Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 January 2022 Written Update in Hindi : अभि जवाब के लिए अक्षु से मिलता है
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 19जनवरी एपिसोड :   एपिसोड की शुरुआत अभि के यह कहने से होती है कि उसे आरोही से शादी नहीं करनी चाहिए, यह इस बात का संकेत है कि अक्षु आपसे प्यार करता है। अभि तस्वीर देखता है और अक्षु को आग से बचाने के लिए याद करता है। अक्षु रास्ते में है। सुवर्णा कहती है कि हम आरोही और अक्षु को चुनेंगे।

वह अक्षु को जाते हुए नहीं देख सकती। आरोही कहती है मुझे जाने दो। गार्ड कहता है कि यहां कोई आफिस नहीं है, यह खाली है। वह चिंता करती है।

गार्ड पूछता है कि आपका पता सही है, लेकिन यहां तो परीक्षा नहीं है। वह पूछती है कि क्या इस नाम की कोई और इमारत है। वह कहता है कि नहीं, गार्ड कहता है कि आप अंदर जाकर देख सकते हैं, आराेही रोने लगती है।

आशु घर आता है। वह कैरव को देखकर छिप जाता है। कैरव देखने के लिए मुड़ता है। नील कहता है कि माँ समझ जाएगी, आरोही से पूछो कि वह सब से झूठ क्यों बोल रही है, अक्षु और तुम एक दूसरे से प्यार करते हो, आरोही से पूछो कि वह हेरफेर करने की कोशिश क्यों कर रही है।

अभि हां कर देता है कि मैं पूछूंगा और जवाब दूंगा। नील कहता है हाँ, आपको आरोही से यह जानने का अधिकार है।

अभि पूछता है कि आरोही कौन होती है, मुझे उसकी परवाह नहीं है कि उसने क्या किया और क्यों, मुझे सिर्फ अक्षु से बात करनी है, मैं उससे प्यार करता हूं, वह मुझसे प्यार करता है, उसने मुझे बचाया, उसकी बहन ने झूठ बोला, लेकिन वह सच जानती थी, उसने मेरे साथ ऐसा क्यों किया। अक्षु छिप जाता है और अपने कमरे में चला जाता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 January 2022 Written Update in Hindi

वह खिड़की से कैरव को बुलाता है और कहता है कि आरोही के लिए नारियल पानी भेजो। वह पूछता है कि तुम कब आए। वह बहुत समय पहले कहता है। वह कहता है कि हम आरोही को देखने आएंगे।

अभि घर से निकल जाता है। हर्ष उसे बुलाता है तो नील मुस्कुराता है। अखिलेश, कैरव को किसी काम के लिए बुलाता है। कैरव जाता है। अक्षु, आरोही को फोन करता।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 17 January 2022 Written Update 

हर्ष कहता है कि मंजरी आ रही है, तुम कहाँ जा रहे हो। अभि कहता है कि मैंने उसे मैसेज किया। हर्ष कहता हैं कि तुम्हारी शादी है। अभि की बाइक स्टार्ट नहीं होती है। वह गुस्से में हेलमेट फेंक देता है।

वह कार में जाता है। वह भी नहीं चलती। सभी वाहनों को काम नहीं करते देख वह चिल्लाता है। यह देखकर हर्ष, नील को मुस्कुराते हुए देखता है और पूछता है कि यह क्या चल रहा है। अभि सड़क पर दौड़ता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 January 2022 Written Update in Hindi

आशु चिंता करता है। सुवर्णा और दादी पार्लर पहुँचती हैं। अक्षु, सुवर्णा को फोन करता है और पूछता है कि तुम कहाँ हो। सुवर्णा कहती है कि हम अभी पार्लर पहुंचे हैं।

अक्षु कहता है लेकिन हम अभी घर आए थे, वहां बहुत भीड़ थी, घर वापस आ जाओ। दादी पूछती हैं कि तुम तैयार क्यों नहीं हुए। सुवर्णा कहती है कि आपको ध्यान रखना चाहिए।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु झूठ बोलने के लिए सॉरी कहता है, वह कहता है कि आज आरोही से सच पूछूंगा। अभि सोचता है कि मैं सच जानना चाहता हूं। आरोही रास्ते में है। वह सब कुछ याद करती है और रोती है।

हर्ष, नील को पकड़ता है और पूछता है कि क्या चल रहा है, आपने उसे क्या बताया अभि के जीवन के बारे में है। नील कहता है कि वह अभी आएगा और तुम्हें बताएगा, कुछ देर रुको।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 January 2022 Written Update in Hindi

नौकर आता है और कहता है कि कैरव ने नारियल पानी भेजा है। अक्षु कहता है धन्यवाद, हमने अभी कॉफी पी थी। वह कहता है कि मुझे आरोही की वजह से झूठ बोलना पड़ा। अभि सड़क पर दौड़ता है।

वह गोयनका हाउस पहुंचता है। वह प्रवेश करता है और ऊपर जाता है। अक्षु देखने के लिए मुड़ता है। अभि अपने कमरे में जाता है। वह दरवाजा खोलता है और उसे देखकर रोता है।

आरोही गुस्सा हो जाती है और कहती है कि मैं उस आदमी को बाद में देखूंगा, मैं घर जाऊंगा और अपनी शादी बचाऊंगा। मनीष और अखिलेश, अभि को नहीं देखते। अक्षु अभि को देख लेता है और कमरे के अंदर खींच लेता है। वह पूछता है तुम यहाँ कैसे। वह लड़खड़ाता है और उसकी बाँहों में गिर जाता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter