अनुपमा में होने वाला है धमाका, बापूजी लेंगे ऐसा फैसला की उड़ जाएगी वनराज की रातों की नींद

मुंबई : पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी दिन पर दिन दिलचस्प होती जा रही है। इस टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि वनराज की वजह से अब अनुज और मालविका अलग हो गए हैं। अनुज ने अपना सारा बिजनेस मालविका को सौंप दिया है और अब वह अनुपमा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए चला गया है। शादी से पहले अनुपमा और अनुज लिव इन रिलेशनशिप हैं जिसकी वजह से बा‌ नाराज है

क्योंकि उनकी नजरों में शादी से पहले एक साथ रहना ठीक नहीं है। वहीं, बापूजी और शाह परिवार के अन्य सदस्य अनुपमा और अनुज का साथ दे रहे हैं। इसी बीच में देखा जा रहा है कि अनुज और मालविका को अलग होते देख बापूजी बहुत उदास हैं और अब ऐसा फैसला लेंगे जिसकी वजह से सबके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

इसे भी पढ़ें : वेटर बनकर नई शुरुआत करेगा अनुज, लीला कैफे से फिर शुरू होगा अनुपमा का स्ट्रगल

बाबूजी लेंगे हैरान कर देने वाला फैसला

अनुपमा टीवी सीरियल में अब यह देखा जाएगा कि वनराज जब शाह हाउस आता है तो वह सबको यह बताता है कि अनुपमा और अनुज ने ऑफिस छोड़ दिया है और अब पूरे कपाड़िया एंपायर के मालकिन सिर्फ मालविका है।

इसे भी पढ़ें : अनुज और अनुपमा का शुरू होगा लिव-इन रिलेशनशिप, वनराज करेगा मालविका को बर्बाद!

वनराज की यह बात सुनकर बापूजी समेत कई लोगों को झटका लगता है और सब उदास हो जाते हैं। लेकिन बापूजी इससे बहुत परेशान हैं और उनसे अनुपमा और अनुज का यह दुख देखा नहीं जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

जिसकी वजह से अब बापूजी ऐसा फैसला लेंगे जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। वहीं बा वनराज का साथ देंगी क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि अनुज और मालविका के बीच में जो परेशानी आई है उसकी वजह वनराज नहीं है।

इसे भी पढ़ें : ‘अनुपमा’ के लिए इस बार वैलेंटाइन डे होगा खास, अनुज के साथ होगी शादी, वनराज अपनी चाल से होता है खुश

अनुपमा टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि बापूजी अब ऐसा फैसला लेंगे जो शाह परिवार को परेशान कर देगा। ‌ शो में अब यह देखा जाएगा कि बापूजी शाह हाउस को छोड़ने का फैसला लेंगे। वह अपना घर छोड़कर अनुपमा और अनुज के साथ रहने चले जाएंगे।

बापूजी का यह फैसला सुनकर वनराज बहुत गुस्सा हो जाएगा लेकिन बापूजी उसकी एक नहीं सुनेंगे। जिसके बाद वनराज और बापूजी के बीच में बहुत बड़ा झगड़ा होगा तभी बापूजी वनराज को गद्दार कह देंगे।

अनुज और अनुपमा का शुरू होगा लिव-इन रिलेशनशिप, वनराज करेगा मालविका को बर्बाद!

वेटर बनकर नई शुरुआत करेगा अनुज, लीला कैफे से फिर शुरू होगा अनुपमा का स्ट्रगल

‘अनुपमा’ के लिए इस बार वैलेंटाइन डे होगा खास, अनुज के साथ होगी शादी, वनराज अपनी चाल से होता है खुश

Source Link 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close