‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ : अभि के प्यार को ठोकर मारकर अक्षरा पहुंचेगी मायके! गोयनका फैमिली में भी मच जाएगी खलबली

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो के आज के एपिसोड की शुरुआत अभि के साथ होती है जो अक्षरा से कहता है कि तुम मम्मी को डैड का गुलाम बनने के लिए प्रोत्साहित कर रही हो, वह मां को डोर मैट बना देगा। अभि और अक्षु में बहस हो जाती है। अभि कहता है कि मैं कैसे भूल गया कि सभी शादियां समान होती हैं।

या तो लोग खुश होने का दिखावा करते हैं या परेशान रहते हैं, लेकिन कोई भी खुश नहीं है। यह मेरी गलती है कि मैंने शादी कर ली। अक्षु उसकी ओर देखती है। वह गुस्से में आसपास की चीजों को फैंकने लगती है। अभि खड़ा देखता रहता है।

अक्षरा कहती है कि तुम्हारा मतलब हमारे प्यार और शादी से है। यह तुम्हारे लिए एक गलती है। मुझे बताओ, फिर तुम अपनी गलती कैसे सुधारोगे। अक्षरा सोचती है कि तुमने ऐसा क्यों किया अभि। वे अपनी सगाई की अंगूठी देखते हैं।

तभी अक्षरा घर के बाहर निकलकर ऑटो में रोते हुए बैठती है और चली जाती है। वे एक दूसरे को देखते हैं। अक्षु उसे अनदेखा करती है। अभि भी ऑटो रिक्शा में बैठता है। ड्राइवर पूछता है कि तुम कहाँ जाना चाहते हो। अक्षु कहता है सिविल लाइन, गोयनकाविला। तभी दोनों एक जोड़े को बाइक पर जाते हुए देखते। उन्हें अपनी बाइक की सवारी याद आती है।

गुस्से में गोयनका बिला पहुंचे अभि और अक्षरा : अभि और अक्षरा गोयनका विला पहुंचते हैं। वह उसे देखती है और ऑटो से उतर जाती है। तभी उसका दुपट्टा फंस जाता है तो वह रुक जाती है। वह मुस्कुराती है और अभि की ओर मुड़ती है।

वह उसे ऑटो में बैठा देखती है और अपना दुपट्टा खींचती है। अभि उसकी मदद करता है। वह गोयनका विला के अंदर जाती है। अभि रोता हुआ चला जाता है और उसके हाथ पर खून का निशान देखता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अक्षरा को देख सब हो जाते हैं सरप्राइज : सुवर्णा घर में पकोड़े बनाती है। अखिलेश और मनीष जल्दी लाने के लिए उससे कहते हैं। कैरव कहता है कि पकोड़े अक्षु काे पसंद है, अगर बिरला हाउस में स्थिति तनावपूर्ण नहीं होती तो हम उसे बुला सकते थे।

सुवर्णा अक्षु को आते हुए देखती है। वे सभी अक्षु को देखकर सरप्राइज हो जाते हैं। अक्षु को कैरव गले लगाता है। वह पकोड़े की प्लेट गिरा देता है। हर कोई चिंता करता है। कैरव पूछता है कि क्या बात है। वह कहती है कि मेरी टाइमिंग बहुत अच्छी है, शानदार टाइमिंग, मैं पकोड़े खाने आई हूं। वे सब मुस्कुराते हैं।


आरोही पूछती है कि तुम यहाँ अचानक कैसे आ गई। अक्षु कहती हैं कि मैं आप सभी से मिलने आई थी। मैंने सोचा था कि पकौड़े यहाँ बनेंगे क्योंकि बारिश शुरू हो गई थी, मैं सही थी। इसे भी पढ़ें : अक्षरा का सेट पर हुआ एक्सीडेंट, बाइक चलाने के शूट में लगा बैठी चोट, फैंस उदास!

मनीष कहता है लड़कर तो नहीं आईं : मनीष कहते हैं मुझे लगा कि तुमने वहां किसी से लड़ाई की है। अक्षु कहती हैं नहीं, अगर कोई मेरे पकोड़े को छूएगा तो मैं यहां लड़ूंगी। वह खाती है। वह कहती है कि यह बहुत स्वादिष्ट है।

सुवर्णा वंश और आरोही को डाइनिंग टेबल तैयार करने के लिए कहती है। अभि अपने घर पहुंच जाता है। वह चलती ऑटो से नीचे उतर जाता है। वह अपने कमरे में आता है। वहां फैले हुए अक्षु के मेकअप का सामान उठाता है। उसे उसकी बातें याद आती हैं। वह उसके कपड़े और सैंडल अलमारी में जमाता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का सेट पर हुआ एक्सीडेंट, बाइक चलाने के शूट में लगा बैठी चोट, फैंस उदास!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter