‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभि तोड़ देगा अक्षरा से अपनी शादी! आंसूओं में बहे अक्षरा के दिल के अरमां, खुशियों पर छाया मातम!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में बड़ा धमाका होने वाला है। मंजरी के एक्सीडेंट में आरोही और अक्षरा का हाथ होने का सच जानने के बाद अभि के गुस्से का ज्वालामुखी फूट पड़ेगा। इसके बाद जो तांडव शुरू होगा वह शो में हंगामा करने वाला है। गुस्से में अभि, अक्षरा से अपनी शादी तोड़ देगा।

यह सुनकर अक्षरा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। वह अपने सपनों को टूटता हुआ देखेगी। वहीं अभी परिवार के लोग तक यह बात नहीं पहुंचेगी।

संगती में जासूस के सबूत को देखकर अभि को झटका लगता है। वह अपने को ठगा हुआ महसूस करता है। वह अभी भी सोच रहा है कि आखिर कौन गाड़ी चला सकता है।

उसे अक्षरा और उसके पिता के शब्दों के साथ अपने रिश्ते का फ्लैशबैक नजर आता है। वहीं इधर अक्षरा घर पहुंचकर नाचने लगती है। जबकि बाकी सब थक चुके होते हैं।

जासूस की बात सुनकर अभि को लगा सदमा : संगीत के दौरान जासूस अभि को दुर्घटना स्थल का एक वीडियो दिखाता है। वह उसे बताता है कि कार में दो लड़कियां थीं। उस नंबर प्लेट से की कार आरोही गोयनका की है। इसके बाद अभि और अक्षरा को सदमा लगता है।

इसे भी पढ़ें : आरोही के साथ आखिर दूसरा गुनाहगार कौन..? अभि के सामने आएगा काला सच!

इसी बीच घबराकर आरोही सच का खुलासा कर देती है लेकिन फिर रुक जाती है। वह अक्षरा से कहती है कि उसकी जुबान फिसल गई थी। अक्षु उसे अपराध बोध के लिए ताना मारती है और आरोही सोने के लिए चली जाती है।

अभि के गुस्से का तांडव होगा शुरू : सच्चाई जानने के बाद अभि अपने गुस्से का तांडव शुरू कर देगा। वह अक्षरा से सच्चाई छिपाने के लिए उसका सामना करने का फैसला करता है।

‘अनुपमा’ की शादी में शहनाई बजाएंगे पाखी और तोशू..? मां को दुल्हन बनाने के लिए राजी हुए उसके तीनों बच्चे!

उसे याद आता है कि अक्षरा उससे कुछ कहना चाहती थी। अभि, अक्षरा को मिलने के लिए बुलाता है। अक्षु सरप्राइज हो जाती है। वह मन ही मन सोचती है कि अभि को अपनी मेहंदी का डिजाइन दिखाएगी।

अभि तोड़ देगा अक्षरा से शादी : अभि, अक्षरा को बैठाकर कार उसी स्थान पर ले जाता है जहां दुर्घटना हुई थी। अभि वहां अक्षरा से सच छुपाने के लिए नाराज होता है। अक्षरा कहती है उसने सच बताने की कई बार कोशिश की लेकिन कह नहीं पाई। वह अभि को बताती है कि इस दुर्घटना के लिए वह जिम्मेदार नहीं है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

लेकिन अभि उसे बताता है कि उसके झूठ के लिए अब कोई जगह नहीं है और उसे छोड़ देता है। जब अक्षरा घर वापस आती है तो उसे एक मैसेज मिलता है। जिससे पता चलता है कि अभि ने उससे शादी तोड़ दी है। यह पढ़कर उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जबरदस्त टि्वस्ट : आरोही के साथ आखिर दूसरा गुनाहगार कौन..? अभि के सामने आएगा काला सच!

 

‘अनुपमा’ की शादी में शहनाई बजाएंगे पाखी और तोशू..? मां को दुल्हन बनाने के लिए राजी हुए उसके तीनों बच्चे!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter