पाखी को अपने घर से धक्के देकर निकालेगी अनुपमा ! बरखा भाभी ने डाली मां-बेटी के बीच में बड़ी दरार

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में जबरदस्त टि्वस्ट आने वाला है। बरखा भाभी ने अनुपमा और उसकी बेटी पाखी के बीच दरार डालने की कोशिश शुरू कर दी है। अनुपमा जब पाखी को महंगे गिफ्ट न लेने के बारे में समझाएगी तभी बरखा को बोलने का मौका मिल जाएगा। इतना ही नहीं पाखी के सामने ही बरखा, अनुपमा से सगी और सौतेली बेटियों की तुलना शुरू कर देगी।

ये सुनकर अनुपमा चौंक जाती है। बरखा, अनुपमा को ताने मारती है कि जब उसकी छोटी अनु को सब सुख सुविधा और ऐशोआराम मिल सकते हैं तो उसकी सगी बेटी पाखी को ये सब सुविधा क्यों नहीं दी जा सकती।

बरखा के पक्ष लेने से पाखी की हिम्मत बढ़ जाती है। पाखी अनुपमा को ताने देती है कि शायद नई बेटी के मिल जाने से वह अपनी पुरानी बेटी को भूल गई हैं। पाखी अनुपमा से कपाड़िया हाउस में रहने की परमीशन अनुपमा से मांगती है। जिस पर अनुपमा मना कर देती है।

इसी बीच फिर से बरखा बोलती है कि पाखी को भी अपनी मां के साथ रहने का अधिकार है। वह अनुपमा को समझाती है कि उसके लिए तो अच्छा ही है कि उसकी दोनों बेटियां पास रहेंगी।

बरखा की बात सुनकर अनुपमा भी करारा जबाब देती है कि अच्छा है कि रातों रात ही अापको मेरी बेटियों की कितनी चिंता होने लगी है। ये बात सुनकर बरखा खामोश रह जाएगी।

अनु छोटी अनु के लिए लाएगा महंगा गिफ्ट : अनुज अपनी बेटी छोटी अनु के लिए विदेश से चांदी के बर्तन मंगाता है। जिसे देखकर बरखा कहती है कि ये तो बहुत महंगे होंगे। ये सुनकर अनुज जबाब देगा कि बेटियों के लिए पैसे नहीं देखे जाते हैं।

अनुज के इस जबाब पर पाखी भी रिएक्ट करती है। अंकुश बताता है कि अनुज ने स्पेशली अपने दोस्त को फोन कर विदेश से छोटी अनु के लिए ये गिफ्ट मंगाई है।

अनुपमा देगी अनुज को सीख : छोटी अनु के लिए इतनी महंगी गिफ्ट देने पर अनुपमा अनुज की क्लास लेती है। वह कहती है चांदी के बर्तन भारत में भी मिलते हैं। तो फिर विदेश से मंगाने की क्या जरुरत थी।

इसके साथ ही बेटियों को उतना ही लाड़ देना चाहिए ताकि उनका सिर आसमान में और पैर जमीन पर रहें। अनुपमा अनुज को सीख देती है कि बेटियों को बिगाड़ने की जरा भी कोशिश नहीं करनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें : ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान का निधन : दीपेश भान की हुई अचानक मौत ,क्रिकेट खेलते समय हुआ था बड़ा हादसा

वनराज पाखी को देगा चेतावनी : पाखी अनुज से कपाड़िया हाउस में रुकने की परमीशन मांगती है। जिस पर अनुज कहता है कि अगर वनराज को कोई प्राब्लम न हो तो वो रुक सकती है।

इधर कॉलेज में वनराज पाखी का इंतजार करता है। जहां उसे पता चलता है कि पाखी कपाड़िया हाउस में है। तभी वनराज वहां पहुंच जाएगा और पाखी को वापिस घर चलने के लिए कहता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

इसे भी पढ़ें : अनुपमा शो की कहानी से परेशान हुए दर्शक , मेकर्स से की इस बात की शिकायत !

लेकिन पाखी मना कर देती है। इस बात पर वनराज कहता है कि अगर वह कपाड़िया के यहां रुकी तो शाह हाउस के दरवाजे उसके लिए हमेशा के लिए बंद हो जाएंगे। अनुपमा जबरदस्ती करके पाखी को वनराज के साथ भेज देती है।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा के हाथ से ये बड़ी जिम्मेदारी छीन लेगा वनराज !

पाखी देगी अनुपमा को अल्टीमेटम : पाखी को वनराज के साथ भेजने पर वह अनुपमा से नाराज होकर कहती है कि अपनी सगी बेटी को आज वह घर से बाहर निकाल रही है। लेकिन कभी ऐसा न हो कि वह हमेशा के लिए उसके घर में आ जाए और फिर अनुपमा कुछ भी न कर सके। पाखी की ये बात सुनकर अनुपमा खामोश रह जाती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘भाभी जी घर पर हैं’ के मलखान का निधन : दीपेश भान की हुई अचानक मौत ,क्रिकेट खेलते समय हुआ था बड़ा हादसा

अनुपमा के हाथ से ये बड़ी जिम्मेदारी छीन लेगा वनराज ! इधर पाखी को उसकी गरीबी याद दिलाएगी बरखा भाभी

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter