‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अक्षरा की होगी अग्नि परीक्षा, अभि ठुकरा देगा मनीष की शर्त

मुंबई : ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अभि और अक्षरा के प्यार की अग्नि परीक्षा लगता है कभी खत्म ही नहीं होने वाली। अब मनीष ने ऐसी शर्त अभि के सामने रख दी कि वह उसे सुनकर चौंक गया है। वहीं मनीष का कहना है कि वह एक पिता होने के नाते सब कुछ जानते हुए भी अपनी बेटी अक्षरा की जिंदगी में शादी के बाद कोई परेशानी नहीं देख सकता।

अभि भी मनीष की बातों को सुनता है। लेकिन उसके लिए फैसला लेना कठिन हो जाता है कि वह परिवार और प्यार में से किसे चुने।

इधर अक्षरा को मनीष की अजीबो गरीब शर्त के बारे में पता चल जाएगा। जिसके बाद शो में एक नया मोड़ आने वाला है। सब कुछ जानने के बाद अक्षरा ऐसा कदम उठाएगी कि मनीष भी सोच में पड़ जाएगा। इधर अभि भी मनीष की शर्त को न मानने का फैसला लेने वाला है।

कहानी में दिलचस्प मोड़ यह होगा कि फिर क्या मनीष, अक्षरा और अभि के रिश्ते को स्वीकार करेगा या नहीं। दर्शकों के लिए यह सब देखना काफी रोमांचक होने वाला है।

अभि नहीं मानेगा मनीष की शर्त

शो में मनीष की परिवार को छोड़ने वाली शर्त अभि नहीं मानेगा। इससे पहले मनीष शादी के बारे में अभि से कहेगा कि वह चाहता है कि शादी के बाद अभि और अक्षरा नए घर में शिफ्ट हो जाएं। अभि को अपना घर और परिवार दोनों छोड़ना होंगे।

क्योंकि अक्षरा को एक बहू के रुप में बिरला हाउस में उतना सुख नहीं मिलेगा जितना वह दोनों एक नए घर में रहकर पा सकते हैं। मनीष की इस शर्त से अभि काफी परेशान हो जाएगा और वह इस शर्त को न मानने का फैसला लेगा

अक्षरा को पता लगेगी सारी हकीकत

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो में यह देखना मजेदार होगा कि मनीष और अभि के बीच की बातें अक्षरा को भी पता लग जाएंगी। वह सारी हकीकत जानने के बाद ऐसा कदम उठाने के बारे में सोचने वाली है जिसे देखकर सब चौंक जाएंगे।

मनीष की शर्त के बारे में सुनकर अक्षरा अंदर से टूट जाएगी। वह सोचेगी बड़े पापा ने उसका घर संसार बसने से पहले ही दीवारें खड़ी करना शुरू कर दी।

हर्ष और आनंद भी हो जाएंगे बैचेन

मनीष के अस्पताल छोड़कर अभि से अकेले मिलने आने पर हर्ष और आनंद की भी बैचेनी बढ़ जाएगी। वह सोचने लगेंगे कि कहीं मनीष उनका घर तोड़ने तो यहां नहीं आया। हर्ष वैसे भी आरोही को ही अपनी बहू के रुप में देखता है। ऐसे में अक्षरा को लेकर वह पहले से ही नाराज है।

इसे भी पढ़ें : मनीष की यह कैसी शर्त? प्यार के रास्ते में बिछ गए कांटे

वहीं इसी मामले में अभि से मनीष का मिलना उसे कतई पसंद नहीं आएगा। वह दोनों की अकेले में होने वाली बातों को जानने के लिए अपने घर के नौकर का इस्तेमाल करेगा और उससे पूछेगा कि अंदर आखिर चल क्या रहा है।

कहानी में अब आगे क्या

मनीष नींद और बेहोशी की हालत में अक्षरा को सब कुछ बता देगा। वह उसके और अभि के बीच हुई बातें उसे बताएगा। जिसे सुनकर अक्षरा चौंक उठेगी और घबरा जाएगी।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 February 2022 Written Update

अक्षरा के मन में अपना प्यार खोने के बारे में विचार आएगा। वहीं अभि भी मनीष की शर्त को मानने के लिए तैयार नहीं होगा। वह इस बारे में परिवार के सदस्यों से बात करने की सोचेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close