गुंडे से पीहू की जान बचाएगा विद्युत : इधर रुद्र के सामने आया अरमान का सबसे बड़ा सच!

ये हैं चाहतें : पीहू अपने मोबाइल में खोई हुई सड़क पर चलती है जब एक चोर उसका बैग छीनने की कोशिश करता है। वह विरोध करती है तो वह उसका गला घोंटने की कोशिश करता है। तभी विद्युत वहां पहुंच जाता है और उसे चोर से बचाता है। वह उसे अपना बैग लेने में मदद करता है और पूछता है कि क्या वह ठीक है। वह हां में सिर हिलाती है और खांसती है।

वह उसे पानी पिलाता है और उसे दिल्ली की तरह अपना ख्याल रखने के लिए कहता है। वह उसे समझाता है कि यह उसका गृहनगर नहीं है। वह ठीक हो जाती है। विद्युत उसे उसके घर तक लिफ्ट देने की बात कहता है।

पीहू उससे कहती है कि वह अपनी गलती छिपाने के लिए उसकी मदद करने की असफल कोशिश कर रहा है, लेकिन वह उसे कभी माफ नहीं करने वाल। विद्युत उसकी मदद से इंकार कर देता है और कार लेकर चला जाता है।

शारदा, रुही को कोपोला होटल के आइसक्रीम पार्लर ले जाती है। वंशिका के साथ रुद्र उन पर जासूसी करता है। वंशिका पूछती है कि वे यहाँ क्यों हैं। वह बताता है कि वह रुही की जासूसी कर रहा है क्योंकि वह और सारांश कल कोपोला होटल गए थे और वह जानना चाहता है कि आखिर क्या हो रहा है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुही, प्रीशा का बेसब्री से इंतजार करती है और देखती है कि वह पीहू के साथ आ रही है। वह शारदा से कहती है कि वह वॉशरूम जा रही है और प्रीशा को पीछे चल देती है। रुद्र ने इसे नोटिस किया और शारदा से पूछा कि रूही कहाँ गई थी।

शारदा कहती है कि वह वॉशरूम जाना चाहती थी और उसे जाकर चेक करने के लिए कहा। रुद्र रूही का पीछा करता है और उसे होटल से बाहर देखने के लिए कहता है। तभी रुद्र के फैंस सेल्फी के लिए उसे घेर लेते हैं।

तभी प्रीशा को अरमान का फोन आता है तो वह पार्किंग की तरफ जाती है और उसे बताती है कि वह पीहू के साथ शॉपिंग करने जा रही है। रूही उसे पीछे से मम्मा बुलाती है। प्रीशा मुड़ती है और देखती है कि एक लड़की उसकी ओर हाथ बढ़ा रही है।

पीहू उसे सचेत करती है और कहती है कि उन्हें देर हो रही है। प्रीशा अपनी कार में चली जाती है। रूही का दिल टूट जाता है और सोचता है कि मम्मा ने उसे बिल्कुल नहीं पहचाना।

रुद्राक्ष अरमान को होटल में देखकर चौंक जाता है और सोचता है कि वह दिल्ली कब लौटा। प्रीशा के लापता होने के बाद वह भी गायब हो गया था। रुद्र सोचता है कि कहीं प्रीशा के लापता होने के पीछे उसका हाथ तो नहीं है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वह अरमान का पीछा करता है और उसे देखने स्टाफ रूम में जाता है। होटल के कर्मचारी उसे रोकते हैं, लेकिन वह कर्मचारियों को धमकाता है और कमरे में प्रवेश करता है लेकिन वहां कोई नहीं मिलता।

जब शारदा रूही के बारे में पूछती है तो वह बाहर चला जाता है। वे दोनों रूही की तलाश में निकल पड़ते हैं। अरमान छिप जाता है और भगवान का शुक्र अदा करता है कि उसने रुद्र को अपना पीछा करते देखा और वह यहां से निकल जाएगा।

रूद्र रूही को पार्किंग में देखता है और पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। रूही पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। रुद्र कहता है कि उनकी बैठक थी।

रूही कहती है कि वह अपनी दोस्त और उसके माता-पिता से मिलने यहां आई थी। रुद्र, रुही को समझाता है कि उसे अकेले बाहर जाने के बजाय शारदा या वंशिका को सूचित करना चाहिए था। रूही माफ़ी मांगती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

रुद्र होटल के रिसेप्शन पर लौटता है और रिसेप्शनिस्ट से अरमान के रूम नंबर के बारे में पूछता है। रिसेप्शनिस्ट पहले तो झिझकता है, लेकिन फिर रजिस्टर चेक करता है और सूचित करता है कि यहाँ अरमान ठाकुर नाम का कोई मेहमान नहीं ठहरा है।

इसे भी पढ़ें : होटल में प्रीशा को मां कहकर बुलाएगी रुही ! अरमान की साजिश का फूटेगा भांडा..?

रुद्र सोचता है कि अरमान किसी और होटल में ठहरा होगा और शारदा का फोन आने के बाद वहां से निकल जाता है। अरमान सोचता है कि उसे ढूंढना आसान नहीं है और रुद्र को उसका पीछा करते हुए देख उसने पहले ही रिसेप्शनिस्ट को उसके बारे में जानकारी छुपाने के लिए कह दिया था। अरमान सोचता है कि रुद्र की जांच शुरू करने से पहले उसे प्रीशा के साथ दिल्ली छोड़ देनी चाहिए।

रुद्र घर लौटता है और रूही को निर्देश देता है कि वह और सारांश उसे बताए बिना अब कहीं नहीं जाएंगे। वंशिका उसे बताती है कि उसे ओबेरॉय की पार्टी में जाना है। वह मना कर देता है और उसे आज की बैठक रद्द करने के लिए कहता है।

VIDEO : रुद्राक्ष और प्रीशा ने किया रोमांटिक डांस , कहा – “दिल दियां गल्लां”

शारदा वंशिका से रुद्र के व्यवहार के बारे में बुरा न मानने के लिए कहती है क्योंकि वह जानती है कि वह आजकल परेशान है। शारदा सोचती है कि रुद्र प्रीशा के बिना ठीक नहीं है।

होटल में प्रीशा को मां कहकर बुलाएगी रुही ! अरमान की साजिश का फूटेगा भांडा..?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter