बेटी की तरह है, महिमा और अभि को ही उसे बचाने का श्रेय जाता है, उसका इलाज अच्छा हुआ।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 January 2022 Written Update 

आरोही यहाँ है, मुझे आशा है कि उसे अच्छी देखभाल मिलेगी, वह जल्द ही ठीक हो जाएगा। आरोही कहती है ज़रूर। हर्ष, आरोही की तारीफ करता है।

वह कहता है कि वह बिड़ला अस्पताल के लिए बहुत बड़ी संपत्ति है, वह अभि की तरह एक शीर्ष डॉक्टर बनेगी, शादी के बारे में क्या सोचती है। वह कहती है अक्षू ठीक हो जाएगा, तब सोचा जाएगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 January 2022 Written Update in Hindi

शादी भी एक छोटा सा फैसला है। आनंद कहता है कि वह सही है, मंजरी और महिमा यहां नहीं हैं। हर्ष कहता है कि हम जल्द ही शादी कर लेंगे, मंजरी कुलदेवी की पूजा करती है और सबसे पूछती है कि हम कल दिन में हल्दी रख सकते हैं और फिर शाम को शादी कर सकते हैं।

आशु चिंता करता है। मनीष पूछता है कि यह इतनी जल्दी कैसे हो सकता है। हर्ष कहता है कि सब ठीक हो जाएगा। दादी कहती हैं कि हर्ष सही कह रहा है, कोई अच्छा मुहूर्त नहीं है, हम वैसा ही करेंगे जैसा हर्ष कहेगा।

हम आज अक्षु को आराम देंगे, वह कल शादी के लिए तैयार हो सकेगा, इसलिए यह तय रहा, हल्दी और कल शादी। आरोही मुस्कुराई। आनंद, अक्षु को अपनी हथेली खोलने और आराम करने के लिए कहता है। वह उसे सोने के लिए कहता है।

आरोही सोचती है कि मैं कल उसे सॉरी कहूंगी। नील नाचता है। अभि पूछता है कि क्या तुम पागल हो गए हो। नील कहता है कि कल तुम्हारी शादी हो रही है, समय नहीं है।

अभि चौंक जाता है। नील कहता है कि आपको जीवन की सबसे बड़ी गलती करने के लिए बधाई, चलो डांस करें। महिमा पूछती है कि अक्षु कैसा है। आनंद और हर्ष घर आते हैं। आनंद कहता है कि वह ठीक है।

वह कॉल करने जाता है। हर्ष कहता है कि अक्षु ठीक है, कल सब व्यस्त होंगे, हमने सुबह हल्दी रखने और शाम को शादी करने का फैसला किया है। आनंद कहता हैं हाँ। अभि पूछता है कि माँ कब आ रही है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 January 2022 Written Update in Hindi

हर्ष कहता है कि वह शादी तक आएगी। अभि कहता है कि मंजरी के आने तक शादी और रस्म नहीं होगी। हर्ष कहता है कि महिमा रस्म करेगी। महिमा कहती है कि मंजीर को यहां होना चाहिए।

वह कहता हैं कि हम रीति-रिवाजों का पालन करते हैं, आप भी इसे कर सकते हैं, यह कोई मुद्दा नहीं है। महिमा कहती है कि अभि से एक बार पूछ लो। हर्ष, अभि से पूछता है। अभि चला जाता है।

हर्ष सोचता है कि मैं अक्षु को बर्दाश्त नहीं कर सकता। अभि चिंता करता है। कैरव, अक्षु के हाथ में अभि की तस्वीर देखता है। उनका कहना है कि अक्षु और आरोही के साथ भाग्य का क्या खेल है।

वह उनके लिए प्रार्थना करता है। आरोही रात को बैठकर पढ़ाई करती है। अगली सुबह, अक्षु जागता है और पूछता है कि मैं तुम्हें कैसे जाने दूं, मुझे पता है कि मुझे तुमसे दूर होना है, लेकिन मैं नहीं कर सकता।

आरोही आती है और उसे मजबूत बनने के लिए कहती है। वह कहती है मुझे माफ कर दो, तुम्हारी वजह से दुर्घटना हुई, मुझे उस दिन जल्दी नहीं करना चाहिए थी।

अक्षु कहता हैं कि मैंने दुर्घटना से पहले सवाल किया था, मुझे जवाब दो, आपने पैसे किसको दिए, सच कहूं तो मैं आपको माफ कर सकता हूं। आरोही कहती है कि मैंने गलती की, मैंने सही करने के लिए गलत रास्ता चुना। वह सब कुछ बताती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु पूछता है कि तुमने फिर झूठ क्यों बोला। आरोही उससे कहती है मेरी दादी मत बनो, हमें प्रैक्टिकल होना चाहिए, क्या गलत है और क्या सही मुझे पता है। मुझे फॉर्म भरने में देर हो गई, क्या आपको मेरी प्रतिभा पर शक है, मैं क्लास में टॉप करूंगी।

अक्षु कहता हैं कि आप जानती हैं कि आपने गलत किया है। आरोही कहती है कि मैं गलत नहीं हूं, मुझे एमडी करना था इसलिए मैंने कुछ पैसे दिए, यह कोई बड़ी बात नहीं है, ठीक है।

अक्षु कहता है कि यह ठीक नहीं है, आपने सभी से झूठ बोला, खासकर अभि से। आरोही कहती है कि आप सपने नहीं देखते हैं, लेकिन मैं दुनिया जीतना चाहता हूं,

प्यार, युद्ध और मेरे सपनों में सब कुछ जायज है। अक्षु कहता है कि अभि के बारे में सोचो। आरोही कहती है हाँ, हम सबसे अच्छे हैं, हम एक पावर कपल बनेंगे, मैं जाकर हल्दी के लिए तैयार हो जाऊँगी।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु उसे शादी का कार्ड और आईडी कार्ड देखने के लिए कहता है। वह कहती है कि आपने अभि से झूठ बोला है, यह गलत है। आरोही सिस यह बहुत गलत नहीं है, मैं उसे संभाल लूंगी।

अक्षु पूछता है कि क्या उसे बुरा लगता है तो … आरोही को एक संदेश मिलता है। वह कहती है अरे नहीं, आज परीक्षा है, ऐसा कैसे हो सकता है। वह फोन करती है और पूछती है कि क्या परीक्षा की तारीख बदल सकती है, मेरी शादी आज है, ठीक है, मैं परीक्षा नहीं छोड़ सकती।

आशु चिंता करता है। आरोही कहती है कि मैं परीक्षा दूंगी और शादी भी करूंगी। अक्षु को लगता है कि वह गलत कर रही है, उसकी मंशा मेरी किस्मत से खराब है, यह अभि के लिए सही नहीं है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close