अरमान और प्रीशा के बारे में रुद्र को मिली बड़ी खबर, पार्टी में चेहरा ढककर होगा शामिल!

ये हैं चाहतें : पीहू, प्रीशा को बताती है कि एक चोर उसका बैग छीनने की कोशिश कर रहा था। विद्युत ने उसे समय पर बचा लिया। प्रीशा चिंतित हो जाती है और पूछती है कि क्या वह ठीक है। पीहू कहती है कि वह ठीक है, सौभाग्य से विद्युत ने उसे बचा लिया। पीहू कहती है कि उसे लगा जैसे विद्युत उसे प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन उसने विद्युत से कह दिया है कि उसने अभी तक उसे माफ नहीं किया है।

प्रीशा कहती है कि पीहू अब अकेले कॉलेज नहीं जाएगी। पीहू उसे एक छोटी सी घटना के लिए शांत होने के लिए कहती है और याद दिलाती है कि वे खरीदारी के लिए जा रहे हैं। प्रीशा कहती है कि वे इसके बारे में चर्चा करेंगे। पीहू कहती है ठीक है सिल। प्रीशा कहती है कि उसे भी लगा था कि कोई उसे मां कह रहा है।

इधर रुही उदास होकर घर लौटती है और सारांश को बताती है कि उसने मम्मा को देखा है। सारांश खुशी से उसे गले लगाता है और पूछता है कि उसने मम्मा को कहाँ देखा। रूही होटल के बाहर कहती है।

प्रीशा ने पीहू को बताया कि उसने होटल के बाहर एक लड़की को देखा और उसे लगा कि उससे कोई पुराना नाता है। रूही रोते हुए सारांश से कहती है कि मम्मा ठीक उसके सामने थी और उसने उसे देखा भी, लेकिन ऐसा व्यवहार किया जैसे कि वह उसे नहीं जानती। प्रीशा, पीहू से कहती है कि उसे लगा जैसे वह लड़की को जानती है और वह उसकी जिंदगी का हिस्सा है और अनजाने में उसे याद करती है।

प्रीशा कहती है कि लड़की उसे देख रही थी और उसे ऐसा लगा कि जैसे उसने अपने प्रिय को लंबे समय के बाद देखा है। पीहू कहती है कि ऐसा इसलिए हुआ होगा क्योंकि वह बहुत अच्छी है। इधर रूही सारांश को बताती है कि मम्मा ने उसे गले नहीं लगाया। कोई प्रतिक्रिया भी नहीं दी, क्या मम्मा उसे भूल गई।

सारांश उसे रोना बंद करने के लिए कहता है और समझाता है कि मम्मा ने उसे भीड़ के बीच नहीं देखा होगा। वरना वह उसे पहचान लेती। वह कहता है कि वे कल मम्मा से मिलने जाएंगे। रूही कहती है कि पापा ने बिना बताए बाहर न जाने का आदेश दिया है।

ड्राइवर को भी कह दिया है कि वे उन्हें बाहर न ले जाएं। वह कहती हैं कि अगर वे वहां भी जाते हैं तो रिसेप्शनिस्ट उन्हें मम्मा से मिलने नहीं देंगे। वह पूछता है कि फिर वे मम्मा से कैसे मिलेंगे। वह प्रीशा को एसआर पर्पल रीजेंसी होटल में एक पार्टी में भाग लेने की बात करते हुए याद करती है। वे दोनों वहां प्रीशा से मिलने की योजना बनाते हैं।

रुद्र अपने निजी जासूस को प्रीशा का पता लगाने में विफल रहने के लिए डांटता है। उस जासूस का कहना है कि उसने अपनी पूरी कोशिश की लेकिन उसे कहीं प्रीशा नहीं मिली। रुद्र अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज के बारे में पूछते हैं।

वह कहता है कि उसे फुटेज में कोई सुराग नहीं मिला। रुद्र कहता है कि उसने एक साल बाद अरमान को देखा और उसे यकीन है कि प्रीशा के लापता होने के पीछे उसका ही हाथ है। निजी जासूस पूछता है कि वह ऐसा क्यों सोचता है।

