अनुज के हाथों होने वाली है अदिक की धुनाई..? इधर राखी दबे शाह हाउस में डालेगी डेरा, पाखी करेगी तांडव

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में जबदरस्त हंगामा देखने को मिलने वाला है। ये हंगामा राखी दबे और पाखी की वजह से होगा। आज के एपीसोड में जहां राखी दबे अपनी बेटी किंजल से मिलने के बहाने शाह हाउस पहुंचकर माहौल गरम कर देगी वहीं पाखी अनुपमा और उसकी छोटी अनु के आने पर खूब तमाशा करेगी। इन दोनों किरदारों की वजह से एपीसोड में दर्शकों को वो सब कुछ देखने को मिलने वाला है जो बोरिंग नहीं होगा।

पाखी अपनी मां अनुपमा के कदम शाह हाउस में आने से रोक देती है। वह अनुपमा को खूब ताने सुनाती है। यहां तक की छोटी अनु को भी कडवी बातें बोलने से नहीं चूकती। जब काव्या पाखी की क्लास लेती है तो पाखी उसे भी अपने पिता के साथ चोरी छिपे अफेयर करने वाली बताकर चुप कर देती है। पाखी को वनराज भी रोकता है।

लेकिन पाखी उसे भी ये कहकर चुप करा देगी कि वह उसके और उसकी एक्स व करंट वाइफ के बारे में कोई इंटरफियर नहीं करती। ऐसे में उसे भी खामोश रहना चाहिए। सभी का मुंह बंद कराने के बाद पाखी दनादन अनुपमा पर तानों की बौछार कर देती है। अनुपमा अपनी बेटी का ये रुप देखकर चुपचाप खड़ी रह जाती है। लेकिन जब बारी अनुपमा की आती है तो वह पाखी को एक-एक बात का मुंहतोड़ जबाब देती है।

इधर अनुज अपने घर में अनुपमा और छोटी अनु को तुलसी जी की पूजा करते देखकर खुश हो जाता है। वह छोटी अनु से नानू के घर जाने की बात कहता है। वहीं अनुपमा घर में सावन की पूजा और मंत्र जाप कराने के बारे में सबको बताती है। तभी बरखा आकर वहां पाखी के लिए चिंता जताने लगेगी।

जिस पर अनुज उसे पाखी के बारे में न सोचने की सलाह देता है। वहीं अदिक पाखी को वीडियो कॉल कर उससे प्यार भरी बातें करेगा। वह पाखी को पाखू कहकर बुलाता है। इसके बाद तो पाखी उसकी बातों में ऐसी बह जाएगी कि उसके मुंह से सिर्फ अदिक आईलवयू ही निकलता है।

राखी दबे डालेगी शाह हाउस में डेरा : राखी दबे अचानक शाह हाउस पहुंच जाएगी। जहां वह किंजल की डिलीवरी को लेकर सबके सामने बताती है कि उसने अपनी बेटी की डिलीवरी के लिए अहमदाबाद में एक स्वीट बुक किया है। इस बात पर वनराज कहता है कि ये काम तो वो लोग भी कर सकते थे।

जिस पर राखी कहती है कि आपने गोद भराई रस्म की तो मैंने कुछ नहीं कहा, अब बेटी की पहली डिलीवरी कराने का मायके का हक होता है। इसलिए वो ऐसा कर रही है।

जब बा और वनराज विरोध करेंगे तो राखी दबे किंजल का ध्यान रखने की बात करके अपना सामान शाह हाउस मांगने के लिए फोन कर देगी। राखी दबे कहेगी कि अगर बेटी मायके नहीं जा सकती तो क्या हुआ मां तो उसके मायके आकर रह सकती है।

अनुज की बाताें से घबराया अंकुश : इससे पहले अनुज अनुपमा के सामने एक शर्त रखता है। वह अनुपमा से कहता है कि बरखा भाभी और अंकुश के बारे में वह सारी सच्चाई सबके सामने रखने वाला है।

लेकिन इसके लिए वह अनुपमा से रोकने के लिए मना करता है। अनुज और अनुपमा की ये सारी बातें अंकुश चुपके से सुन लेगा। वह सोचता है कि कहीं अनुज उसे और उसके परिवार को बाहर का रास्ता तो नहीं दिखाने वाला।

अदिक के गले में पड़ेगा काम का पट्टा : अनुज अपने भाई अंकुश से कहता है कि अदिक बिल्कुल फ्री रहता है। इसलिए इसका दिमाग और कामों में भटक रहा है। अनुज अदिक को काम में लगाने के लिए अंकुश से कहता है।

इसे भी पढ़ें : अनुज के तेबर देख बरखा भाभी और अदिक की जान फंसी आफत में ! पाखी लेगी अपमान का बदला

वह कहेगा कि अदिक को काम में लगा लें ताकि वह कुछ कर सके। अनुज की बात सुनकर बरखा और अदिक चौंक जाते हैं। वहीं अनुज बरखा और अदिक को अपनी पुरानी गलती न दोहराने के लिए भी चेतावनी देगा। अनुज अदिक से कहता की कभी ऐसी नौबत न आए कि तुम्हें चांटे लगाने पड़े।

काव्या और अनुपमा ने ली पाखी की क्लास : पाखी के भड़कने पर पहले काव्या उसकी क्लास लेगी। वह पाखी से कहती है कि तुम सिर्फ अपने हिसाब से चलना चाहती हो। हर 10 दिन में तुम्हारा व्यवहार बदल जाता है। कभी तुम अफेयर करने के लिए बड़ी बन जाती हो तो कभी अपनी जिद पूरी कराने के लिए छोटी बच्ची बन जाती हो।

इसे भी पढ़ें : बड़ी खुशखबरी : अनुज का किरदार नहीं हुआ शो से ख़तम ?, दर्शको की मांग के आगे बदली गई कहानी !

काव्या की बात सुनकर पाखी गुस्सा दिखाती है। वहीं अनुपमा भी पाखी के तानों को पूरा जबाब देगी। वह पाखी से कहती है कि तुम्हें एक ऐसी मां चाहएि जो लाचार रहे और दिनभर बस किचन में ही अपनी जिंदगी काट दे। वह पाखी पर खूब बरसेगी।

 

बड़ी खुशखबरी : अनुज का किरदार नहीं हुआ शो से ख़तम ?, दर्शको की मांग के आगे बदली गई कहानी !

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter