मजेदार ट्विस्ट : अनुज के इस खास रिश्तेदार का आया राखी पर दिल , बा बोली बचकर रहना नागिन है ये !

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में स्पाइसी इंटरटेंनमेंट होने वाला है। अनुपमा यह सोच-सोचकर परेशान है कि उसके मायके वाले और ससुराल वाले आज किंजल की गोद भराई फंक्शन में आमने सामने होंगे। बा पहले से ही बरखा और उसकी फैमिली से बदला लेने के लिए भरी बैठी है। इधर राखी दबे अपने बेटी के फंक्शन में ही जहरीले ताने मारने से नहीं चूकने वाली।

वह हर बात पर ताने मारने का मौका ढूंढ़ती है। मजा तब आता है कि जब अनुपमा के सुसराल वाले शाह हाउस पहुंचते हैं। जिनका स्वागत करने के लिए बा खुद ही पहुंच जाती है। वह घर के दरवाजे पर ही बरखा को टोक देगी।

बा बरखा से कहेगी कि इस घर में चप्पल पहनकर अंदर जाना माना है। इसलिए वह गेट पर ही चप्पल उतार दे। बरखा कहती है कि उसने हिल्स के हिसाब से साड़ी पहनी है। बा उसे ताना मारती है कि अब जमीन पर उतरकर उसके हिसाब से साड़ी ठीक कर ले।

यह सुनकर बरखा का मुंह बन जाता है। वहीं अनुपमा चुपचाप रह जाती है। बा इतना कहकर भी नहीं रुकती। वह बरखा को फिर ताना मारती है कि शुक्र है कि तूने आज बैकलेस कपड़े नहीं पहने और साड़ी पहनकर आई।

बरखा उनसे कहती है कि उसे तमीज है कि कहां क्या पहनकर जाना चाहिए। इन सब बातों का राखी दबे खूब मजा लेती है। अनुपमा किंजल की गोद भराई में राखी दबे और बरखा को मिलवाती है। दोनों हाथ मिलाकर कहती है कि अब खूब मजा आएगा। यह मुलाकात शो में नया रंग दिखाने वाली है।

राखी दबे की ब्यूटी देख पार्टी में जीके का आया दिल
अपनी एक्टिंग से सब को एंटरटेन करने वाले जीके ने किंजल के बेबी शावर में खूब मस्ती और एन्जॉय किया इस बीच जब उनकी मुलाकात राखी से हुई तो उन्होंने उसका खूब मजाक बनाया.इधर जीके राखी दबे के फैशन को देखकर उसका मजाक उड़ाता है कि वह अभी भी अपने बेटी किंजल की बहन जैसी लगती है। पहले तो राखी खुश हो जाती है।

लेकिन जब जीके उससे कहता है कि औरतें अपनी झूठी तारीफ सुनती है तो खुश हो जाती है। इस पर राखी नाराज हो जाती है। वहीं समर बापूजी से कहता है कि राखी के जहरीले तानों का जबाब देने के लिए जीके को ब्रम्ह अस्त्र के रुप में इस्तेमाल करे।

राखी दबे को नागिन कहेगी बा : फंक्शन में किंजल की मां राखी दबे के ताने सुनकर बा उस पर गुस्सा हो जाती है। वह राखी को कहती है कि उसे देखकर लगता है कि जैसे वह एक नागिन है। जो हमेशा जहर उगलती रहती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

राखी बा के तानों का जबाब देती है। राखी सोचती है कि अभी फंक्शन में और मजा आने वाला है। जब कपाड़िया और शाह परिवार आमने सामने होंगे।

इसे भी पढ़ें : OMG : क्या किंजल की गोद भराई कि समय होगा बड़ा हादसा ?, अनुपमा को सता रहा है इस बात का डर !

वनराज का बैज नहीं लेगा अनुज : फंक्शन में जोड़ियों के हिसाब से गेम होंगे। पाखी सबको बैज बांटती है। तभी राखी दबे बोल पड़ेगी कि वनराज तो फंक्शन में है नहीं, इसलिए दादाजी वाला बैज अनुज को दे दो।

इसे भी पढ़ें : समर ने कर दिया ये बड़ा काम की शाह परिवार का बढ़गया “मान”, अनुपमा बोले – शाबाश मेरे बेटे !

इस पर अनुज और अनुपमा उसे समझाते हैं कि अनुज ने कभी रिश्तों को दूर करने की कोशिश नहीं की। बच्चों से अनुज का एक अलग ही खास रिश्ता है। जिसे वह निभाता है। उसे वनराज का बैज लेने की कोई जरुरत नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohini Singh (@anujpma)

बरखा मिला बैकलेस दादी का खिताब : बैज बांटने के दौरान बरखा को बा ऐसा बैज देती है जिस पर बेकलेस लिखा होता है। यह देखकर बरखा अपना अपमान महसूस करती है। वह बैज देखकर भड़क जाएगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

बरखा पार्टी में तमाशा करने की कोशिश करती है। वह बा को ताने मारने से भी बाज नहीं आती। इस बा अनुपमा से कहती है कि इसीलिए तेरे ससुराल वालों को मैं नहीं बुलाना चाहती थी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

समर ने कर दिया ये बड़ा काम की शाह परिवार का बढ़गया “मान”, अनुपमा बोले – शाबाश मेरे बेटे !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter