शेरनी बनकर दहाड़ी ‘अनुपमा’ : शाह परिवार की लगाएगी अक्ल ठिकाने, बा, तोशू और पाखी की बोलती हुई बंद

मुंबई । ‘अनुपमा’ में अब वो होने वाला है जो दर्शकों ने शायद अभी तक नहीं देखा। जी हां, अनुपमा को अभी तक सिर्फ सबकी सुनते और एक मां के रुप में उसका समर्पण ही दिखाया गया। लेकिन अब अनुपमा इस शो में दहाड़ने वाली है। अपनी खुशियों की ताकत को समझ चुकी अनुपमा पूरे परिवार को जमकर लताड़ लगाएगी।

अनुपमा कहती है ‘बस बहुत हो चुका….अब ब्लैकमेल करना बंद करें।’ अगर मेरे प्यार से शर्म आती है तो पहले अपनी उन बातों को याद करें जो वाकई शर्म के लायक हैं। अनुपमा की तीखी जुबान के आगे बा, तोशू, पाखी और राखी दबे की बोलती बंद होने वाली है।

आज का एपीसोड दर्शकों के लिए मजेदार होने वाला है। वहीं इस एपीसोड में अनुज की गैरमौजूदगी खलेगी। दर्शकों की निगाहें पूरे एपीसोड में अनुज को तलाश करती नजर आएंगी।

सबके विरोध के बाद भी अनुपमा ने तो अपनी शादी की तैयारी भी शुरू कर दी है। दुल्हन बनने से पहले अनुपमा पूरे शाह परिवार की अक्ल ठिकाने लगाने वाली है। तोशू और पाखी कहते हैं कि अनुपमा की वजह से उन लोगांे शर्मिंदगी उठानी पड़ेगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसी बीच अनुपमा का गुस्सा पूरे शाह परिवार पर फूटने वाला है। वह एक एक करके परिवार के सभी लोगों की खबर लेने वाली है।

तोशू और पाखी की लेगी खबर

अनुपमा सबसे पहले तोशू पर भड़केगी। अनुपमा, तोशू को कामचोर और निकम्मा कहते हुए चिल्लाएगी कि उसे तब शर्म नहीं आई जब उसे नौकरी नहीं मिली तो अपनी सास के पैर पकड़ लिए, उसे तब शर्म नहीं आई जब उसने अपने होने वाले बच्चे को ही अशुभ कह दिया।

इसे भी पढ़ें : शादी तो मैं अनुज से ही करुंगी, अनुपमा ने दी बा और वनराज को सख्त चेतावनी !

लेकिन जब मां ने शादी की बात कही तो वह शर्मिंदा है। अनुपमा पाखी से कहेगी कि बचपन में जूं निकलवाते समय तुझे शर्म नहीं आई। अनुपमा कहेगी कि तुझे सात समंदर पार बैठे दोस्त के तो आंसू दिखते हैं लेकिन अपनी मां की खुशी तुझसे नहीं देखी जाती।

राखी दबे की बोलती हुई बंद

अनुपमा, राखी दबे को भी खरीखोटी सुनाएगी। अनुपमा दावा करेगी कि शाह परिवार में कोई भी उसे खुश नहीं देखना चाहता। अनुपमा फैसला करेगी कि अपनी खुशी के लिए वो इस बार परिवार को भी नजरअंदाज कर देगी।

वह राखी दबे से कहेगी कि आपको तब शर्म नहीं आती जब अपने पति प्रमोद का सबके सामने अपमान करती हैं। लेकिन दूसरों के घरों में क्या हो रहा है इसे लेकर आपको शर्म आती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बा गुस्से में बजाएगी थाली

अनुपमा की बातों के सामने सबकी बोलती बंद होने वाली है। बापूजी अनुपमा को खुशहाल जिंदगी जीने का आशीर्वाद देंगे। बापूजी की बात सुनकर अनुपमा खुश हो जाएगी।

अनुज और अपनी मां का रिश्ता तोड़ देगी पाखी..? वनराज, बा और राखी ने रची साजिश!

दूसरी तरफ बा गुस्से में थाली बजाना शुरू कर देगी। बा, अनुपमा को बद्दुआ देगी कि अनुपमा कभी भी खुश नहीं रहेगी। दूसरी शादी के बाद भी अनुपमा इसी तरह परेशान रहेगी। बा की बातें अनुपमा का दिल तोड़ देंगी।

शादी तो मैं अनुज से ही करुंगी, अनुपमा ने दी बा और वनराज को सख्त चेतावनी !

‘अनुपमा’ में अनुज और अपनी मां का रिश्ता तोड़ देगी पाखी..? वनराज, बा और राखी ने रची साजिश!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close