अक्षरा के भाई ने गुस्से में अभि का पकड़ा गिरेबान : अस्पताल में सबके सामने आएगा एक कड़वा सच!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जोरदार हंगामा होने वाला है। अभि और अक्षरा की लड़ाई का सच अब सबके सामने आने वाला है। बात इतनी बढ़ जाएगी कि अक्षरा का भाई कायरव अभि की गिरेबान तक पकड़ लेता है। अस्पताल में हंगामा होता देख गोयनका फैमिली के लोग भी वहां आ जाते हैं। जो यह सब देखकर सरप्राइज हो जाएंगे।

अक्षरा तमाशा बढ़ता देख सबको जबाब देती है कि यह उसकी जिंदगी से जुड़ा मामला है। इसलिए वो खुद फैसला लेने में सक्षम है। किसी और को उनके बीच में पड़ने की कोई जरुरत नहीं है। अक्षरा की बात सुन कायरव भी चौंक जाता है।

इसके बाद अक्षरा वहां से चली जाती है। शो की कहानी अब नया मोड़ लेने लगी है। मेकर्स एक बार फिर अक्षरा और अभि को दूर कर फिर उनकी जुदाई व मिलवाने को लेकर ट्रेक चलाना चाहते हैं।

क्योंकि कहानी में अक्षरा और अभि के रिश्ते में अगर सब कुछ सही चलता हुआ दिखाया गया तो फिर शो में मेकर्स टि्वस्ट कहां से लाएंगे। कहानी को आगे बढ़ाने के लिए यह तड़का लगाया जा रहा है।

अस्पताल में दादी की देखभाल करेंगे अभिरा : बिरला अस्पताल में भर्ती दादी की देखभाल में अक्षरा और अभि पूरी रात जागकर गुजारते हैं। दादी की तबियत में उतार चढ़ाव देखकर अक्षरा घबरा जाती है। वह अभि के गले लगकर रोने लगती है।

अभि उसे समझाता है। दादी का ट्रीटमेंट कर अक्षरा रात ज्यादा हो जाने पर अभि के कंधे पर ही सिर रखकर सो जाती है। सुबह जब गोयनका फैमिली के लोग वहां पहुंचते हैं। जहां अक्षरा और अभि को सोता देख सभी मुस्कुरा देते हैं।

अस्पताल का ट्रस्टी करेगा अक्षरा की तारीफ : इसी बीच रात में एक महिला अस्पताल में अपने बेटे को लेकर इलाज के लिए आती है। जो काफी रोता है। जिसे चुप कराने के लिए अक्षरा गाना गाती है। जिसे सुनकर वह चुप हो जाएगा।

VIDEO : भरी महफिल में अभिमन्यु ने अक्षरा को लटकाया उल्टा , अब अक्षु को करना होगा ये बड़ा काम !

इसके बाद महिमा उसका इलाज करती है। महिला अक्षरा को उसके बेटे को चुप कराने के लिए धन्यवाद देती है। यह सब अस्पताल का ट्रस्टी देखता रहता है। जो अक्षरा के काम से इंप्रेस हो जाता है।

कायरव ने अभि का पकड़ा गिरेबान : अस्पताल में अक्षरा को परेशान देख कायरव उससे सवाल पूछता है। तभी अक्षरा रो पड़ती है। जिसे रोता देख वह समझ जाता है कि अभि और अक्षरा के बीच कुछ न कुछ जरुर हुआ है।

इसे भी पढ़ें : अभि को बिरला अस्पताल से बाहर करने की साजिश ! अपने बेटे पार्थ को मालिक बना देगी महिमा..?

इसी बीच अभि वहां पहुंच जाता है। जिसे देखकर कायरव नाराज होता है। वह गुस्से में अभि का गिरेबान पकड़कर पूछता है कि उसने उसकी बहन के साथ क्या किया। अक्षरा उसे शांत करती है।

VIDEO : भरी महफिल में अभिमन्यु ने अक्षरा को लटकाया उल्टा , अब अक्षु को करना होगा ये बड़ा काम !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter