‘गुम हैं किसी के प्यार में’ टीवी शो की पाखी बनी गंगूबाई, नया अवतार देख फैंस हुए सरप्राइज

मुंबई : ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ पाखी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा अपने वीडियो और फोटोज से हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खिंयांे में रहती है। इस बार पाखी यानि ऐश्वर्या शर्मा ने गंगूबाई का लुक दिखाकर अपने फैंस को चौंका दिया है।

इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में ऐश्वर्या अपनी को-स्टार स्नेहा वाघ के साथ आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाडी का सीन रिक्रिएट करती दिखाई दे रही हैं।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में फैंस का दिल जीतने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी कुछ ना कुछ नया करती रहती हैं। कुछ वीडियो में तो वह शानदार डांस करके अपने फैंस दीवाना बना चुकी हैं।

हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह आलिया भट्ट की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का सीन रिक्रिएट करती हुई दिख रही हैं। उनके इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद फैंस भी खूब कमेंट दे रहे हैं।

पाखी बनी गंगूबाई

शो की पाखी यानि ऐश्वर्या शर्मा ने गंगूबाई का लोकप्रिय सीन ‘जमीन पर बैठी बहुत अच्छी लग रही है तू’ को हमेशा की तरह अपने अलग अंदाज में रिक्रिएट किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में उनके साथ उनकी को-स्टार स्नेहा भावसार नजर आ रही हैं, जो उन्हें देखते ही कुर्सी पर से उठकर नीचे जमीन पर बैठ जाती हैं।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में विराट का बदला दिखेगा रूप, साईं को मिली बड़ी सजा

उसके बाद ग्रीन साड़ी पहने ऐश्वर्या ताव दिखाती है और आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई का यह डायलॉग बोलती हैं और कुर्सी पर बैठ जाती हैं। इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और ऐश्वर्या की वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

ऐश्वर्या के लिए फैंस ने किए कमेंट

ऐश्वर्या शर्मा की यह वीडियो उनके चाहने वालों को अच्छी लगी है। अब तक वीडियो पर 60 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। अभिनेत्री के फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘मेरी सुबह खूबसूरत हो गई’।

दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘ओ तेरी, बहुत मस्त, आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा ‘मस्त ही मस्त’। फैंस के साथ-साथ सितारे भी उनकी इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। आपको बता दे कि ऐश्वर्या फेमस कार्टून शिनचैन की आवाज भी निकाल लेती हैं। इस आवाज से वह फैंस को भी लुभा चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

शो को मिल रहा दर्शकों का प्यार

वर्ष 2015 में सूर्यपुत्र से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत करने वाली ऐश्वर्या शर्मा स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ में पाखी के किरदार को लेकर चर्चा में हैं। इस शो में वह सेकेंड लीड रोल निभा रही हैं। उनका ये किरदार फैंस को खूब पसंद हैं।

इसे भी पढ़ें : ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में धमाकेदार टि्वस्ट, विराट का फूटेगा गुस्सा, चव्हाण परिवार से भी तोड़ देगा रिश्ता

ऑन-स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी पाखी यानि ऐश्वर्या शर्मा अपने फैंस का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। ऐश्वर्या शर्मा की निजी जिंदगी की बात करें तो वह शो के मेन लीड एक्टर नील भट्ट के साथ हाल ही में शादी के बंधन में बंध चुकी है। नील से उनकी मुलाकात ‘गुम है किसी के प्यार में’ सेट पर हुई थी। जहां दोनों के बीच प्यार हो गया।

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में विराट का बदला दिखेगा रूप, साईं को मिली बड़ी सजा

‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में धमाकेदार टि्वस्ट, विराट का फूटेगा गुस्सा, चव्हाण परिवार से भी तोड़ देगा रिश्ता

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close