रुद्र के हाथ में आया अरमान : पार्टी में प्रीशा से फिर होगा सारांश और रुही का सामना

ये हैं चाहतें : रुद्राक्ष, रुही के साथ आइसक्रीम का आनंद लेता है और कहता है कि उसे नींद नहीं आ रही थी, इसलिए उसने आइसक्रीम खाने का सोचा। वह कारण पूछती है। वह प्रीशा को याद करता है और कहता है कि कल उसकी भी परीक्षा है और अगर वह इसमें सफल हो जाता है, तो उसे वही मिलेगा जो वह चाहता है। रुही भगवान से प्रार्थना करती है कि उसे वह मिले जो वह चाहता है। रुद्र भी उसके लिए प्रार्थना करता है।

अगली सुबह, सारांश और रुही स्कूल के लिए तैयार हो जाते हैं। सारांश पूछता है कि क्या उसने पार्टी ड्रेस बैग में रख ली है। क्योंकि वे स्कूल के बाद पार्टी में शामिल होंगे। वह हाँ कहती है। शारदा ने उन दोनों के बैगों को भारी देखा और पूछा कि वे क्या ले जा रहे हैं।

सारांश कहता है कि वह डांस प्रैक्टिस के लिए अपनी ड्रेस ले जा रहा है क्योंकि वह इंटरस्कूल नृत्य प्रतियोगिता में भाग ले रहे है। रुही कहती है कि वह अपने गाने की प्रैक्टिस के लिए पोशाक ले जा रही है। वह कहती है कि दोनों ने उसे पहले ही सूचित कर दिया था। शारदा भ्रमित हो जाती है। दोनों खुशी-खुशी घर से निकल जाते हैं।

अरमान पार्टी के लिए तैयार प्रीशा के कमरे में जाता है और उसे अपनी ड्रेस को जिप करने की कोशिश करते हुए देखकर उसे मदद करता है। वह अजीब महसूस करती है और मुड़ जाती है। वह उसे आश्वासन देता है कि वह अपनी सीमा पार नहीं करेगा क्योंकि वह जानता है कि रुद्र ने उसके साथ जो किया उसके बाद वह आघात में है। अरमान उससे कहता है कि बिना शारीरिक हुए भी, वह वास्तव में उससे प्यार करता है और उसे बुरा नहीं लगता।

प्रीशा उसे धन्यवाद देती है और अरमान से उसके करीब नहीं आने के लिए कहती है क्योंकि वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती। पीहू अपने माता-पिता के साथ नई ड्रेस में प्रीशा के पास जाती है और पूछती है कि वह कैसी दिख रही है। कंचन कहती है कि वे दोनों सुंदर दिख रहे हैं।

अरमान उन्हें बताता है कि उसने दिल्ली में एक घर खरीदा है और वे कल वहां शिफ्ट होंगे। पीहू ने उन्हें धन्यवाद दिया। अरमान कहता है कि उसे प्रीशा का शुक्रिया अदा करना चाहिए क्योंकि उसने उसे मना लिया था। प्रीशा ने अरमान को धन्यवाद दिया। वे सभी पार्टी के लिए निकल जाते हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

सारांश और रुही, प्रीशा से मिलने की उम्मीद में पार्टी स्थल पर पहुंचते हैं। गार्ड उन्हें रोकता है और कहता है कि वे बिना निमंत्रण पत्र के प्रवेश नहीं कर सकते। वे दोनों एक फूड ट्रॉली में छिप जाते हैं। रुद्र, विद्युत और वैशाली के साथ पार्टी स्थल पर पहुंचता है और विद्युत से पूछता है कि वह पार्टी में क्यों शामिल होना चाहता है।

विद्युत कहता है कि वह ऐसी पार्टी को मिस नहीं करना चाहता जहां बड़े-बड़े लोग मौजूद हों। वह राज से पूछता है कि वह पार्टी में क्यों शामिल होना चाहता था। विद्युत कहता है कि वह उसे साथ ले आया ताकि उसे कंपनी मिल सके। रुद्र उसे चेतावनी देता है कि वह ऐसा कुछ भी न करें जिससे उसका नाम खराब हो।

वैशाली रुद्र को बताती है कि यह एक मुखौटा थीम वाली पार्टी है और उसे आनंद लेने के लिए कहती है। रुद्र का जासूस उसे ड्रिंक ऑफर करता है और पूछता है कि वह अरमान की जानकारी इकट्ठा कर उसे दे देता। वह यहां क्यों आया। रुद्र कहता है कि वह कोई िरस्क मौका नहीं ले सकता और अरमान की जासूसी करना चाहता है। अरमान परिवार के साथ प्रवेश करता है।

रुद्र उन सबको मास्क लगाए देखता है, लेकिन मास्क के कारण वह प्रीशा के चेहरे को नहीं पहचान पाता। प्रीशा अरमान का हाथ पकड़कर चलती है। रुद्र सोचता है कि यह लड़की कौन है। अरमान ने प्रीशा के साथ युगल नृत्य का आनंद किया।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुद्र पीआई को बताता है कि उसे लगता है कि अरमान के साथ नाचने वाली लड़की प्रीशा है। पीआई उसे जल्दी में कोई गलती न करने और अरमान से सतर्क रहने के लिए कहता है।

प्रीशा बाथरूम की ओर जाती है। रुद्र भी उसका पीछा करता है। वह प्रीशा के धोखे में पीहू का मास्क खींच देता है। पीहू इस बात के लिए रुद्र को खूब खरी खोटी सुनाती है। तभी पीहू सोचती है कि रुद्र यहाँ क्या कर रहा है और यह अच्छा है कि प्रीशा ने उसे नहीं देखा वरना उसे पैनिक अटैक आ जाता। वह याद करती है कि एक वेटर प्रीशा के ड्रेस पर ड्रिंक गिरा रहा था और वह खुद को साफ करने के लिए वॉशरूम जा रही थी।

पीहू फिर अरमान के साथ जाती है और उसके साथ डांस करती है। फिर वह अरमान के डांस की तारीफ करती है और कहती है कि उसे प्रीशा के साथ डांस करना चाहिए। वह उसे प्रीशा को बुलाने के लिए कहती है। वह वाशरूम की ओर चलती है।

इसे भी पढ़ें : अरमान और प्रीशा के बारे में रुद्र को मिली बड़ी खबर, पार्टी में चेहरा ढककर होगा शामिल!

रुद्र पीहू से माफी मांगता है और कहता है कि उसे लगा कि वह कोई और है क्योंकि वह अरमान के साथ थी। वह बताती है कि अरमान उसका चचेरा भाई है। रुद्र उससे माफी मांगता है। अरमान उन दोनों को बात करते हुए देखता है।

VIDEO : रुद्राक्ष और प्रीशा ने किया रोमांटिक डांस , कहा – “दिल दियां गल्लां”

रुद्र अरमान को देख लेता है और उससे कुछ पूछने की बात करता है। तभी अरमान कहता है कि वह उससे बात नहीं करना चाहता। रुद्र उसे एक दीवार पर धकेल देता और उसका कॉलर पकड़ लेता है।

यह देखकर पीहू डर जाती है और रुद्र से अपने भाई को छोड़ने की विनती करती है। अरमान पीहू से कहता है कि सब कुछ ठीक है और उसे पार्टी में जाने के लिए कहता है।

अरमान और प्रीशा के बारे में रुद्र को मिली बड़ी खबर, पार्टी में चेहरा ढककर होगा शामिल!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter