Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 January 2022 Written Update in Hindi : अभि और अक्षु ने किया शादी का फैसला
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 January 2022 Written Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 January 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 22 जनवरी एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत हर्ष के साथ होती है। वह पूछता है कि हमें मत बताओ अभि कहाँ है, उसे बुलाओ, उसे बताओ, यहाँ सब तैयार हैं, हम उसका इंतजार कर रहे हैं, आरोही के बारे में सोचो, उसका जीवन और करियर प्रभावित होगा, इसके लिए अभि जिम्मेदार होगा।

कोई भी गलती से दो परिवार बर्बाद हो जाएंगे, अभि को सभी एक नायक की तरह मानते हैं, लेकिन कोई गलती करके वह सबकी नजरों में खलनायक बन जाएगा।

हर्ष चेतावनी देते हुए कहता है कि आपकी परवरिश पर सवाल उठाया जाएगा, कोई भी आपको कभी माफ नहीं कर सकता। वह अभि को बुलाता है। उसे लगता है कि अभि उसके कहने पर वापस आ जाएगा, और हम सभी बारात के साथ निकलेंगे।

अभि, अक्षु का हाथ पकड़कर चला जाता है। आरोही दीया जलाती है। सुवर्णा कहती है कि आपको मंजरी के रूप में एक नई माँ मिलेगी। वह आरोही को गले लगा लेती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 January 2022 Written Update in Hindi

मनीष, आरोही को गले लगाता है और उसे खुश रहने के लिए कहता है। आरोही ने सभी को गले लगाया। वह सोचती है कि कुछ गड़बड़ है, अक्षु गायब है। बारात आती है। बारात का स्वागत करने सभी जाते हैं।

कैरव ऑडियो नोट अक्षु को भेजता है। वह बताता है कि बारात आ गई है, जल्दी आओ, आरोही इंतजार कर रही है। अक्षु कहती है कि आरोही तैयार है। अभि कहता है कि हम नहीं जा सकते, बहुत देर हो चुकी है।

अक्षु कहती है लेकिन हमें वहां जाना चाहिए, वे हमारा इंतजार कर रहे हैं। अक्षु कहती है कि यह परिवार के सम्मान के लिए जरुरी है, यह एक बड़ा मुद्दा होगा।

अभि कहता है नहीं, अक्षु कहती है लोग खबर बनाएंगे, मैं परिवार को क्या बताऊंगी। अभि कहता है कि हम शादी करेंगे।

अभि कहता है कि अब स्थिति बदल गई है, हम बड़ों का अपमान नहीं होने दे सकते, अगर कोई हमारे रिश्ते पर सवाल करता है, तो हमारे पास जवाब होना चाहिए, अभि कहता है कि ज्यादा मत सोचो फैसला कमजोर हो जाता है, समय है, महादेव का हमें आशीर्वाद मिलेगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 January 2022 Written Update in Hindi

हम यहां शादी करेंगे, इस बार कदम पीछे नहीं हटाऊंगा, हम सभी के बारे में सोचते हैं तो यह गलत नहीं है, तो फिर हम भी गलत नहीं हैं, हमारा प्यार और शादी गलत नहीं है।

आरोही कहती है कि अक्षु ने मुझे बुलाया और मैंने उसे याद किया, वह अब जवाब नहीं दे रही है, शायद वह बारात में है। अभि और अक्षु मंदिर पहुंचते हैं। हर्ष और मंजरी उदास हो जाते हैं।

आरोही चिंता करती है और कहती है कि मुझे डर लग रहा है, पहले परीक्षा फर्जी निकली लेकिन अब शादी तो अच्छी होनी चाहिए। कैरव पूछता है कि क्या हुआ। मंजरी, अभि से बात करना की याद करती है।

वह कहता है मैं ठीक हूँ, अक्षु मेरे साथ है, अभि कहता है कि तुम कहती थी कि ऐसा व्यक्ति मेरे जीवन में आएगा जो उसे बदल देगा, वह बदल गया, अक्षु ने स्वीकार किया है कि वह मुझसे प्यार करती है, हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21  January 2022 Written Update 

मुझे पता है कि देर हो गई, सब कुछ जटिल हो गया है, लेकिन हमें अब अपने दिल की बात सुनना होगी। वह कहती है कि स्पीकर पर फोन रखो। मंजरी कहती है अक्षु… आप कैसे हैं। अक्षु कहती है मैं ठीक हूँ।

मंजरी कहती हैं हम आधुनिक हो सकते हैं, लेकिन परिवार के बिना हम अधूरे हैं, प्यार एक खूबसूरत एहसास है, लेकिन परिवार की उपेक्षा मत करो। हर्ष सॉरी कहता है। आरोही चिंतित हो जाती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 January 2022 Written Update in Hindi

अक्षु को सबकी बातें याद आती हैं। मंजरी को लगता है कि अभि की खुशी के अलावा मेरे लिए कुछ भी नहीं है। हर्ष कहता है कि हम तैयार होकर आए थे, लेकिन अभि हमारे साथ नहीं आया, वह गायब है।

कैरव पूछता है कि वह कहाँ है। आनंद कहता है कि हमें पता नहीं चला। मनीष ने उन्हें डांटा। अखिलेश ने हर्ष से जवाब मांगा। मंजरी प्रार्थना करती है। अभि, अक्षु का हाथ पकड़ता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close