‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आरोही को कटघरे में खड़ा करेगी अक्षरा..? नशे में गाएगी एक्सीडेंट हो गया रब्बा-रब्बा!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जल्दी ही सस्पेंस खुलने वाला है। मंजरी के एक्सीडेंट को लेकर परेशान अभि ने इसके बारे में पता लगाने के लिए डिडेक्टिव को लगा दिया है। वहीं होली में अक्षरा कुछ ऐसा करेगी जिसके बाद सबके कान खड़े हो जाएंगे। नशे की हालत में अक्षरा, आरोही को सबके सामने कटघरे में खड़ी करने वाली है।

वह एक्सीडेंट हो गया रब्बा-रब्बा.. गाना गाते हुए आरोही से एक्सीडेंट के बारे में बताने को कहेगी। यह सुनकर आरोही की हालत बिगड़ने वाली है। इसी बीच अस्पताल से डिस्चार्ज होकर मंजरी भी बिरला हाउस लौट आएगी।

जिसे देखकर अभि और परिवार के अन्य लोग खुश हो जाएंगे। अभि होली का गुलाल मंजरी को लगाकर उनसे आराम करने के लिए कहता है।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ आखिर कौन है राजीव..? मोहित खोलेगा राज, सुनकर दंग रह जाएगी साईं

शो में अभि के पिता हर्ष और अक्षु के बीच भी भांग के नशे में मजेदार नोंकझोंक भी होगी। जिसे देखकर दर्शक आनंदित होने वाले हैं। आज के एपीसोड में कॉमेडी के तड़के साथ कुछ सस्पेंस खुलता नजर आएगा। अक्षरा और अभि की शादी से पहले शो में और भी टि्वस्ट आना बाकी है।

अक्षरा करेगी आरोही की तरफ इशारा

भांग के नशे में अक्षरा एक्सीडेंट हो गया रब्बा-रब्बा.. गाना गाते हुए आरोही की और इशारा करती है। अक्षरा और हर्ष भांग पी लेने को एक दुर्घटना बताएंगे। इस बात को अक्षरा पकड़ लेगी और कहती है कि एक और दुर्घटना हुई है जिसके बारे में वह और आरोही जानते हैं।

वह आरोही को सबके सामने दुर्घटना के बारे में बताने को कहेगी। यह सुनकर आरोही चौंक जाती है, वह बचने के लिए बताएगी कि अक्षरा भांग के नशे में यह सब बोल रही है।

अभि को बताएगी किसने पिलाई भांग

अभि मस्ती में झूम रही अक्षरा से पूछेगा कि क्या तुमने भांग पी ली। वह उसे नींबू दही देने की बात कहेगा। अभि अक्षरा से पूछेगा कि किसने तुम्हें भांग पिलाई तो वह उसके पिता हर्ष की तरफ इशारा कर देगी।

इसे भी पढ़ें : आरोही का काला सच उगल देगी अक्षरा!

यह देखकर हर्ष उसे घूरकर देखता है। हर्ष भी नशे की हालत में अक्षरा के पास आकर कहेगा कि अभि सिर्फ तुम्हारा ही नाम लेता रहता है। वह अभि से कहेगा कि तुम अक्षु के साथ पापा-पापा भी बोला करो। अक्षु भी नशे की हालत में उसे हर्षू-हर्षू कहती है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ आखिर कौन है राजीव..? मोहित खोलेगा राज, सुनकर दंग रह जाएगी साईं

आरोही का काला सच उगल देगी अक्षरा! भांग के नशे में अभि को बताएगी एक्सीडेंट वाला राज..?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close