रुद्र कहता है क्योंकि अरमान प्रीशा से प्यार करता है और दिल्ली वापस आया था कि उसे लाइलाज बीमारी है और वह मर रहा है। लेकिन आज उसने उसे स्वस्थ देखा। वह निजी जासूस से अरमान का विवरण खोजने के लिए कहता है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अरमान, दिग्विजय को रुद्र को होटल में देखने के बारे में बताता है और कहता है कि उन्हें कल मुंबई लौटना चाहिए। प्रीशा, पीहू और कंचन के साथ घर लौटती है और अरमान से पूछती है कि वह परेशान क्यों दिख रहा है।

वह कहता है कि व्यवसाय मुंबई में खराब हो रहा है और इसलिए उन्हें पीहू को कॉलेज छोड़ने के बाद कल मुंबई लौटना होगा। प्रीशा कहती है कि वह पीहू को अकेला नहीं छोड़ेगी क्योंकि आज उस पर हमला हुआ था। पीहू ने घटना का वर्णन किया है।

अरमान कहता है कि वे पीहू को मुंबई के सबसे अच्छे कॉलेज में दाखिला दिलाएंगे। पीहू का कहना है कि दिल्ली का कॉलेज सबसे अच्छा है और इसलिए वह नहीं जाएगी। प्रीशा भी अड़ जाती है। अरमान सोचता है कि उसे कैसे समझाऊं कि अगर वह यहां रहेगी तो रुद्र उसे ढूंढ लेगा।

रुद्र का जासूस अरमान को देख लेता है। वह रुद्र को सूचित करता है कि अरमान दिल्ली में है और अपने परिवार के साथ कोपोला होटल में रह रहा है। रुद्र को पता चलता है कि अरमान के निर्देश पर रिसेप्शनिस्ट झूठ बोल रही है। वह सोचता है कि उसे फिर से लापता होने से पहले किसी तरह अरमान तक पहुंचने की जरूरत है। निजी जासूस रुद्र को बताता है कि अरमान अपने परिवार के साथ ओबेरॉय की सगाई पार्टी में जा रहे हैं।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुद्र ने वंशिका को ओबेरॉय की सगाई की पार्टी के बारे में सूचित करते हुए याद किया। वंशिका को फोन किया और उसे पार्टी में चलने के लिए कहता है। वह सोचता है कि उसे यकीन है कि अरमान ने प्रीशा के साथ कुछ किया है, वह उसे खोजने के लिए पार्टी में शामिल होगा। अरमान प्रीशा को देखता है और सोचता है कि रुद्र उसकी तलाश में आएगा। वह कल पार्टी के बाद उसे रुद्र से बहुत दूर ले जाएगा।

VIDEO : रुद्राक्ष और प्रीशा ने किया रोमांटिक डांस , कहा – “दिल दियां गल्लां”

रूही ने सारांश के साथ डांस किया। वे दोनों कल प्रीशा से मिलने के लिए उत्साहित है। वह उत्साहित महसूस करते रहते है और उन्हें नींद नहीं आती है। जबकि सारांश सो जाता है। रुही लिविंग रूम में जाती है और वहां किसी को ढूंढकर उसे झाड़ू से मारने की कोशिश करती है।

इसे भी पढ़ें : गुंडे से पीहू की जान बचाएगा विद्युत : इधर रुद्र के सामने आया अरमान का सबसे बड़ा सच!

रुद्र उसे रोकता है और कहता है कि यह वह है। दोनों इधर-उधर खेलते हैं। वह पूछती है कि वह रसोई में क्या कर रहा था। रुद्र कहता है कि उसे नींद नहीं आ रही थी, इसलिए वह आइसक्रीम खाने के लिए रसोई में आया। रूही भी बताती है कि उसे भी नींद नहीं आ रही थी।

दोनों ने आइसक्रीम का लुत्फ उठाया। वह सोचती है कि वह पापा को मम्मा के बारे में सूचित नहीं कर सकती है और उससे झूठ बोलती है कि कल उसकी परीक्षा है और इसलिए उसे चिंता के कारण नींद नहीं आ रही है। रुही सोचती है कि वह कल मम्मा से मिलेगी।

 

गुंडे से पीहू की जान बचाएगा विद्युत : इधर रुद्र के सामने आया अरमान का सबसे बड़ा सच!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter